jawa bike news

BS6 Jawa क्लॉसिक और 42 के इंजन डिटेल का हुआ खुलासा! पावर हुई पहले से कम, जानिए क्या हुआ है बदलाव

Jawa ने इन दोनों बाइक्स की कीमत की घोषणा मार्च महीने में ही कर दिया था। पिछले BS4 मॉडल के मुकाबले इनकी कीमत में तकरीबन 5,000 रुपये से लेकर 9,928 रुपये का इजाफा देखने को मिला है।

लॉकडाउन के बीच Jawa ने खोले डीलरशिप! सीधे घर पर डिलीवर होगी बाइक लेकिन पालन करने होंगे यह जरूरी नियम

Jawa के व्हीकल लाइन अप में क्लॉसिक, Jawa 42 और Perak मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसकी शुरुआती कीमत 1.60 लाख रुपये और कंपनी की सबसे महंगी बाइक पेराक की कीमत 1.95 लाख रुपये है।

Jawa Blak कैफे रेसर बाइक हुई पेश! नए फीचर्स और तकनीक से लैस है यह बाइक, जानें पूरी डिटेल

Jawa ने हाल ही में बाजार में अपनी नई Jawa 42 को नए BS6 इंजन के साथ लांच किया था। बाजार में इस बाइक की कीमत 1.60 लाख रुपये से लेकर 1.69 लाख रुपये के बीच है।

Coronavirus Impact: भयावह बीमारी के चलते Jawa Perak की डिलीवरी में होगी देरी! जानिए कब मिलेगी यह बाइक

Jawa Perak को कंपनी ने बीते 15 नवंबर 2019 को भारतीय बाजार में आधिकारिक तौर पर बिक्री के लिए लांच किया था। इसकी कीमत 1,94,500 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तय की गई है। इसकी बुकिंग 1 जनवरी से शुरू की गई थी।

Jawa 42 और Classic नए अवतार में हुई लॉन्च, कीमतों में हुआ तगड़ा इजाफा, देखें कब शुरू होगी डिलीवरी

BS6 Jawa 42 और क्लासिक मॉडल दोनों सिंगल चैनल और डुअल चैनल ABS वेरिएंट में उपलब्ध हैं। जिसमें BS6 Jawa 42 सिंगल चैनल ABS ट्रिम के लिए कीमत 1.6 लाख रुपये जबकि BS6 Jawa Classic सिंगल ABS ट्रिम के कीमत 1.73 लाख रुपये रखी गई है।

Jawa Perak: कंपनी ने लांच किया अनोखा ड्राइविंग प्रोग्राम! रात में होगी बाइक की टेस्ट राइड, जानें क्या है इसमें खास

Jawa Perak को कंपनी ने बीते साल नवंबर महीने में लांच किया था। कंपनी ने इस बॉबर लुक वाली बाइक की कीमत 1.95 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तय की है। भारतीय बाजार में मौजूद बॉबर लुक वाली ये सबसे किफायती बाइक है।

बिना पैसे दिए घर लाएं Jawa Perak! कंपनी ने शुरु किया ये शानदार ऑफर, हर महीने देने होंगे महज 6,666 रुपये

Jawa Perak इस समय बाजार में मौजूद सबसे किफायती Bobber लुक वाली बाइक है। बीते साल नवंबर महीने में कंपनी ने इस बाइक को आधिकारिक तौर पर बिक्री के लिए लांच किया है। BS6 इंजन से लैस इस बाइक की बुकिंग के लिए आपको महज 10,000 रुपये जमा करने होंगे, जो कि रिफंडेबल अमाउंट है।

Happy New Year: Jawa ने नए साल पर दी नई सौगात! Perak की बुकिंग हुई शुरु, महज 10,000 रुपये में करें बुक

Jawa Perak को कपंनी ने पिछले साल नवंबर महीने में पेश किया था, हालांकि उस वक्त कंपनी ने केवल इसे प्रदर्शित मात्र किया था। लेकिन कंपनी ने उसी समय इसकी कीमत की घोषणा की थी। बाजार में आने के बाद ये बाइक सीधे तौर पर Royal Enfield Classic को टक्कर देगी।

Jawa Perak को लेकर आई बड़ी खबर: 1 जनवरी से शुरु होगी बुकिंग और इस महीने में आपके घर आएगी बाइक, जानें पूरी डिटेल

Jawa Perak भारतीय बाजार में कंपनी की तरफ से पेश की जाने वाली तीसरी बाइक है। इस बाइक की डिलीवरी को लेकर कंपनी पहले से ही एहतियात बरत रही है। खबर है कि इसकी डिलीवरी अप्रैल 2020 से शुरु कर दी जाएगी।

Jawa फैंस के लिए खुशखबरी: बाइक्स की वेटिंग पीरियड हुई कम! महज 10 दिन में डिलीवर होगी बाइक

Jawa ने हाल ही में बाजार में अपनी तीसरी बाइक Perak को लांच किया था। इस बाइक को लांच करने के दौरान ही कंपनी ने घोषणा की थी बाइक्स के वेटिंग पीरियड को कम करने की पूरी कोशिश की जाएगी।

Jawa Perak को लेकर कंपनी का बड़ा बयान! डिलीवरी के लिए नहीं करना पड़ेगा इंतजार, इस त​रह होगी बुकिंग

Jawa Perak को लांच करने के साथ ही कंपनी बाइक्स की डिलीवरी का दबाव भी बढ़ जाएगा। पहले से ही बाजार में मौजूद कंपनी की दो बाइक्स जावा क्लॉसिक और जावा 42 की डिलीवरी को लेकर कंपनी की किरकिरी हो चुकी है।

Jawa Perak: लांच हो गई Bobber लुक वाली सबसे सस्ती बाइक, पावर से देगी Royal Enfield Classic को टक्कर! जानिए कैसे होगी बुकिंग

Jawa Perak कंपनी की तरफ से भारतीय बाजार में पेश की जाने वाली तीसरी बाइक है। अपने खास रेट्रो लुक, डिजाइन और दमदार इंजन के चलते ये बाइक सीधे तौर पर Royal Enfield Classic को टक्कर देगी।

Jawa 15 नवंबर को लांच करेगी नई बाइक Perak Bobber, पावर और परफॉर्मेंस में Royal Enfield से होगी दमदार! इतनी होगी कीमत

मौजूदा समय में Jawa की दो बाइक्स जावा क्लॉसिक और जावा 42 बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। नई Jawa Perak कंपनी की तरफ से भारतीय बाजार में तीसरी बाइक होगी।

लोग पूछ रहे हैं ‘JAWA’ मोटरसाइकिल सड़क पर देखी क्या? 8 महीने तक पहुंचा वेटिंग पीरियड

JAWA ने दशकों बाद एक ​बार फिर से वापसी की है लेकिन हाई वेटिंग पीरियड के चलते अभी भी ये बाइक सड़कों पर कम ही दिखती है। वहीं Benelli Imperiale 400 भी बाजार में उतर चुका है जिसकी डिलीवरी दिवाली से शुरु होने जा रही है। कीमत और रेट्रो डिजाइन के चलते ये बाइक JAWA को कड़ी टक्कर दे सकती है।

Jawa फैंस के लिए खुशखबरी: कंपनी ने लांच की नई बाइक, तत्काल मिलेगी डिलीवरी! Royal Enfield को देगी टक्कर

Jawa जल्द ही भारतीय बाजार में अपनी तीन नई बाइक्स को भी लांच करने वाली है। इन बाइक्स से आगामी 15 नवंबर को पर्दा उठेगा। वहीं देश के कई शहरों में कंपनी के मौजूदा मॉडल्स जावा मोटरसाइकिल और जावा 42 का वेटिंग पीरियड 8 से 10 महीने तक पहुंच चुका है।

Jawa ला रहा है 3 नए मॉडल! जल्द लांच होगा एनिवर्सरी एडिशन, महज 90 लोगों को मिलेगी ये बाइक

इस समय कंपनी की दो बाइक्स Jawa मोटरसाइकिल और Jawa 42 बिक्री के लिए उलब्ध हैं। जिसमें जावा 42 मॉडल सबसे सस्ती बाइक है और इसकी कीमत 1.63 लाख रुपये है। इसके अलावा दूसरे मॉडल जावा मोटरसाइकिल की कीमत 1.64 लाख रुपये से लेकर 1.72 लाख रुपये तक है।

Jawa के डीलरशिप के नाम पर हो रहा है फर्जीवाड़ा! कंपनी ने खुद किया आगाह, जानें क्या है मामला

Jawa मोटरसाइकिल ने भारतीय बाजार में बीते साल 2018 में अपनी दो बाइक्स Jawa मोटरसाइकिल और Jawa 42 को लांच किया था। इन दोनों बाइक्स को ग्राहकों से बहुत ही शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। कुछ शहरों में इन बाइक्स का वेटिंग पीरियड 10 महीनों तक पहुंच चुका है।

Jawa मोटरसाइकिल का है इंतजार? इस साल नहीं मिलेगी बाइक्स! जानें अपने शहर में वेटिंग पीरियड

Jawa ने 40 साल के बाद एक बार फिर से भारतीय बाजार का रूख किया है। यहां पर महिंद्रा एंड महिंद्रा की लेजेंड बाइक्स नाम के ब्रांड के अन्तर्गत Jawa की बाइक्स की बिक्री की जाती है।