ISL 2020

एटीके मोहन बागान भारत के सबसे बड़े फुटबॉल मैच में जीता, एससी ईस्ट बंगाल को 2-0 से रौंदा

मोहन बागान की टीम ने मैच का पहला गोल दूसरे हाफ में किया। स्ट्राइक रॉय कृष्णा ने 49वें मिनट में स्कोर किया। इसके बाद मोहन बागान के लिए दूसरा गोल मनवीर ने किया। उन्होंने 85वें मिनट में शानदार गोल दाग दिया।

हैदराबाद एफसी पहली बार अपना ओपनिंग मैच जीता, ओडिशा एफसी को 1-0 से रौंदा

आईएसएल में यह हैदराबाद का दूसरा सीजन है। पिछले सीजन में उसे अपने पहले मैच में एटलेटिको डी कोलकाता ने 5-0 से हराया था। हैदराबाद ने इस जीत के साथ ओडिशा एफसी को पहली बार हराने में सफलता प्राप्त की है।

एफसी गोवा के इगोर एंगुलो ने 3 मिनट में किए दो गोल, सुनील छेत्री की बेंगलुरु एफसी से मैच 2-2 से ड्रॉ कराया

बेंगलुरु की टीम एक बार आईएसएल का खिताब अपने नाम कर चुकी है। दूसरी ओर, गोवा को टाइटल नहीं जीत सकी है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली एफसी गोवा के को-ऑनर हैं। टीम 2018 और 2015 में उप विजेता रही थी।

एटीके मोहन बगान ने केरला ब्लास्टर्स को 1-0 से रौंदा, रॉय कृष्णा ने किया सीजन का पहला गोल

नवंबर से मार्च तक चलने वाले इस टूर्नामेंट का आयोजन महामारी के कारण सिर्फ गोवा में किया जा रहा है। टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाली 11 फ्रेंचाइजियों को तीन ग्रुप में बांटा गया हैं। ग्रुप ए में चार जबकि ग्रुप बी और सी में तीन-तीन टीमें होंगी।

ISL 2020: लॉकडाउन के बाद भारत में शुरू होगा पहला बड़ा टूर्नामेंट, देखिए इंडियन सुपर लीग का पूरा शेड्यूल

सत्र का पहला सबसे बड़ा मैच 27 नवंबर को एटीके मोहन बागान और एससी ईस्ट बंगाल के बीच फटोर्डा में खेला जाएगा जिसमें दो पारंपरिक प्रतिद्वंद्वी टीमें अपनी 100 साल से अधिक पुरानी प्रतिद्वंद्विता को एक नए अवतार में शुरू करेंगी।

ISL में शामिल होने से पहले फुटबॉलर का 10 बार हुआ Covid-19 टेस्ट, तीन देशों में 30 दिन रहा क्वारंटीन

कृष्णा ने कोलकाता के लिए 21 मैच में 15 गोल दागे हैं। वे एटीके के लिए सबसे ज्यादा गोल करने वाले संयुक्त रूप से नंबर के खिलाड़ी हैं। पिछले साल एटीके तीसरी बार चैंपियन बनी थी। कृष्णा ऑस्ट्रेलियन लीग में वेलिंग्टन फियोनिक्स की ओर से खेलते हुए 2018-19 में बेस्ट प्लेयर चुने गए थे।

ISL 2020: फुटबॉल में भी ऑनलाइन बेटिंग कंपनियों की एंट्री! गैंबलिंग के आरोप में वेबसाइट पर लग चुका है प्रतिबंध

DafaNews फिलिपिंस की डफाबेट की कंपनी है। डफाबेट खुद को एशिया का सबसे बड़ा ऑनलाइन बेटिंग साइट कहता है। वह स्पोर्ट्स बेटिंग के लिए वेब पर खेलों से जुड़े सामान को भी उपलब्ध करवाता है।

ये पढ़ा क्या?
X