jai shri ram

VIDEO: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने लगाया जय श्रीराम का नारा, फैंस बोले- भारत आकर एकेडमी शुरू करो

दानिश ने कहा, ‘मैंने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) से इसलिए मदद की गुहार लगाई थी, क्योंकि क्रिकेट ही मेरी रोजी-रोटी है। मैं अब भी अपने हुनर के जरिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम की मदद कर सकता हूं। बॉलिंग कोचिंग करने की मंजूरी देने में पीसीबी मेरी मदद कर सकता है।’

इस मुस्लिम धर्मगुरु ने बोला ‘जय श्री राम’ तो भड़का गुस्सा, मिली मस्जिद न जाने की हिदायत

हाजी सईद के समर्थन में मुस्लिम समुदाय से भी कुछ लोग खड़े हुए हैं। इनका कहना है कि समुदाय के कट्टरपंथी ही उनकी मुखालफत कर रहे हैं, जबकि एक वर्ग उनके साथ खड़ा है।

कांग्रेस सरकार ‘राम वनगमन’ से जुड़े आठ स्थलों का करेगी कायाकल्प, 14 साल के वनवास में 10 साल गुजारे थे इस राज्य में

भाजपा नेता ओपी चौधरी ने कहा कि तुष्टिकरण की राजनीति करना कांग्रेस का इतिहास रहा है। कांग्रेस का अवसरवादिता का इतिहास रहा है फिर चाहे वह भगवान श्रीराम हो या अयोध्या मंदिर।

देश में बढ़ रहीं दानवी हरकतें, “जय श्री राम” कहने की जरूरत ज्यादा- बोले केरल के निलंबित डीजीपी

आईपीएस अधिकारी ने कहा कि “हम एक ऐसा देश नहीं बन सकते, जहां जय श्री राम का नारा लगाने पर पाबंदी हो। यह ऐसा समय है, जब जय श्री राम का नारा और ज्यादा लगाने की जरुरत है।”

इंजीनियरिंग छात्रों ने मुस्लिम युवकों से कहा- ‘जय श्री राम बोलो नहीं तो मार देंगे’

Latest News Update: महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में दो मुस्लिम युवकों को इंजीनियरिंग के स्टूडेंट्स ने किया था जय श्री राम बोलने को मजबूर, पुलिस ने किया गिरफ्तार।

‘जय श्रीराम’ का नारा लगाना हो मौलिक अधिकार, कलकत्ता हाईकोर्ट में जनहित याचिका दाखिल

याचिका में घोष ने जय श्रीराम का नारा लगाने पर पश्चिम बंगाल सरकार द्वारा विभिन्न व्यक्तियों के खिलाफ शुरू की गई कथित दंडात्मक कार्रवाई में अदालती हस्तक्षेप की मांग की है।

डॉक्टर से पूछा धर्म, फिर ‘जय श्री राम’ बोलने को किया मजबूर

कथित तौर पर डॉ. अरुण गद्रे को कनॉट प्लेस इलाके में युवाओं के एक समूह ने घेर लिया। उनसे उनका धर्म पूछा और ‘जय श्री राम’ का नारा लगाने के लिए मजबूर किया।

तारिक फतेह ने जय श्री राम लिख कर किया ट्वीट, बोले- जाओ जो उखाड़ना है उखाड़ लो

तारिक फतेह ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रायपुर चर्च हमले का Video: हमलावरों ने लगाए जय श्री राम के नारे और दी धमकी- अगले संडे यहां कोई दिखा तो…

केंद्र सरकार ने इस मामले पर राज्‍य सरकार से रिपोर्ट मांगी है। केंद्रीय गृह राज्‍य मंत्री किरण रिजिजू ने भरोसा दिलाया है कि दोषियों पर सख्‍त कार्रवाई की जाएगी।

रायपुर चर्च हमला: केंद्र ने मांगी घटना की रिपोर्ट, रिजिजू बोले- बख्‍शे नहीं जाएंगे दोषी, अब तक 7 गिरफ्तार

खबर यह भी है कि हमले के वक्‍त चर्च में प्रार्थना चल रही थी और करीब 50 लोग मौजूद थे। हमलावरों की संख्या करीब 20 बताई जा रही थी और वे चर्च पर धर्म बदलवाने का आरोप लगा रहे थे।