ताज़ा खबर
 

jammu kamshir

जम्मू-कश्मीर: 3 साल की बच्ची से रेप, घाटी में लोगों का फूटा गुस्सा

पीड़ित परिवार की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, इफ्तार से ठीक पहले गांव में बच्ची के साथ रेप किया गया। एक रिश्तेदार ने बताया कि आरोपी ने टॉफी का लालच देकर बच्ची को अगवा किया और उसे हवस का शिकार बनाया।

पाकिस्तान की सात चौकियां तबाह

पुंछ और नौशेरा के शाहपुर उप-क्षेत्र में मंगलवार को पाकिस्तानी सैनिकों की गोलीबारी के जवाब में भारतीय जवानों ने ‘पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर’ में रखचिकरी और रावलाकोट में नियंत्रण रेखा के पास की चौकियों को तबाह कर दिया।

MLA Kidari Sarveswara Rao shot dead, Araku MLA Kidari Sarveswara Rao shot dead by by Naxals, Araku MLA Kidari Sarveswara Rao shot dead by by Naxals in Dumbriguda Mandal, AndhraPradesh news, Visakhapatnam news, Hindi news, News in Hindi, Jansatta

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकी हमला, जवाबी कार्रवाई में एक टेररिस्ट ढेर

एएनआई के मुताबिक रविवार देर शाम कुछ आतंकियों ने शोपियां जिले के पिंजूरा इलाके में आर्मी के पेट्रोलिंग पार्टी पर हमला बोल दिया। आतंकियों ने वहां अंधाधुंध गोलीबारी की।

Mufti Mohammad Sayeed, मुफ्ती मोहम्‍मद सईद

मुफ्ती मोहम्‍मद सईद: देश के पहले मुस्लिम गृह मत्री और जम्‍मू कश्‍मीर की राजनीति की दूसरी धुरी

मुफ्ती मोहम्मद ने सईद गृहमंत्री के रूप में पदभार उस समय संभाला था, जब उनके इस गृह राज्य में आतंकवाद ने अपने घिनौना रूप दिखाना शुरू किया था।

7 घंटे तक ठंड में बिना भोजन-पानी के CM का इंतजार करती रहीं स्कूली बच्चियां

जम्मू कश्मीर की राजधानी में एक सरकारी समारोह के लिए रविवार सुबह 30 स्कूली बच्चियों को यहां हवाईअड्डे पर कंपकंपाती सर्दी में कथित तौर पर कई घंटे तक इंतजार कराया गया।