Jay Shah

टीम इंडिया की जर्सी पर दिखेगा MPL Sports, बीसीसीआई ने 3 साल के लिए बनाया किट स्पॉन्सर

र्ड ने यह नहीं बताया है कि करार कितने में हुआ है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एमपीएल प्रति मैच 65 लाख रुपए देगी। इससे पहले नाइकी टीम इंडिया का किट स्पॉन्सर करता था। नाइकी के साथ 2016 से 2020 तक 370 करोड़ रुपए का करार था।

‘आईसीसी भारत में घर जैसा माहौल महसूस करेगी,’ T20 वर्ल्ड कप को लेकर बोले अमित शाह के बेटे जय शाह

आईसीसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मनु साहनी ने कहा कि आईसीसी ‘इसे शानदार टूर्नामेंट’ बनाने की दिशा में काम कर रहा है। उन्होंने कहा, ‘हमारा ध्यान एक सुरक्षित टूर्नामेंट के आयोजन पर होगा , जिसका दुनिया भर के प्रशंसक आनंद ले सकेंगे।’

अरुण जेटली के बेटे रोहन जेटली बने DDCA चीफ, जय शाह के साथ फोटो शेयर कर पूछने लगे लोग- BJP में नहीं है ‘नेपोटिज्म’?

लोगों ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह के साथ जेटली के बेटे के तस्वीर शेयर कर तंज कसा है कि बीजेपी में ‘भाई-भतीजावाद’ नहीं है।

RSS की शिक्षा भी अलग-अलग, अमित शाह के बेटे का फ़ोटो शेयर कर दिग्विजय सिंह ने मारा ताना; ट्रोल

ट्वीट में जो फोटो कोलाज था, उसमें दो तस्वीरें थीं। ऊपर- अमित शाह के बेटे की, जिसमें जय शाह शर्ट-पैंट में सोफे पर आराम से बैठे हुए थे। कैप्शन में बड़ा-बड़ा लिखा था- उनके बच्चे (बड़े नेताओं और भाजपा वालों के बच्चे) नीचे दूसरी तस्वीर में आरएसएस से जुड़े लड़के थे, जिनके हाथों में खंजर, बंदूक और तलवारें थीं।

सबसे ऊंची बोली ही नहीं है काफी, ये शर्तें भी करनी होंगी पूरी, तभी मिलेगी IPL की स्पॉन्सरशिप, बोले- BCCI सचिव जय शाह

बीसीसीआई के नोटिफिकेशन के मुताबिक, नए टाइटल स्पॉन्सर का करार साढ़े चार महीने का होगा। आवेदन 14 अगस्त तक जमा होंगे। 18 अगस्त को अधिकार पाने वाले के नाम का ऐलान किया जाएगा।

आर्थिक तंगी से जूझ रहे बिहार के सैकड़ों क्रिकेटर, एसोसिएशन पर लगा 11 करोड़ हड़पने का आरोप; अमित शाह के बेटे से दखल देने की मांग

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के महासचिव संजय कुमार ने भी आदित्य वर्मा के आरोपों को सही ठहराया है। संजय कुमार ने कहा, ‘हम अपने सीनियर, अंडर 23, अंडर 19 और अंडर 16 क्रिकेटरों और महिला क्रिकेटरों को पिछले सीजन का भुगतान अब तक नहीं कर पाए हैं।’

मुश्किल में बीसीसीआई के सचिव जय शाह, बोर्ड में CAG की प्रतिनिधि ने कहा- उन्हें काउंसिल की बैठक में हिस्सा लेने का अधिकार नहीं

बीसीसीआई ने कूलिंग-ऑफ क्लॉज को रद्द करने के लिए कहा है। इसके लिए उसने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। यदि संशोधन की अनुमति दी जाती है, तो सौरव गांगुली और शाह 2025 तक अध्यक्ष और सचिव पद पर बने रहेंगे।

सौरव गांगुली के BCCI अध्यक्ष बनने की इनसाइड स्टोरी; IPL चेयरमैन बनने से किया इनकार तो बीजेपी की मदद से रातों-रात बन गए बोर्ड प्रेसिडेंट

नए बीसीसीआई संविधान के अनुसार, सभी क्रिकेट प्रशासकों का बीसीसीआई और राज्य निकायों में अधिकतम नौ साल का कार्यकाल होता है, जिसमें दोनों स्थानों पर छह साल बाद अनिवार्य रूप से कूलिंग-ऑफ अवधि होती है। इस तरह गांगुली के पास अपने छह साल में केवल 278 दिन बचे थे।

COVID-19: BCCI ने कोरोना पीड़ितों के लिए 51 करोड़ दिए तो भड़के लोग, कहा- गरीबों वाली आदत कब छोड़ोगे?

COVID-19: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से मदद की अपील की है। बड़े-बड़े अभिनेता से लेकर क्रिकेटर तक मदद के लिए आगे आ रहे हैं। फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपए दान करने का ऐलान किया तो क्रिकेटर सुरेश रैना ने 52 लाख रुपए से मदद की।

अमित शाह के बेटे ने टीम इंडिया को दी बधाई तो ट्रोल करने लगे लोग- ‘अर्थव्यवस्था जैसी खस्ताहाल हो जाएगी BCCI’

ट्विटर पर बधाई देते हुए जय शाह ने लिखा, एक और सुपर ओवर… एक और सुपर जीत। गेंद और बल्ले से क्रिकेट का अच्छा प्रदर्शन। टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में 4-0 से बढ़त पर बधाई।

अमित शाह के बेटे जय शाह को अकाउंट खोलते ही कैसे दिया ब्‍लू टिक? ट्वि‍टर पर सवाल उठा रहे लोग

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर फर्जी और पैरोडी अकाउंट्स की भी भरमार है, इसलिए यह ब्लू टिक यह पता लगाने में काफी सहूलियत देता है कि कौन सा अकाउंट असली है और कौन सा नकली।

‘पिता के HM रहते जब मैं इस पद पर चुना जाता तो क्या होता?’ अमित शाह के बेटे के BCCI सचिव बनने पर कार्ति चिदंबरम का तंज, मिले मजेदार जवाब

गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन की तरफ से जय शाह का नाम आगे बढ़ाया गया था। हालांकि जय शाह अभी गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन में किसी भी पद पर नहीं हैं।

मानहानि केस: अमित शाह के बेटे के मामले में The Wire से SC का कड़ा सवाल- यह कैसी पत्रकारिता है?

नाराजगी जताते हुए जस्टिस अरुण मिश्रा ने कहा कि यह एक सभ्य देश है और यह कैसी संस्कृति हम विकसित कर रहे हैं, जिसमें हम रात में किसी को नोटिस भेजते हैं और फिर सुबह रिपोर्ट प्रकाशित कर देते हैं?

आज का राशिफल
X