Adhartal S.O 482004
Agasaud B.O 482002
Amahinota B.O 483053
Amkhera B.O 482004
Anand Nagar S.O (Jabalpur) 482004
Archha B.O 482002
Badhaiyakheda B.O 483113
Badkheda B.O 483220
Badkhera B.O 483110
Baghraji B.O 482001
Bai Ka Bagicha S.O 482001
Bandhi B.O 483440
Barbati B.O 482021
Barela S.O 483001
Bargi IPC B.O 482008

जबलपुर के एसपी अमित सिंह ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि पंडित अमित शुक्ला को नोटिस भेजा जाएगा। साथ ही, उससे बॉन्ड भी साइन कराया जाएगा। इसके अलावा पुलिस अगले 6 महीने तक उसकी गतिविधियों पर नजर रखेगी। अगर वह ऐसी हरकत दोहराता है तो उसे हिरासत में भी लिया जाएगा।

जबलपुर में रहने वाले अमित शुक्ला ने जोमैटो से खाने का ऑर्डर दिया था। अमित को जब पता चला कि उसके खाने पहुंचाने वाला डिलिवरी बॉय मुस्लिम है तो उसने कंपनी से दूसरा डिलिवरी बॉय भेजने को कहा। ऐसा नहीं करने पर उसने ऑर्डर कैंसल कर दिया।

उमर अब्दुल्ला ने जोमैटो की तारीफ करते हुए लिखा, ‘सम्मान। मुझे आपका ऐप पसंद है। धन्यवाद, जो आप लोगों ने इस ऐप का संचालन करने वाली कंपनी को पसंद करने का कारण दिया।’ एसवाई कुरैशी ने भी लिखा, ‘सलाम दीपेंद्र गोयल। आप भारत की वास्तविक तस्वीर हैं।’

एनएससीबी मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. नवनीत सक्सेना ने बताया कि इस घटना में 3 कर्मचारियों को निलंबित कर दिया गया है। साथ ही, अस्पताल प्रशासन ने मामले की जांच शुरू कर दी है। दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए बड़े आतंकी हमले में जबलपुर के अश्विनी कुमार भी शहीद हुए हैं। अश्विनी जबलपुर के खुड़ावल जिले के रहने वाले थे। पांच भाई-बहनों में वे सबसे छोटे थे।

मध्य प्रदेश के एक सरकारी स्कूल में प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के लिए डाकू शब्द का इस्तेमाल करना हेडमास्टर को भारी पड़ गया।

कैथोलिक चर्च के जनसंपर्क अधिकारी मारिया स्टेफन ने कहा कि कुछ माता-पिता और कुछ लोगों ने स्कूल प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी की और इसे राष्ट्र-विरोधी करार दिया।

जबलपुर जिले में 10वीं कक्षा के छात्र ने अनोखा कारनामा किया है। उसने अपने घर की अलमारी में रखे हुए पैसों को अपने दोस्तों पर रौब गांठने के लिए पानी की तरह बहाया। ये रकम करीब 46 लाख रुपये थी।

पूरे दिन मजदूरी करने के बाद विजय मैदान के कोने में चादर बिछाकर सो गया। रात में एक डंपर वहां आया और उसने मिट्टी विजय के ऊपर पलट दी। मिट्टी गिरने की घटना इतनी तेज हुई कि विजय को प्रतिक्रिया देने का भी मौका नहीं मिला।

ट्रेन में यात्रा के दौरान बिना पूछे किसी अन्य की बोतल से पानी पीने के मामूली विवाद में बिहार के कुछ युवकों द्वारा मध्यप्रदेश के एक युवक को लगभग चार घंटे तक चलती ट्रेन की खिड़की से उलटा लटकाने की घटना की विस्तृत जांच और आरोपियों की फिर से गिरफ्तारी के लिए शासकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने चार दल गठित किए हैं।

Jabalpur से जुड़ी हर खबर और उन खबरों का विश्लेषण, हर ताजा हलचल और घटनाक्रम पर पैनी नजर, क्राइम से लेकर सिनेमा और सियासत तक की खबरों और उनकी पड़ताल के साथ-साथ एजुकेशन, करियर, अर्थ जगत और बिजनेस की हलचल के साथ-साथ ऐसी खबरें जिन्हें जानना आपके लिए है जरूरी, सिर्फ एक क्लिक दूर। इसके अलावा Jabalpur के मौसम का हाल और पल-पल बदलते मौसम के मिज़ाज़ की जानकारी और उनका विश्लेषण भी मिलेगा यहां। साथ ही अगर आप जानना चाहते हैं Jabalpur के किसी जिले, खास इलाके और मोहल्ले का पिन कोड तो आइये इस लिंक पर। अब पाइये ताजा खबरों का डोज, मौसम की जानकारी और पिन कोड एक जगह…