Islamic State (IS)

सात साल पहले बेंगलुरु से लापता हुए बिजनेस मैनेजमेंट ग्रेजुएट ने भारत से की लोगों की ISIS में भर्ती, आतंकियों की तरफ से लड़ने में हुई मौत

एनआईए ने हाल ही में बेंगलुरु से एक डॉक्टर को आईएस से संबंधों का खुलासा होने के बाद गिरफ्तार किया था, उसने कबूल किया है कि मसूद की 2013 में ही एक कैंप में मौत हो गई थी।

जिहादियों के चंगुल में फंसने वाला था महाराष्ट्र का युवक, परिवार ने पुलिस के साथ मिल ऐसे बचाया

इस कार्यक्रम में शामिल एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आम धारणा है कि जांच के बाद हम ऐसे लोगों तक पहुंचते हैं। वास्तव में एक दर्जन मामले ऐसे थे जिसमें परिवार के लोगों ने खुद हमें इसकी जानकारी दी।

IS मॉड्यूल: नामी स्कूल से नाम कटाकर मदरसे में लिखाया बेटे का नाम, आतंकी फंडिंग के लिए महिला ने बेच डाले गहने!

जानकारी के मुताबिक मां ने अपने बेटे का नाम शहर के एक नामी स्कूल से कटवाकर मदरसे में लिखवा दिया था। दोनों को एक हैंडलर के द्वारा फेसबुक और वॉट्सएप के जरिए जेहादी वीडियो और साहित्य भेजा जाता था।

इस्लामिक स्टेट का संदिग्ध आतंकी मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार

रविवार को यह कार्रवाई उत्तर प्रदेश के एंटी टेररिज्म स्क्वॉयड (एटीएस) ने की। टीम के अधिकारी पकड़े गए संदिग्ध से पूछताछ में जुटे हैं।

“छह महीने तक रोज किया रेप, न मरने दिया और न भागने दिया”

शबाना(बदला हुआ नाम) ने बीबीसी से बातचीत में आईएस की कैद में गुजारे अपनी जिंदगी के सबसे भयानक पलों की कहानी साझा की है।

ISIS भारत में अपने गुर्गों को इंटरनेट से सिखा रहा बम बनाने का आसान तरीका

पिछले कुछ महीने में गिरफ्तार किए 24 से ज्‍यादा युवाओं के बारे में जानकारी एकत्रित करने से पता चलता है कि ये सभी एक ही शख्‍स के संपर्क में थे। सुरक्षा एजेंसियों को शक है कि यह आदमी कर्नाटक के भटकल गांव का रहने वाला शफी अरमार हो सकता है।

IPL 2020 LIVE
X