Ishant Sharma

IND vs NZ: टेस्ट सीरीज से पहले भारत को मिली बड़ी खुशखबरी; इशांत शर्मा ने पास किया फिटनेस टेस्ट, टीम इंडिया से जुड़ेंगे

India vs New Zealand Test Series: इशांत ने इससे पहले 2014 में न्यूजीलैंड का दौरा किया था। तब उन्होंने दो टेस्ट मैच में 15 विकेट लिए थे। वे तब सीरीज के सबसे सफल गेंदबाज रहे थे। अब फिर वे न्यूजीलैंड दौरे पर भारतीय चुनौती पेश करने के लिए तैयार हैं।

VIDEO: NCA में बॉलीवुड गाने पर झूमे चोटिल धवन, हार्दिक और इशांत; कहा- यहां के हम सिकंदर; फैंस ने पूछा- रोहित किधर हैं

आमतौर पर यह माना जाता है कि क्रिकेटरों के लिए रिहैब एक बोरिंग प्रक्रिया है, लेकिन शिखर धवन ने अपने आफिशियल इंस्टाग्राम अकांउट पर जो वीडियो शेयर किया है, उसे देखने के बाद कतई नहीं कहा जा सकता है कि ये दिग्गज क्रिकेटर एनसीए में बोर हो रहे होंगे।

IND vs NZ: इशांत शर्मा को लेकर आई बड़ी अपडेट, फ्रैक्चर नहीं लेकिन टेस्ट सीरीज से बाहर होने का खतरा बरकरार

IND vs NZ: इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए तीसरे वनडे मैच में शिखर धवन को फील्डिंग के दौरान चोट लगी थी। इसके बाद वह बल्लेबाजी के लिए भी मैदान में नहीं उतर सके थे।

Ind vs NZ: न्यूजीलैंड दौरे से पहले भारत को बड़ा झटका, शिखर धवन के बाद दिग्गज गेंदबाज भी चोटिल

New Zealand vs India: टी-20 के अलावा भारत को वहां तीन वनडे और दो टेस्ट मैच भी खेलना है। हालांकि, वनडे और टेस्ट के लिए टीम का ऐलान अभी नहीं किया गया है, लेकिन इस ऐलान से पहले टीम को एक बुरी खबर मिली है।

एमएस धोनी की कप्तानी पर इशांत शर्मा ने उठाया सवाल! कहा- समस्याएं सब बताते हैं लेकिन समाधान कोई नहीं बताता

भारत के लिये 96 टेस्ट और 292 विकेट हासिल करने वाले इस अनुभवी ने कहा, ‘‘मैंने महसूस किया कि शायद एक या दो लोगों ने ही निदान मुहैया कराने पर काम किया।

दूधिया रोशनी में गुलाबी गेंद से खेलना कठिन, खिलाड़ियों के चोटिल होने से PINK BALL की विजबिलिटी पर उठे सवाल

India vs Bangladesh Day-Night Test: दो दिन के खेल में 25 विकेट गिरे हैं, जिनमें से 16 बांग्लादेश के हैं। उसके 4 बल्लेबाज लिटन दास, नईम हसन, मोहम्मद मिथुन और महमूदुल्लाह घायल हो चुके हैं। चेतेश्वर पुजारा समेत कई भारतीय घायल होने से बचे हैं।

India vs Bangladesh (Ind vs Ban) 2nd Test: भारत ने जीता अपना पहला डे-नाइट टेस्ट, बांग्लादेश को पारी और 46 रन से हराया

India vs Bangladesh, Ind vs Ban 2nd Test: इस मैच में बांग्लादेश के कप्तान मोमिनुल हक ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी थी। हालांकि, उनका यह फैसला गलत साबित हुआ और पूरी टीम पहले दिन चायकाल से पहले 106 रन पर पवेलियन लौट गई। भारत ने 89.4 ओवर में 9 विकेट पर 347 रन बनाकर अपनी पहली पारी घोषित कर दी।

VIDEO: ईशांत ने पूछा कामयाबी का राज, शमी ने कहा- बिरयानी का कमाल और अल्लाह का करम है

India vs Bangladesh, 1st Test: बांग्लादेश के खिलाफ होलकर स्टेडियम में खेले गए पहले मैच में शमी ने कुल सात विकेट लिए। इससे पहले दक्षिण अफ्रीकी सीरीज में भी शमी का दमदार प्रदर्शन रहा था।

बांग्लादेश के खिलाफ कप्तान विराट कोहली ने टीम में किया ये बड़ा बदलाव

भारत और बांग्लादेश के बीच 2 मैच की सीरीज का पहला टेस्ट गुरुवार से इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जाएगा। इससे पहले हुई टी20 सीरीज टीम इंडिया ने 2-1 से अपने नाम की है। विराट कोहली को आराम दिए जाने के कारण टी20 की कमान रोहित शर्मा के हाथों में थी। अब विराट ने […]

आसाराम के फोटो के चलते लोगों के निशाने पर आए ईशांत शर्मा, टि्वटर पर लगी क्लास; जानिए पूरा माजरा

ईशांत ने यह फोटो तो डिलीट कर दी लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। हालांकि इसके बाद उन्होंने फोटो को ‘क्रॉप’ करके फिर से शेयर किया।

B’day Spcl: पहली नजर में जब बास्केटबॉल प्लेयर पर दिल हार गए थे ईशांत शर्मा, जानिए उनकी लव स्टोरी

Happy Birthday Ishant Sharma: ईशांत शर्मा दिग्गज कपिल देव का बड़ा रिकॉर्ड तोड़ते हुए भारत के लिए एशिया के बाहर सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज बन गए।

VIDEO: वेस्टइंडीज के खिलाफ ईशांत शर्मा ने जड़ी टेस्ट करियर की पहली फिफ्टी, विराट कोहली ने कुछ यूं मनाया जश्न

ईशांत शर्मा अपने करियर का 92वां टेस्ट मुकाबला खेल रहे थे। इससे पहले उनका सर्वाधिक स्कोर नाबाद 31 रन का था।

IPL 2019: ईशांत शर्मा ने खोला राज, बताया मैदान पर कोहली और रोहित को उकसाने के लिए करते थे ये काम

दिल्ली की तरफ से खेलने वाले ईशांत शर्मा ने बताया कि रॉयल चैलेंजर बैंगलोर से खेले गए एक मैच के दौरान ईशांत शर्मा ने विराट कोहली को उकसाने की कोशिश की थी।

जब भारतीय टीम में हुआ चयन तो सो रहे थे ईशांत शर्मा, फिर विराट कोहली ने लात मार सुनाई खुशखबरी

Breakfast with Champions Season 6: मौजूदा समय में खेले जा रहे आईपीएल में भी ईशांत दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा हैं और उनका यह सीजन अभी तक शानदार गुजरा है।

ईशांत शर्मा ने खोला राज, कहा- धोनी की वजह से अब तक हूं टीम का हिस्सा

IPL 2019, Delhi Capitals pacer Ishant Sharma: ईशांत ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने कई बार उन्हें टीम से बाहर होने से बचाने का काम किया।

IPL की तारीख नजदीक आते ही परेशान हुई ईशांत शर्मा की वाइफ, जानिए पूरा मामला

IPL-2019 का पहला मुकाबला 23 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बीच चेन्नई में खेला जाएगा। पहले 2 हफ्ते के दौरान कुल 17 मैच खेले जाएंगे।

एक ओवर में 30 रन लुटाकर 15 दिन खूब रोये थे ईशांत शर्मा, पांच साल में यूं बदली जिंदगी

टीम इंडिया ने 2018 में कई विदेशी दौरे किए इसमें इंग्लैंड, साउथ अफ्रीका और हाल ही में हुआ ऑस्ट्रेलिया दौरा अहम रहा जिसमें ईशांत की गेंदबाजी में एक अलग प्रभाव देखने को मिला।

Ind vs Aus 4th Test: सचिन, द्रविड़, गावस्‍कर नहीं, अब ईशांत शर्मा के नाम विदेश में सबसे ज्‍यादा जीत का रिकॉर्ड

India vs Australia, Ind vs Aus 4th Test Match: ईशांत भले ही सिडनी टेस्ट में टीम का हिस्सा न हो, लेकिन मेलबर्न में जीत के साथ उन्होंने अपने नाम एक खास रिकॉर्ड दर्ज कर लिया है। दरअसल, बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में 137 रनों की जीत के साथ ईशांत विदेशी सरजमीं पर सबसे ज्यादा 11 टेस्ट मैच जीतने वाले खिलाड़ी बन गए हैं।

ये पढ़ा क्या?
X