jammu kamshir

J&K: 15 दिनों की NIA रिमांड पर भेजे गए निलंबित DSP देविंदर सिंह, आतंकियों के साथ धराए थे कार में

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने सभी पांच लोगों से पूछताछ के लिए उनकी 15 दिन की हिरासत मांगी। अदालत ने आग्रह स्वीकार कर लिया।

जम्मू-कश्मीर: 3 साल की बच्ची से रेप, घाटी में लोगों का फूटा गुस्सा

पीड़ित परिवार की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, इफ्तार से ठीक पहले गांव में बच्ची के साथ रेप किया गया। एक रिश्तेदार ने बताया कि आरोपी ने टॉफी का लालच देकर बच्ची को अगवा किया और उसे हवस का शिकार बनाया।

पाकिस्तान की सात चौकियां तबाह

पुंछ और नौशेरा के शाहपुर उप-क्षेत्र में मंगलवार को पाकिस्तानी सैनिकों की गोलीबारी के जवाब में भारतीय जवानों ने ‘पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर’ में रखचिकरी और रावलाकोट में नियंत्रण रेखा के पास की चौकियों को तबाह कर दिया।

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकी हमला, जवाबी कार्रवाई में एक टेररिस्ट ढेर

एएनआई के मुताबिक रविवार देर शाम कुछ आतंकियों ने शोपियां जिले के पिंजूरा इलाके में आर्मी के पेट्रोलिंग पार्टी पर हमला बोल दिया। आतंकियों ने वहां अंधाधुंध गोलीबारी की।

मुफ्ती मोहम्‍मद सईद: देश के पहले मुस्लिम गृह मत्री और जम्‍मू कश्‍मीर की राजनीति की दूसरी धुरी

मुफ्ती मोहम्मद ने सईद गृहमंत्री के रूप में पदभार उस समय संभाला था, जब उनके इस गृह राज्य में आतंकवाद ने अपने घिनौना रूप दिखाना शुरू किया था।

7 घंटे तक ठंड में बिना भोजन-पानी के CM का इंतजार करती रहीं स्कूली बच्चियां

जम्मू कश्मीर की राजधानी में एक सरकारी समारोह के लिए रविवार सुबह 30 स्कूली बच्चियों को यहां हवाईअड्डे पर कंपकंपाती सर्दी में कथित तौर पर कई घंटे तक इंतजार कराया गया।