JDU news

शेखपुरा: कांग्रेस से आए नेता को टिकट मिलने पर JDU में बगावत, विरोध में इस्तीफों का दौर

बरबीघा से कांग्रेस विधायक सुदर्शन कुमार ने कांग्रेस छोड़कर जदयू की सदस्यता ग्रहण कर ली थी। एनडीए गठबंधन ने अब उन्हें शेखपुरा से टिकट दिया है। शेखपुरा के बरबीघा विधानसभा सीट से सुदर्शन कुमार ने जेडीयू से नामांकन भरा है।

‘नियम को ताक पर रख लालू कर रहे सियासी बैठकें- मुलाकातें’, झारखंड के जेल आईजी ने रांची डीसी को लिखी चिट्ठी, सियासी हड़कंप

चिट्ठी को लेकर बिहार में सियासी हड़कंप मच गया है। दरअसल जदयू ने इस मामले को हाथों हाथ लिया है और राजद और झारखंड के सीएम हेमंत सोरेने पर निशाना साधा है।

बीजेपी की सहयोगी पार्टी गा रही राजद के गाने, वर्चुअल चुनाव प्रचार का चिराग पासवान ने किया विरोध, बीजेपी तैनात कर चुकी 10,000 वॉलेंटियर्स

जनता दल यूनाइटेड ने आयोग से मांग की है कि बिहार में चुनाव एक चरण में कराए जाने चाहिए। कोरोना माहमारी के चलते यह मांग की गई है। बता दें कि बिहार में पिछले विधानसभा चुनाव पांच चरण में हुए थे।

नीतीश कुमार के रहम-ओ-करम पर इतनी इज्जत मिली, ये नेता कब से हो गया? JDU प्रवक्ता ने PK को कहा कॉर्पोरेट दलाल

जेडीयू प्रवक्ता ने एक न्यूज चैनल के साथ बातचीत में कहा ‘प्रशांत किशोर कोरोना वायरस की तरह हैं। ये नेता कब से हो गए…कॉर्पोरेट दलाल।

एनडीए की हालत खराब, जेडीयू को रोज नए तरीकों से किया जा रहा परेशान: के सी त्यागी

केसी त्यागी का कहना है कि एनडीए की स्थिति इस वक्त अच्छी नहीं है औ जेडीयू को रोज नए तरीकों से परेशान किया जा रहा है। त्यागी ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की मुलाकात पर बात करते हुए ऐसा कहा।

ये पढ़ा क्या?
X