Janta Curfew

‘जनता कर्फ्यू’ की शाम सड़कों पर लोगों का उमड़ा हुजूम तो बॉलीवुड एक्टर ने कसा तंज- कोरोना भी सोच रहा होगा…

कोरोनावायरस (Coronavirus) से भारत में अब तक 9 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, इससे संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर कुल 438 पहुंच गई है।

Janta Curfew: ‘ये देखिए मूर्खता का स्तर’, ऋचा चड्ढा से लेकर सोनी राजदान, Hina khan ने लोगों की ‘बेवकूफी’ पर कसा तंज!

Janta Curfew: रविवार को कोरोना वायरस को भगाने के लिए तालियां और थालियां बजाने के वक्त भी लोगों में खूब जोश दिखा। लेकिन ये जोश कुछ लोगों को सड़कों पर खींच लाया। ऐसे में सोशल मीडिया पर ढेरों वीडियोज वायरल होने लगे। जिनकी कड़ी आलोचना हो रही है।

MP: इंदौर में उड़ीं सरकार की सलाह की धज्जियां, चौक-चौराहों पर भारी भीड़ जुटा ‘जनता कर्फ्यू’ को बना दिया इवेंट

Coronavirus: कुछ प्रत्यक्षर्दिशयों और सोशल मीडिया पर प्रसारित एक वीडियो के मुताबिक बड़ी संख्या में लोगों ने दो पहिया वाहन और कार में सवार होकर रविवार शाम इंदौर के रजवाड़ा इलाके में एक रैली निकाली।

Coronavirus Lockdown: दिल्ली, UP, बिहार समेत दर्जनभर सूबों में ‘Lockdown’ का ऐलान, जानें क्या होता है ये और किन पर नहीं लागू होता?

Coronavirus Lockdown: उत्तर प्रदेश सरकार ने राज्य के 15 जिलों में लॉकडाउन लागू कर दिया है। मथुरा जिले में तो धारा 144 लागू कर दी गई है। जिन जिलों में लॉकडाउन लागू किया गया है, उनमें वो इलाके शामिल हैं, जहां कोरोना वायरस के मरीज सामने आ चुके हैं।

‘जलसा’ की छत से अमिताभ ने पूरे परिवार संग कोरोना से लड़ रहे योद्धाओं को किया सलाम; अक्षय कुमार, करण जौहर सहित इन सितारों ने बजाई थाली और ताली

Janta Curfew: अक्षय कुमार ने घर के चहारदीवारी पर खेड़ होकर तो वहीं अनुपम खेर ने अपनी बालकनी से ताली और थाली बजाकर कोरोना के योद्धाओं को सलाम किया।

जनता कर्फ्यू पर फिल्ममेकर का तंज, ‘जो रिश्ता बादल-रडार में है वही बारह घंटे और…’

हालांकि अनुभव सिन्हा ने लोगों को आइसोलेशन की खासियत भी बताई। उन्होंने लिखा, ‘आइसोलेशन बुरी चीज नहीं है। यह अच्छा है, ज़िम्मेदार है, आइसोलेशन के दौरान आपको पढ़ने, सोने, संगीत सुनने, रिश्तेदारों से बात करने, शो देखने…

Coronavirus के संक्रमण के डर से जामिया नगर में CAA विरोधी प्रदर्शन खत्म

कोरोनावायरस के मद्देनजर देश की राजधानी दिल्ली समेत कई जगहों पर 31 मार्च तक के लिए लॉकडाउन का ऐलान किया गया है।

India Coronavirus Janta Curfew Updates: आवश्यक सेवाओं में लगे लोगों का देशवासियों ने जताया आभार

Janta Curfew Coronavirus in India Today Latest News Updates, India Coronavirus Janta Curfew Latest News Update: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने राज्य के 15 जिलों में लॉकडाउन लागू करने का ऐलान किया है। जिन जिलों में लॉकडाउन लागू किया गया है,

सचिन तेंदुलकर की 28 साल पुरानी सेल्फ आईसोलेशन वाली तस्वीर वायरल, ट्विटर पर भिड़े भारत-पाकिस्तान के फैंस

India vs Pakistan: टीम इंडिया वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ अब तक नहीं हारी है। उसने पाकिस्तानी टीम के खिलाफ 7 में से 7 मैच जीते। टी20 वर्ल्ड कप में भी भारतीय टीम पाकिस्तान पर हावी रही है। उसने पांच में से 4 मैच अपने नाम किए।

श्रेयस अय्यर घर में बने जादूगर, ‘गन ट्रिक’ देखकर बहन नताशा हुईं हैरान; देखें VIDEO

Coronavirus: कोरोनावायरस के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है। आईपीएल में
श्रेयस अय्यर दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान हैं। उनके नेतृत्व में टीम पिछली बार प्लेऑफ में पहुंची थी।

Coronavirus: खतरे में 9 टेस्ट सीरीज, एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप पर भी संकट के बादल; देखें पूरी लिस्ट

Coronavirus in India: कोरोनावायरस के कारण भारत-दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज पूरी नहीं हो सकी। दोनों सीरीज के दो-दो मैच को रद्द कर दिया गया। इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच टेस्ट सीरीज को टाल दिया गया।

Coronavirus: इंग्लिश क्रिकेटर ने पीएम नरेंद्र मोदी को बताया विस्फोटक लीडर, जनता कर्फ्यू का किया था समर्थन

Coronavirus in India: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोनावायरस को बहुत बड़ा खतरा बताया है। उन्होंने रविवार यानी 22 मार्च को जनता कर्फ्यू की अपील की है। इस दौरान लोगों को सुबह 7 से रात 9 बजे तक घर से नहीं निकालने का आग्रह किया गया है।

Coronavirus: इंग्लिश क्रिकेटर ने भी किया पीएम मोदी के ‘जनता कर्फ्यू’ का समर्थन, हिंदी में ट्वीट कर कहा- कुछ दिन घर में रहें

Coronavirus in India: भारत में कोरोनावायरस ने धीरे-धीरे अपने पैर पसार लिए हैं। अब तक देश में 4 लोगों की मौत हो चुकी है। भारत में 200 से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं।

Coronavirus: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने खुद को घर में किया बंद, कहा- बेहद मुश्किल समय; देखें VIDEO

Coronavirus in india: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के नागरिकों से एहतियात बरतने का आग्रह किया और कोरोना को गंभीर संकट बताया। पीएम ने देशवासियों से जनता कर्फ्यू की मांग की थी।

कोरोनावायरस से लड़ने में काम आएगा ‘जनता कर्फ्यू’, जानिए कैसे एक-एक आदमी बन सकता है मददगार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को राष्ट्र के नाम संबोधन में कहा कि 22 मार्च को देश में जनता कर्फ्यू रहेगा। इस दिन लोग सुबह 7 से रात 9 बजे तक घर में रहें।