jdu mla

Bihar Election: …जब बीच सड़क में गाना बजते ही नाचने लगे विधायक, समर्थक भी लगे झूमने

संगीत और नाचने के सवाल पर विधायक ने कहा कि जो संगीत प्रेमी नहीं होता है वह देश प्रेमी नहीं होता है। उन्होंने कहा कि वह लोगों के कहने पर डांस कर लेते हैं।

बिहार चुनाव: टिकट बँटवारे पर जदयू में बग़ावत, बुजुर्ग कार्यकर्ता, को मंत्री ने दिया धक्का

पार्टी के बड़े नेता जब उम्मीदवारों की घोषणा कर रहे थे उस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने हंगामा शुरू कर दिया और नारेबाजी करने लगे। कार्यकर्ता हरीनारायण सिंह और जीतेंद्र कुमार की उम्मीदवारी का विरोध कर रहे थे।

Bihar Election: नीतीश ने दो मंत्रियों का क्षेत्र बदला, 10 विधायक की कर दी छुट्टी; जानें सीएम ने कैसे साधा सामाजिक समीकरण

चुनाव से पहले जेडीयू में शामिल हुए पुलिस अधिकारी सुनील कुमार को भोरे सुरक्षित सीट से उम्मीदवार बनाया गया है। वहीं सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर सुर्खियों में आए बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का नाम इस सूची में शामिल नहीं है।

नीतीश कुमार की रैली में JDU विधायक दरी पर फरमा रहे थे आराम, कार्यकर्ताओं से पैर दबवाते कैमरे में हुए कैद; देखें VIDEO

रविवार को हुए कार्यकर्ता सम्मेलन के साथ ही जदयू ने औपचारिक रूप से इस साल होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान शुरू कर दिया है।

Bihar: नीतीश सरकार में मंत्री के बेटे पर हमला, गाड़ी से उतारकर पीटा; फिर पिस्टल की बट से किया घायल

Bihar Crime News, Minister Bima Bharti: बताया जा रहा है कि मंत्री का बेटा अपने एक दोस्त को छोड़ने के बाद घर लौट रहा था। उसी दौरान तीन लोगों ने उसकी एसयूवी को रोककर पिटाई कर दी।

जेडीयू विधायक ने दिया नीतीश को झटका, इस्तीफा देकर अपनी ही सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

बिहार की सियासत में इन दिनों जबर्दस्त उथल-पुथल चल रही है। जेडीयू के एक विधायक ने नीतीश सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

गिरफ्तार जदयू विधायक अनंत सिंह के समर्थकों ने बंद के दौरान ट्रेन में आग लगाने की कोशिश की

पटना जिले के बिहटा में गत वर्ष नवंबर महीने में एक बिल्डर के अपहरण एवं फिरौती के मामले में जदयू के बाहुबली विधायक अनंत सिंह को गिरफ्तार करने एवं जेल भेजे जाने के विरोध में…

जद (एकी) विधायक अनंत सिंह गिरफ्तार

पटना जिले के बाढ़ इलाके से पिछली 17 जून को चार युवकों के अपहरण और उनमें से एक की हत्या के मामले में बुधवार को जद (एकी) विधायक अनंत सिंह के सरकारी आवास और पैतृक गांव नदमा स्थित आवास पर तलाशी लेने के बाद…

बिहार: जदयू विधायक अनंत सिंह पर अपहरण और हत्या का आरोप

पटना पुलिस का कहना है कि सत्ताधारी जदयू के विधायक अनंत सिंह का नाम उन चार व्यक्तियों के अपहरण के मामले में सामने आया है जिनमें से एक की बाद में हत्या कर दी गई। पुलिस के अनुसार, विधायक की भूमिका की जांच की जाएगी।

आज का राशिफल
X