Jammu Kahsmir

ARTICLE 370: पाबंदियों से प्रभावित J&K के छात्रों पर एक्शन! छात्र बोले- वसूला जा रहा मोटा जुर्माना

Article 370: छात्रों का कहना है कि कॉलेजों द्वारा लेट फीस के नाम पर उनसे 5 हजार से 12 हजार रुपए तक वसूले जा रहे हैं।

कौन हैं मादी शर्मा, जिन्होंने जम्मू और कश्मीर में आयोजित कराया EU सांसदों का दौरा?

हाल ही में मादी शर्मा ने ‘WHY DEMOLISHING ARTICLE 370 IS BOTH A VICTORY AND A CHALLENGE FOR KASHMIRI WOMEN’ शीर्षक से एक लेख भी लिखा था जिसकी बड़ी चर्चा हुई थी।

‘आप क्रिमिनल केस लड़ते हैं, आपकी विचारधारा कठोर है’, कह दो वकीलों को PSA के तहत कर लिया गिरफ्तार

हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के मुताबिक चार वकीलों को पीएसए के तहत गिरफ्तार किया गया है। इनमें नजीर अहमद रोंगा मुरादाबाद की सेंट्रल जेल में हैं और मियां कय्युम को आगरा सेंट्रल जेल भेजा गया है।

Mehbooba Mufti की बेटी ने पूछा- PM मोदी अपनी मां से मिल सकते हैं तो हम क्यों नहीं, कहा- आजादी चाहते हैं कश्मीरी

Iltija Mufti, PM Modi Article- 370: इल्तिजा मुफ्ती ने कहा कि मोदी साहब कश्मीर में 10-11 साल के बच्चों का अपहरण किया गया, उनकी मांएं रात में सो नहीं पातीं हैं। मोदी अपनी मां से मिल सकते हैं, क्या हमें यह हक नहीं है।

Vaishno Devi Temple: देश का ‘सर्वश्रेष्ठ स्वच्छ प्रतिष्ठित स्थल’ घोषित हुआ वैष्णो देवी मंदिर, राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने दी बधाई

Jammu Kahsmir Mata Vaishno Devi Mandir: राज्यपाल सत्यपाल मलिक, जो श्राइन बोर्ड के अध्यक्ष भी हैं, ने इस उपलब्धि पर बोर्ड को बधाई दी है।

आतंकियों से मोर्चा लेने वाले इमरान और आशिक हुसैन को मरणोपरांत शौर्य चक्र, पढ़ें J&K पुलिस की वीरता की कहानी

पुलिस विभाग के मुताबिक प्रदेश पुलिस को वीरता के लिए राष्ट्रपति द्वारा एक पुलिस पदक के अलावा 60 पुलिस वीरता पदक और सराहनीय सेवा के लिए 15 राष्ट्रपति पदक मिले।

Jammu Kasmir: नियंत्रण में हैं हालात, ‘दबा के’ सेलीब्रेट करें स्वतंत्रता दिवस; ADGP मुनीर खान का बड़ा बयान

Jammu Kashmir ADGP Munir Khan: राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह से कंट्रोल में है। श्रीनगर और दूसरे जिलों के कुछ हिस्सों में स्थानीय स्तर पर छिटपुट घटनाएं हुई थीं लेकिन इनमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

हाल-ए-कश्मीर: ‘कश्मीरियों को रोटी खिलाते हो’ बोलकर मार दी गोली, पैलेट गन से जख्मी शख्स ने सुनाई आपबीती, 3 दिन में 21 पहुंचे अस्पताल

Jammu Kashmir Ground Report: श्री महाराजा हरि सिंह अस्पताल के डॉक्टरों और नर्स ने के मुताबिक 6 अगस्त को तेरह और 7 अगस्त को आठ ऐसे घायलों को इलाज के लिए लाया गया।

Article 370: कांग्रेस ने किया मोदी सरकार का विरोध तो चीफ व्हिप ने ही छोड़ दी पार्टी, बोले- कांग्रेस को तबाही से कोई नहीं बचा सकता

Jammu and Kashmir (JK) Latest News Today: कालिता का कहना है कि उन्होंने अनुच्छेद 370 हटाने और जम्मू-कश्मीर को दो केंद्र शासित प्रदेशों के तौर पर बांटने के कदम पर कांग्रेस के रुख के विरोध में इस्तीफा दिया है।

जस्‍ट नाउ
X