ISL

एटीके मोहन बागान भारत के सबसे बड़े फुटबॉल मैच में जीता, एससी ईस्ट बंगाल को 2-0 से रौंदा

मोहन बागान की टीम ने मैच का पहला गोल दूसरे हाफ में किया। स्ट्राइक रॉय कृष्णा ने 49वें मिनट में स्कोर किया। इसके बाद मोहन बागान के लिए दूसरा गोल मनवीर ने किया। उन्होंने 85वें मिनट में शानदार गोल दाग दिया।

हैदराबाद एफसी पहली बार अपना ओपनिंग मैच जीता, ओडिशा एफसी को 1-0 से रौंदा

आईएसएल में यह हैदराबाद का दूसरा सीजन है। पिछले सीजन में उसे अपने पहले मैच में एटलेटिको डी कोलकाता ने 5-0 से हराया था। हैदराबाद ने इस जीत के साथ ओडिशा एफसी को पहली बार हराने में सफलता प्राप्त की है।

एफसी गोवा के इगोर एंगुलो ने 3 मिनट में किए दो गोल, सुनील छेत्री की बेंगलुरु एफसी से मैच 2-2 से ड्रॉ कराया

बेंगलुरु की टीम एक बार आईएसएल का खिताब अपने नाम कर चुकी है। दूसरी ओर, गोवा को टाइटल नहीं जीत सकी है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली एफसी गोवा के को-ऑनर हैं। टीम 2018 और 2015 में उप विजेता रही थी।

एटीके मोहन बगान ने केरला ब्लास्टर्स को 1-0 से रौंदा, रॉय कृष्णा ने किया सीजन का पहला गोल

नवंबर से मार्च तक चलने वाले इस टूर्नामेंट का आयोजन महामारी के कारण सिर्फ गोवा में किया जा रहा है। टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाली 11 फ्रेंचाइजियों को तीन ग्रुप में बांटा गया हैं। ग्रुप ए में चार जबकि ग्रुप बी और सी में तीन-तीन टीमें होंगी।

ISL में शामिल होने से पहले फुटबॉलर का 10 बार हुआ Covid-19 टेस्ट, तीन देशों में 30 दिन रहा क्वारंटीन

कृष्णा ने कोलकाता के लिए 21 मैच में 15 गोल दागे हैं। वे एटीके के लिए सबसे ज्यादा गोल करने वाले संयुक्त रूप से नंबर के खिलाड़ी हैं। पिछले साल एटीके तीसरी बार चैंपियन बनी थी। कृष्णा ऑस्ट्रेलियन लीग में वेलिंग्टन फियोनिक्स की ओर से खेलते हुए 2018-19 में बेस्ट प्लेयर चुने गए थे।

Indian Super League: केरला ब्लास्टर्स में अब कोई नहीं पहनेगा 21 नंबर की जर्सी, पूर्व कप्तान संदेश झिंगन के सम्मान में क्लब ने लिया फैसला

Indian Super League: 26 साल के झिंगन ने 2014 में आईएसएल के पहले सीजन में ब्लास्टर्स के लिए डेब्यू किया था। उन्हें क्लब के फैंस ‘द वॉल’ कहते थे। उन्होंने क्लब के लिए 76 मैच खेले।

ISL 2019-20 Final ATK vs Chennaiyin FC Football: एटीके रिकॉर्ड तीसरी बार बना चैंपियन, फाइनल में चेन्नईयन एफसी को 3-1 से शिकस्त दी

ISL 2019-20 Final Match ATK vs Chennaiyin FC Football: एटीके ने सेमीफाइनल में मौजूदा चैम्पियन बेंगलुरू एफसी को हराया था। दूसरी ओर, चेन्नईयन एफसी ने एफसी गोवा को हराते हुए तीसरी बार फाइनल में जगह बनाई थी।

ISL 2018-19 Schedule, Teams: जानिए आईएसएल पांचवें सीजन का पूरा शेड्यूल और टीमें

ISL 2018 19 Schedule, Fixtures, Time Table, Start Date and Time, Venue, Teams: आईएसएल-पांच अब तक का सबसे लंबा सत्र होगा जो छह महीने तक चलेगा जिसमें बीच में टीमों को तीन बार विश्राम का मौका मिलेगा। इनमें से दो बार (अक्तूबर और नवंबर) फीफा तिथियों में अंतरराष्ट्रीय मैच होने तथा एक बार 2019 एएफसी एशियाई कप के लिये भारतीय टीम के अभ्यास शिविर के कारण टीमों को ब्रेक दिया जाएगा।

एफसी गोवा को सजा पर बोले अभिषेक बच्चन, आईएसएल प्रबंधन के फैसले का सम्मान करना चाहिए

आईएसएल नियामक आयोग ने पांच मई को अपने फैसले में एफसी गोवा के अगले साल की प्रतियोगिता से 15 अंक काट दिए और उस पर 11 करोड़ रुपए का जुर्माना लगाया।

FC गोवा पर 11 करोड़ रुपये का जुर्माना

इंडियन सुपर लीग की टीम एफसी गोवा पर 11 करोड़ रुपये का जुर्माना लगाया गया जबकि इसके सह मालिकों श्रीनिवास डेम्पो और दत्ताराज सलगांवकर को टूर्नामेंट की छवि खराब करने के लिए क्रमश: दो और तीन सत्र के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया।

राष्ट्रीय फुटबाल टीम ने किया निराश, आइएसएल और पेले छाए रहे

राष्ट्रीय टीम ने एक बार फिर निराशाजनक प्रदर्शन किया लेकिन बीते साल भारतीय फुटबाल में इंडियन सुपर लीग और पूर्व महान खिलाड़ी पेले का भारत दौरा हावी रहा..

आइएसएल: एलानो गिरफ्तार, जमानत मिलते ही ब्राजील रवाना

एफसी गोवा और चेन्नईयिन एफसी के बीच आइएसएल फाइनल के बाद झगड़े से नाराज इंडियन सुपर लीग (आइएसएल) प्रबंधन ने सोमवार को कहा कि उन्हें ‘इस तरह के बर्ताव’ की उम्मीद नहीं थी..

आइएसएल के पहले सेमीफाइनल में दिल्ली की भिड़ंत गोवा से

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबॉल टूर्नामेंट के लीग चरण में एफसी गोवा से दो बार हार का सामना कर चुकी दिल्ली डायनामोज की टीम जब शुक्रवार को यहां सेमीफाइनल मैच के पहले चरण में इस टीम के खिलाफ मैदान में उतरेगी तो उसकी शुरुआत एक कमतर टीम के रूप में होगी..

दिल्ली ने पुणे को 3-1 से हराया, दूसरे स्थान पर पहुंचा

दिल्ली डायनामोस की टीम ने शुरू से ही दबदबे वाला प्रदर्शन करके गुरुवार यहां एफसी पुणे सिटी को 3-1 से करारी शिकस्त दी और इस तरह से उसने इंडियन सुपर लीग…

शीर्ष स्थान बरकरार रखने उतरेगा एफसी गोवा, मुकाबला मुंबई से

एफसी गोवा इंडियन सुपर लीग मुकाबले में मंगलवार को जब यहां मुंबई सिटी से खेलेगा तो उसकी नजरें अपना शीर्ष स्थान बरकरार रखने पर टिकी होंगी। एफसी गोवा के एफसी..

आईएसएल: दिल्ली ने एटीके से ड्रा खेला

दिल्ली डाइनामोज ने एटलेटिको डि कोलकाता के साथ इंडियन सुपर लीग मुकाबला 1-1 से बराबर खेलकर घरेलू मैदान पर लगातार तीसरा ड्रा खेला..

केरल ब्लास्टर्स ने फेलान को मुख्य कोच बनाया

इंडियन सुपर लीग टीम केरल ब्लास्टर्स ने आयरलैंड के पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी टैरेंस फेलान को पीटर टेलर की जगह मुख्य कोच बनाया है..

आइएसएल: ह्यूम की हैट्रिक से एटीके ने मुंबई सिटी एफसी को हराया

कनाडा के स्ट्राइकर इयान ह्यूम की हैट्रिक की बदौलत गत चैंपियन एटलेटिको डि कोलकाता ने इंडियन सुपर लीग के ग्रुप मैच में रविवार को यहां मुंबई सिटी एफसी को 4-1 से हरा दिया…

ये पढ़ा क्या?
X