ISIS

दिल्ली पुलिस का दावा- ISIS के खोरासन मॉड्यूल से जुड़े हैं सीएए के खिलाफ हिंसा भड़काने के आरोपी जहांजेब सामी और हीना बशीर के तार

Anti CAA Protest ISIS Connection: दोनों पति-पत्नी जम्मू कश्मीर के श्रीनगर के रहने वाले हैं। यह पता चला है कि इस दंपति ने ‘इंडियन मुस्लिम युनाइटेड’ के नाम से एक सोशल मीडिया पेज बनाया है जिसका उद्देश्य नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) और भारतीय नागरिकों के राष्ट्रव्यापी रजिस्टर के खिलाफ प्रदर्शनकारियों को जुटाना है।

‘लव जिहाद के चलते केरल में लड़कियां बन रहीं यौन दासियां’, IS के चंगुल की भी शिकार!

सिरो-मालाबार चर्च की सिनड (कैथोलिक पादरियों की सर्वोच्च धर्मसभा) ने तीन दिन चले विचार-विमर्श के बाद यह दावा किया है।

निशाने पर बड़े हिंदू नेता! खुफिया एजेंसी के हत्थे चढ़े संदिग्ध आतंकियों ने किया बड़ा खुलासा; पूछताछ में कही यह बात

एजेंसी के मुताबिक तीनों आतंकियों की योजना देश के विभिन्न शहरों में बड़े हमले करने की थी। उनके निशाने पर आरएसएस के कई बड़े नेता भी हैं। पकड़े गए आईएसआईएस आतंकवादियों की योजना में यूपी में भी कई बड़े हमले शामिल हैं।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किए ISIS मॉड्यूल के तीन संदिग्ध, असम में धमाके की रच रहे थे साजिश

स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुशवाहा ने बताया कि गिरफ्तार संदिग्धों की पहचान इस्लाम, रनजीत अली और जमाल के रूप में हुई है।

गुलाम बनाकर बेची-खरीदी गई, आतंकियों ने बार-बार किया रेप! इमान ने सुनाई ISIS के हैवानियत की कहानी

अब्दुल्ला और कुछ अन्य यज़ीदियों को पिछले सप्ताह मुंबई बुलाया गया था जहां उन्हें हार्मनी फाउंडेशन के वार्षिक मदर टेरेसा पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। यहां अब्दुल्ला ने बताया “आईएसआईएस ने न केवल यज़ीदी लड़कियों को सेक्स स्लेव बनाया बल्कि उन्होंने हमें इस्लाम में भी परिवर्तित कर दिया था।

युवाओं को ISIS में भर्ती कराने का शक, केरल में तीन स्थानों पर NIA की छापेमारी, संदिग्ध चीजें बरामद

NIA Raid: एनआईए ने एक बयान में कहा कि उसने कासरगोड में दो और पालक्काड में एक सहित तीन संदिग्धों के घरों पर छापेमारी की।

इस्‍लामिक स्‍टेट का आखिरी गढ़ भी ढहा, पर हाथ न लगा 172 करोड़ का इनामी बगदादी

आतंकी सगठन आईएसआईएस के मुखिया अल बगदादी का ठिकाना अभी भी रहस्य बना हुआ है। उसके सर पर सरकार ने 25 मिलियन डॉलर ( 1,72,92,62,500 रुपए) का इनाम भी रखा गया है।

ISIS लड़ाके की ‘बीवी’ बोली- सेक्‍स गुलामों का रेप जायज, ‘कुरआन में इसकी इजाजत है’

आईएसआईएस आतंकी की पत्नी ने कहा, ‘क्योंकि मुसलमान में पवित्र किताब कुरआन में युद्ध कैदियों को संपत्ति के रूप परिभाषित किया गया है, उनका इस्तेमाल वस्तुओं के रूप में किया जा सकता है।’

ISIS के चंगुल से लौटे मां-बेटे की दास्‍तान: लाशों के ढेर से होकर गुजरे, 53 घंटों तक चलना पड़ा पैदल

पूरी दुनिया में आतंक और खौफ का पर्याय बन चुके आईएसआईएस के चंगुल से निकलकर बाहर आए एक मां बेटे की खौफनाक कहानी सामने आई है। पांच बार भागने का असफल प्रयास करने के बाद यह मां बेटे छठीं बार में सफल हो पाए और नर्क से निकलने में कामयाब रहे।

डोनाल्ड ट्रंप का दावा-ISIS का कर दिया गया खात्मा

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि आतंकवादी संगठन आईएस का खात्मा कर दिया गया है।

NIA ने यूपी वेस्ट और पंजाब में 7 जगह की छापेमारी, ISIS और हथियार सप्लायरों का नेटवर्क तोड़ने की कोशिश

एनआईए की टीम ने गुरुवार सुबह यूपी वेस्ट और पंजाब में 7 जगह छापेमारी की। यह कार्रवाई आईएसआईएस आतंकियों और भारत में हथियार सप्लायरों का नेटवर्क तोड़ने के लिए की गई।

कश्‍मीर: श्रीनगर की जामा मस्जिद के तख्‍त पर ISIS समर्थकों का कब्‍जा, झंडे लहराए

श्रीनगर की जामा मस्जिद के तख्त पर आईएसआईएस समर्थक युवकों ने कब्जा कर लिया। आईएसआईएस के समर्थन में नारे लगाए और उसका झंडा फहराया।

पांव पसार रहा ISIS का नया मॉड्यूल! दिल्‍ली और यूपी के 17 ठिकानों पर छापेमारी, 10 गिरफ्तार

आईएसआईएस के इस नये मॉड्यूल का नाम ‘हरकत उल हर्ब ए इस्लाम’ बताया जा रहा है। एनआईए के एक अधिकारी ने बताया कि इस मामले में अभी भी ‘छापेमारी जारी है।’

केरल से दो सगी बहनें IS में शामिल होने परिवार सहित पहुंची सीरिया! एक ही जगह के 10 लोग बने आतंकी

फौजिया का पति टीवी शमीर और नफसीला का पति अनवर दोनों दोस्त थे और दक्षिणपंथी सगंठन पॉप्यूलर फ्रंट ऑफ इंडिया के सदस्य बताए जा रहे हैं।

17 साल के कश्मीरी युवक ने ज्वाइन किया ISJK, परिवार ने आतंकियों से लगाई गुहार, लौटा दो मेरा लाल

बिलाल ने अपने बेटे एहतेशाम को संबोधित करते हुए वीडियो में रोते हुए कहा,”तुम्हारी जन्नत तुम्हारे मां-बाप हैं। तुम हमारे 12 लोगों के परिवार की आखिरी उम्मीद हो। क्या तुम ये भूल गए कि इस घर ने बीते दो सालों में चार मौतें देखी हैं?”

इस गांव पर ISIS का दाग, जानें दाढ़ी छोटी करा बाढ़ पीड़ितों की क्यों मदद कर रहे ये मुस्लिम युवक

केरल के एक मुस्लिम गांव के युवा अपनी दाढ़ी कटवाकर बाढ़ प्रभावित लोगों की सहायता में जुटे हैं। वजह यह है कि उनके गांव के कुछ लोग वर्ष 2016 में आतंकी संगठन आईएसआईएस में शामिल होने के लिए अफगानिस्तान चले गए थे। हांलाकि, बाद में कई सारे वापस आ गए थे।

ISIS सरगना अबू बकर अल-बगदादी का नया टेप- अल्‍लाह इम्तिहान ले रहा है, जिहाद जारी रखें

दुनिया के सबसे खूंखार आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट की मीडिया शाखा की ओर एक ऑडियो टेप जारी किया गया है। इस ऑडियो टेप के जरिये कथित तौर पर आतंकी सरगना अबु बकर अल बगदादी ने आतंकियों को जिहाद का संदेश दिया है। यह ऑडियो टेप आईएस के गढ़ कहे जाने वाले सीरिया के शहर इडलिब से जारी किया गया है।

ISIS युवाओं को दे रहा हर महीने साढ़े 3 लाख रुपये का लालच, चाहिए खुफिया जानकारी

इलाहाबाद का रहने वाला एक युवक मुंबई में रहकर काम और पढ़ाई कर रहा है। बीते शुक्रवार को जब वह ऑनलाइन मूवी देख रहा था, तब उसे एक व्हाट्सएप ग्रु में एड कर दिया गया, जिस पर आईएसआईएस का लोगो बना हुआ था।

ये पढ़ा क्या?
X