Jemimah Rodrigues

VIDEO: पाकिस्तान के खिलाफ दबाव में होते हैं शिखर धवन, 2015 वर्ल्ड कप में फैंस ने कहा था- ‘तुम तो 15 रन पर ही आउट होगे’

शिखर धवन ने 2015 वर्ल्ड कप में उन्होंने 8 मैच में 51.50 की औसत से 412 रन बनाए थे। इस दौरान दो शतक और एक अर्धशतक लगाया था। वहीं, 2019 वर्ल्ड कप में वे चोट के कारण सिर्फ 2 मैच ही खेल सके थे। इस दौरान एक शतक की मदद से कुल 125 रन बनाए थे।

VIDEO: भुवनेश्वर कुमार आखिरी ओवर फेंकने से पहले जपते हैं बजंरग बली का नाम, स्मृति मंधाना को बताया सफलता का राज

स्मृति और जेमिमा ने डबल ट्रबल के एपिसोड 6 में भुवनेश्वर कुमार और झूलन गोस्वामी से बातचीत की। स्मृति ने भुवनेश्वर से सचिन का विकेट और झूलन से घरेलू मैचों में पहला विकेट लेने पर चर्चा की।

VIDEO: ‘पानी का असर है या बिरयानी का’, स्मृति मंधाना के सवाल पर सानिया मिर्जा ने यूं दिया जवाब

सानिया ने कहा, ‘प्रेग्नेंसी के दौरान मेरा वजन 23 किलोग्राम बढ़ गया था, क्योंकि मैंने वह सब कुछ खाया जो मैं खा सकती थी। बेटे के जन्म के बाद जब मैं पहली बार ट्रेडमिल पर उतरी तो मुझे बहुत भारीपन लगा। लेकिन मैंने अपना वजन 26 किलो कम करने की ठान ली थी।’

VIDEO: ‘मोहम्मद शमी की गेंद पर लगी थी मुझे चोट, 10 दिन तक बिस्तर पर पड़ी रही थी’, स्मृति मंधाना ने किया खुलासा

रोहित शर्मा ने भी शमी के बारे में बातचीत की। उन्होंने कहा कि वे नेट पर सबसे कठिन गेंदबाज हैं। बुमराह भी खेलने में कठिन है, लेकिन शुरुआती दो और तीन साल तक ही ऐसा था।

VIDEO: रोहित शर्मा हैं जेमिमा रोड्रिग्ज के फेवरिट मेल क्रिकेटर, 6 दिन पढ़कर लाईं थीं 10वीं क्लास में 80% नंबर

एक फैन ने जेमिमा से पूछा कि आप किस मेल कैप्टन की कप्तानी में वे खेलना चाहेंगी। इस पर जेमिमा ने कहा कि वे महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेलना चाहेंगी। उन्होंने कहा, ‘उनकी कप्तानी में खेलना एक फैंटेसी जैसा है, लेकिन मैं जानती हूं कि अब यह संभव नहीं है।’

Womens T20 World Cup: फाइनल हारने के बाद भारतीय महिला दिग्गज खिलाड़ी का पहला ट्वीट, कहा मजबूती से करेंगे वापसी

Women’s T20 World Cup: टीम इंडिया पहली बार इस टूर्नामेंट के इतिहास में फाइनल में पहुंची थी। ऑस्ट्रेलिया ने उसे 85 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया।

ICC Rankings: शेफाली वर्मा शीर्ष स्थान से फिसलीं, ऑस्ट्रेलिया की बेथ मूनी पहली बार पहुंचीं टॉप पर

ICC Rankings: ऑस्ट्रेलिया की सलामी बल्लेबाज बेथ मूनी दो स्थान की छलांग लगाकर शीर्ष पर पहुंच गईं। उनके अब 762 अंक हैं। मूनी ने वर्ल्ड कप की 6 पारियों में 64 के औसत से 259 रन बनाए।

Women’s T20 World Cup: फाइनल में भारत का पलड़ा भारी, ऑस्ट्रेलिया से 8 साल से नहीं हारी टीम इंडिया

ICC Women’s T20 World Cup:टीम इंडिया ने इस वर्ल्ड कप में अपने सभी मैच जीते हैं। वह पहली बार इस टूर्नामेंट के फाइनल में खेलेगी। दूसरी ओर ऑस्ट्रेलियाई टीम छठी बार खिताबी मुकाबले में उतरेगी।

ICC Women’s T20 Rankings: शेफाली वर्मा ने रचा इतिहास, 16 साल की उम्र में ही बनीं दुनिया की नंबर-1 बल्लेबाज

ICC Women’s T20 World Cup: शेफाली वर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 15 गेंद पर 29, बांग्लादेश के खिलाफ 17 गेंद पर 39, न्यूजीलैंड के खिलाफ 34 गेंद पर 46 और श्रीलंका के खिलाफ 34 गेंद पर 47 रन बनाए थे। वे इस टूर्नामेंट में सबसे तेजी से रन बनाने वाली बल्लेबाज हैं।

VIDEO: जेमिमा फिर से बनीं डांस टीचर, सिक्योरिटी गार्ड के बाद ऑस्ट्रेलियाई बच्चों को सिखाया डांस

ICC Women’s T20 World Cup: जेमिमा रोड्रिग्ज इससे पहले सिक्योरिटी गार्ड को डांस सिखाते नजर आई थीं। तब उनके बैकग्राउंड में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म ‘लव आज कल’ का गाना ‘ट्विस्ट’ बज रहा था।

VIDEO: भारतीय क्रिकेटर के साथ जमकर नाचीं सिक्योरिटी गार्ड, कार्तिक आर्यन ने कहा वर्ल्ड के साथ इन्हें भी बॉलीवुड लेकर आइए

ICC Women’s T20 World Cup: जेमिमा रोड्रिग्ज ने इस T20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में 33 गेंद पर 26 रन बनाए थे। बांग्लादेश के खिलाफ 37 गेंद पर 34 रन की पारी खेली थी। तीसरे मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ 9 गेंद पर 10 रन ही बना सकीं।