Jaguar Land Rover

BMW से लेकर Land Rover तक, इन खास ब्लू कलर की लग्जरी कारों में सफर करते हैं आदित्य ठाकरे! कीमत है इतनी

महाराष्ट्र की राजनीति में आदित्य ठाकरे तेजी से उभरता हुआ नाम हैं। आदित्य ठाकरे अब अपने ट्वीटर के बायो में किए गए बदलाव के चलते चर्चा में आए हैं। आदित्य ठाकरें सामान्य तौर पर दो गाड़ियों में सफर करते हैं और दोनों ही गाड़ियां ब्लू कलर की हैं।

Jaguar से लेकर Land Rover तक सब हुएं फेल! Tata Motors के ग्लोबल सेल में 19 प्रतिशत की भारी गिरावट

Jaguar Land Rover ब्रांड का मालिकाना हक Tata Motors के पास है। भारत में जगुआर की बिक्री में गिरावट आई है जबकि चीन के बाजारों में जेएलआर की बिक्री में 16.2 प्रतिशत वृद्धि दर्ज की गई।

Disha Patani ने खरीदी Range Rover Sport एसयूवी! कीमत 1.5 करोड़ रुपये, सलमान और संजय दत्त को भी पसंद है ये गाड़ी

Range Rover Sport के HSE पेट्रोल वैरिएंट की कीमत 1.5 करोड़ रुपये से लेकर 1.8 करोड़ के बीच है। पेट्रोल के अलावा ये एसयूवी डीजल इंजन के साथ भी बाजार में उपलब्ध है।

TATA MOTORS का ब्रिटिश ऑटोमोबाइल बिजनेस डांवाडोल! BMW और चीनी कंपनी से किया संपर्क

दुनियाभर का ऑटोमोबाइल सेक्टर इन समय दबाव में है। दरअसल कार निर्माता कंपनियों पर इलेक्ट्रिक वाहनों के निर्माण के साथ ही ऑटोमैटिक ड्राइविंग वाली कारों के निर्माण में निवेश करना है।

जगुआर और लैंडरोवर ने भी दिया Tata Motors को झटका! ग्लोबल होलसेल बिक्री में 27 % की भारी गिरावट

Tata Motors ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपनी इलेक्ट्रिक सिडान कार Tata Tigor को लांच किया है। इस कार को कमर्शियल और प्राइवेट खरीदार दोनों के लिए बाजार में उतारा गया है। ये कार सिंगल चार्ज में 213 किलोमीटर तक का सफर कर सकती है।

Land Rover ला रहा है सबसे दमदार एसयूवी Defender, देगी ऑफ रोडिंग का जबरदस्त मजा! इतनी होगी कीमत

Land Rover Defender कंपनी की सबसे पावरफुल एसयूवी मॉडल में से एक है। अब इसे भारतीय बाजार में पेश करने की तैयारी हो रही है। ग्लोबल मार्केट में ये एसयूवी 3 डोर और 5 डोर विकल्प के साथ उपलब्ध है।

2019 Range Rover देगी मौत को भी मात, IED ब्लॉस्ट के हमले को भी झेल लेगी ये SUV

2019 Range Rover: इस एसयूवी को लैंड रोवर स्पेशल व्हीकल ऑपरेशन डिजाइन किया गया है। कंपनी का दावा है कि नई रैंज रोवर विश्व स्तर की सुरक्षा के साथ साथ कम्फर्ट भी प्रदान करेगी। इसमें कंपनी ने 280 किलोवॉट और 5 लीटर की क्षमता का V8 इंजन प्रयोग किया है।

टाटा की जगुआर कंपनी के सीईओ ने कहा- हमारी कारों से होने वाले प्रदूषण से ज्‍यादा गंदी है दिल्‍ली की हवा

टाटा के मालिकाना हक वाली लग्‍जरी कार कंपनी जगुआर लैंडरोवर (JLR) ने ऊंची कीमत वाली डीजल कारों की बिक्री पर लगे बैन की कड़ी आलोचना की है।

Tata Motors की JLR ने मात्र 39.9 लाख रुपए में पेश की जगुआर XE Sports सलून, जानें क्या हैं खासियत?

टाटा मोटर्स की स्वामित्व वाली कंपनी जेएलआर ने अपना नया जगुआर एक्सई स्पोर्ट्स सैलून पेश किया जिसकी कीमत दिल्ली के शोरूम में 39.9 लाख रुपए से 46.5 लाख रुपए है।

ये पढ़ा क्या?
X