Data powered by
Mon, 10:28 am
24 C
Sunny
Max: 34c
Min: 19c
Chances of rain: 0%
Humidity: 46%
Airport Sanganer S.O 302029
Ajmer Road S.O 302006
Akhepura B.O 302013
Amba Bari S.O 302039
Amer Clark Hotel S.O 302018
Amer Road S.O 302002
Amer S.O 302028
Arjun Lal Sethi Nagar S.O 302004
Ashok Nagar S.O (Jaipur) 302001
Bajaj Nagar S.O 302015
Bani Park S.O 302016
Bapu Nagar S.O 302015
Barkat Nagar S.O 302015
Basna B.O 302028
Bhambhoria B.O 302026

पीड़िता के परिवार का आरोप है कि लड़की के साथ दुष्कर्म किए जाने के बाद उसे जहर दे दिया गया, वहीं जानकारी मिली है कि आरोपी लड़की को अस्पताल में छोड़कर भाग गए।

पुलिस ने कहा कि जाचं से साफ होगा कि सोनी के कितना धन उधार ले रखा था और कितना धन उधार दे रखा था लेकिन प्रारंभिक जांच से पता चला है कि कुल रकम लगभग एक करोड़ रूपये के करीब हो सकती है।

कांग्रेस ने गहलोत सरकार के खिलाफ बगावत करने वाले विधायकों विश्वेंद्र सिंह तथा भंवर लाल शर्मा का निलंबन बृहस्पतिवार को रद्द कर दिया। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने ट्वीट कर यह जानकारी दी।

कोरोना महामारी के प्रकोप की वजह से वर्चुअल सुनवाई के दौरान वकीलों और जज के बीच हंसी, ठिठोली और रोचक वाकये की खबरें तो पहले भी आ चुकी है लेकिन यह अपनी तरह का पहला मामला है।

वीडियो में विधानसभा स्पीकर राजस्थान की मौजूदा स्थिति को ‘टफ फॉर्म्यूला’ बता रहे हैं। खास बात है कि इन दोनों की बातचीत कैमरे के सामने हुई है।

बता दें कि राजस्थान कांग्रेस ने ‘लोकतंत्र बचाओ-संविधान बचाओ’ कार्यक्रम के तहत राज भवन के सामने प्रदर्शन के आह्वान को रविवार को वापस ले लिया था।

राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी कांग्रेस के 19 बागी विधायकों के खिलाफ अयोग्यता की कार्यवाही को 24 जुलाई तक टाले जाने के हाई कोर्ट के आदेश के खिलाफ बुधवार को सुप्रीम कोर्ट पहुंचे थे।

सूत्र के मुताबिक, “पायलट की शिकायतें सुनने के बाद प्रियंका ने उन्हें आश्वासन देते हुए कहा था कि वह राहुल गांधी (भाई) और सोनिया गांधी (मां और मौजूदा कांग्रेस चीफ) से इस बारे में बात करेंगी। इस घटना के तीन घंटे बाद ही पायलट को उनके पदों से हटा दिया गया था।”

एक अक्टूबर 1964 को सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ के कृपाराम जी की ढाणी में जन्में डोटासरा ने राजस्थान विश्वविद्यालय से कानून में डिग्री हासिल की। सीकर की अदालतों में दो दशकों से अधिक समय तक वकालत की।

दरअसल, भाकर खुलकर पायलट के साथ खड़े हैं और सोमवार व मंगलवार को जयपुर में हुई कांग्रेस विधायक दल की बैठकों में शामिल नहीं हुए थे। उन्होंने सीएम गहलोत पर निशाना साधते हुए सोमवार को ट्वीट किया था कि ‘‘हमें गहलोत की गुलामी मंजूर नहीं है।’’

Jaipur से जुड़ी हर खबर और उन खबरों का विश्लेषण, हर ताजा हलचल और घटनाक्रम पर पैनी नजर, क्राइम से लेकर सिनेमा और सियासत तक की खबरों और उनकी पड़ताल के साथ-साथ एजुकेशन, करियर, अर्थ जगत और बिजनेस की हलचल के साथ-साथ ऐसी खबरें जिन्हें जानना आपके लिए है जरूरी, सिर्फ एक क्लिक दूर। इसके अलावा Jaipur के मौसम का हाल और पल-पल बदलते मौसम के मिज़ाज़ की जानकारी और उनका विश्लेषण भी मिलेगा यहां। साथ ही अगर आप जानना चाहते हैं Jaipur के किसी जिले, खास इलाके और मोहल्ले का पिन कोड तो आइये इस लिंक पर। अब पाइये ताजा खबरों का डोज, मौसम की जानकारी और पिन कोड एक जगह…