italy

बाइक पर स्टंट करने का शौक पड़ा महंगा, पुलिस ने ट्रैफिक कैमरे में वीडियो देख लगाया 48,000 रुपये का जुर्माना ड्राइविंग लाइसेंस भी किया जब्त!

बता दें, यह कोई पहला मामला नहीं है जब इस तरह की घटना सामने आई है, इससे पहले भी लोग अपने स्टंट के शौक को पूरा करने के लिए हजारों रुपये का जुर्माना दे चुके हैं।

COVID-19: क्रिस्टियानो रोनाल्डो सैलरी का 84 करोड़ रुपए नहीं लेंगे, 5 वेंटिलेटर्स भी करेंगे दान

COVID-19: युवेंटस के स्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो सहित कई फुटबॉलर ने वेतन का कुल 100 मिलियन यूरो (करीब 753 करोड़ रुपए) लेने से मना कर दिया है। खिलाड़ियों ने क्लब की मदद के लिए ऐसा किया है।

इटली में 9000 से ज्यादा मौत: चर्च में रखी हैं सैकड़ों लाशें, संक्रमण के डर से लोग अंतिम संस्कार में भी नहीं आ रहे, सेना ने संभाला मोर्चा

कोरोना वायरस से इटली की अर्थव्यवस्था बुरी तरह से चरमरा सकती है। दरअसल इटली की अर्थव्यवस्था में इसके इलाके लोम्बार्डी का योगदान करीब 20 फीसदी है। वहीं कोरोना का संक्रमण सबसे ज्यादा इसी इलाके में फैला है।

Covid-19: इटली से 263 भारतीयों को बचाने में यह पूर्व आलराउंडर भी रहा शामिल, 4 शतक लगाने के साथ ले चुके हैं 148 विकेट

Coronavirus: सुखविंदर सिंह ने 1986 से 2004 तक अपने फर्स्ट क्लास करियर में 47 मैच में 148 विकेट लिए। इस दौरान 4 शतक की मदद से 2076 रन भी बनाए।

coronavirus updates: इटली में कोरोनावायरस का कहर, एक महीने तक फैंस नहीं देख पाएंगे कोई भी स्पोर्ट्स टूर्नामेंट

coronavirus updates:कोरोनावायरस के कारण सबसे ज्यादा मौतें चीन में हुई हैं। वहां 3 हजार से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। इटली में अब तक 107 लोगों की मौत हुई है।

समंदर किनारे से बालू उठाने भर से लगा चोरी का केस, मिल सकती है 6 साल की सजा!

दोनों ने समुद्री रेत की 14 बोतलें भरीं और पोर्टो टोरेस में फ्रांस जाने वाली फेरी से वहां से निकलने की कोशिश की, लेकिन इसी दौरान उन्हें इटली के गार्डिया डि फिनान्जा ने पकड़ लिया।

इटली: नाइटक्‍लब में पेपर स्‍प्रे से मची भगदड़, कम से कम 6 की मौत, दर्जनों घायल

हादसा जिस नाइटक्लब में हुआ, उसमें एक म्यूजिक कंसर्ट होने वाला था। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है।

डिप्टी पीएम की गर्लफ्रेंड ने पोस्ट की “बेड सेल्फी” और कर दिया ब्रेकअप का ऐलान

35 साल की एलिजा एक टीवी टॉक शो का संचालन करती हैं। उन्होंने जो तस्वीर पोस्ट की है, उसमें उनके कंधे के नजदीक डिप्टी सीएम सोए हुए नजर आते हैं।

VIDEO: राष्ट्रपति भवन टैक्सी से पहुंचे पीएम, ब‍िल चुकाया; दरवाजा खोला और अंदर चले गए

जुसैपे कोंते इटली के नए प्रधानमंत्री बन गए हैं। पीएम बनने के बाद वह देश के वीवीआईपी लोगों में शामिल हो गए। आधिकारिक तौर पर कोंते आम से खास तो बन गए। मगर असल जिंदगी में उन्होंने खुद को आम ही बनाए रखा। इस बात की बानगी हाल ही में देखने को मिली।

तो क्या इटली को बदल देंगे चुनाव के ये नतीजे?

इटली अब दो पाटों के बीच में फंस गया है। एक तरफ अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप की तरह “इटली फर्स्ट” का नारा लगाने वाली लीग पार्टी के नेता मातेओ साल्विनी हैं तो दूसरी तरफ कभी मजाक मजाक में बनी पार्टी फाइव स्टार मूवमेंट के नेता लुइगी दि मायो, जो पूरे सिस्टम को झकझोरने की बात करते हैं।

परिवार के सदस्यों को नहीं होता दर्द, हाथ-पैर टूटने पर भी कर लेते हैं स्केटिंग

इनमें से कुछ सदस्यों को गंभीर चोटें भी आई हैं। हाथ-पैर भी टूटे हैं, स्किन पर भी चोट लगी लेकिन इन्हें कुछ महसूस तक नहीं हुआ।

IIT के तीन छात्रों को इटली पुलिस ने लिया हिरासत में, भारत ने जताया विरोध

यह घटना गुरूवार को इटली-फ्रांस के बॉर्डर पर स्थित वेंटिमिगलिया शहर की है।

तीन दिनों में डूबे तीन जहाज, दर्जनों प्रवासी डूबे, 45 की मौत

इतावली नौसेना ने भूमध्य सागर से 45 प्रवासियों के शव बरामद किये है जिनकी मौत डूबने से हो गई थी।

फैसले की गुत्थी

फरवरी 2012 में केरल से लगे समुद्री क्षेत्र में इतालवी जहाज एनरिक्सा लेक्सी पर सवार इतालवी मरीनों ने दो भारतीय मछुआरों को गोलियां चला कर मार दिया था।

इतालवी मरीन को स्वदेश लौटने की इजाज़त

सल्वातोरे गिरोने और मासीमिलियानो लातोरे वे दो इतालवी मरीन हैं जिन्होंने 2012 में केरल के तट के निकट दो भारतीय मछुआरों की कथित तौर पर हत्या कर दी थी।

4 मई को संसद में अगस्ता हेलीकॉप्टर सौदे पर विस्तृत ब्यौरा देंगे पर्रिकर

रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने रविवार (1मई) को कहा कि विवादास्पद अगस्तावेस्टलैंड हेलीकॉप्टर सौदे में 4 मई को वह संसद के समक्ष विस्तृत ब्यौरे के साथ सभी तथ्यों को पेश करेंगे। उन्होंने संवाददाताओं से कहा, “मैं संसद के समक्ष बुधवार को हेलीकॉप्टर सौदे के बारे में विस्तृत ब्यौरा और तथ्यों को रखूंगा। मैं विस्तृत घटनाक्रम […]

पोप ने मुस्लिम शरणार्थियों के पांव पखारे, कहा: ‘हम भाई हैं’

फ्रांसिस ने मार-काट की निंदा करते हुए उसे ‘युद्ध की मुद्रा’ ठहराया और कहा कि हथियार उद्योग द्वारा लोगों को खून का प्यासा बनाया जा रहा है।

इटली के गांव में शादी करना चाहती हैं लेडी गागा

पॉप स्टार लेडी गागा अपने बॉयफ्रेंड टेलर किन्नी के साथ शादी करने की योजना बना रही है। उनकी इच्छा है कि उनकी शादी इटली के ग्रामीण इलाके में हो।