Data powered by
Sun, 11:24 am
0 C
Partly cloudy
Max: 33c
Min: 28c
Chances of rain: 0%
Humidity: NA
A.G.Office B.O 181121
Abtal B.O 181141
Adlehar B.O 181131
Agra Chak B.O 181102
Aitham B.O 180017
Akalpur B.O 180002
Akhnoor S.O 181201
Allah B.O 181131
Ambaran B.O 181201
Arnia S.O 181131
Badyal Brahmna B.O 181102
Bain Bajalta B.O 180017
Bain Bajalta B.O 180006
Bakore B.O 181202
Bakshinagar S.O 180001

अधिकारियों ने बताया कि पुंछ, राजौरी और रामबन जिलों में हालांकि पाबंदियां लागू रहेंगी। एक आधिकारिक आदेश के अनुसार जम्मू जिला प्रशासन ने केंद्र के कदम के मद्देनजर धारा 144 के तहत लगाई निषेधाज्ञा को शुक्रवार को वापस ले लिया।

विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने ‘लव जिहाद’ पर बयान देते हुए इसका विरोध करने की बात कही है। वे बोले कि विहिप किसी दूसरे धर्म में शादी करने के खिलाफ नहीं है।

अमरनाथ यात्रा सोमवार (1 जुलाई) से शुरू होने जा रही है। इस यात्रा को देखते हुए इसकी सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

सेंट्रल जम्मू यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले केरल और तमिलनाडु के छात्रों के साथ मारपीट की गई। छात्रों ने आरोप लगाया कि उन्हें गोमांस खाने वाला और लेफ्टिस्ट मूवमेंट का समर्थक भी कहा गया।

जम्मू से दिल्ली आ रही दूरंतो एक्सप्रेस के दो कोच में लूटपाट की जानकारी सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने वारदात को गुरुवार तड़के दिल्ली की सीमा में अंजाम दिया। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

दीपिका के सामने यह परेशानी तब खड़ी हुई जब मामले में पीड़ित बकरवाल परिवार ने उन्हें बतौर वकील केस से बाहर कर दिया। दरअसल दीपिका रजावत को केस से जुड़े होने के दौरान लगातार जान से मारने और रेप की धमकियां मिल रही थीं। उस दौरान दीपिका पीड़ित परिवार के साथ खड़ी हुई थीं।

अस्पताल प्रशासन की बेरुखी देख बेबस बाप बेटे के शव को कंबल में लपेट निकल पड़ा। उसने घर जाने के लिए बस का सहारा लिया। जहां उसने किसी को कुछ नहीं बताया।

अंतरराष्‍ट्रीय सीमा पर पाकिस्‍तान की ओर से हो रही गोलीबारी के कारण स्‍थानीय लोगों को सुरक्षित स्‍थानों पर ले जाया जा रहा है। स्‍कूलों को तीन और दिन के लिए बंद रखने का आदेश दिया गया है।

उधमपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, ‘आतंकवादियों ने उधमपुर जिले के कुद क्षेत्र में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित सीआरपीएफ शिविर पर हमला किया।

अलग कॉलोनी के विरोधी और मूल रूप से मध्य कश्मीर के बड़गाम के रहने वाले कश्मीरी पंडित विजय भट ने कहा कि पंडित वापसी तो चाहते हैं, लेकिन संगीनों के साये में नहीं जीना चाहते।

Jammu से जुड़ी हर खबर और उन खबरों का विश्लेषण, हर ताजा हलचल और घटनाक्रम पर पैनी नजर, क्राइम से लेकर सिनेमा और सियासत तक की खबरों और उनकी पड़ताल के साथ-साथ एजुकेशन, करियर, अर्थ जगत और बिजनेस की हलचल के साथ-साथ ऐसी खबरें जिन्हें जानना आपके लिए है जरूरी, सिर्फ एक क्लिक दूर। इसके अलावा Jammu के मौसम का हाल और पल-पल बदलते मौसम के मिज़ाज़ की जानकारी और उनका विश्लेषण भी मिलेगा यहां। साथ ही अगर आप जानना चाहते हैं Jammu के किसी जिले, खास इलाके और मोहल्ले का पिन कोड तो आइये इस लिंक पर। अब पाइये ताजा खबरों का डोज, मौसम की जानकारी और पिन कोड एक जगह…