Irrfan Khan

व्हील चेयर पर नजर आए Irrfan Khan, वायरल तस्वीर की ये है सच्चाई

Irrfan Khan Angrezi medium: पिछले साल इरफान खान के न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर नाम के कैंसर का पता चला था। इसके इलाज के लिए लंबे समय तक इरफान को लंदन में गुजारना पड़ा।

‘आखिरी कुछ महीनों में..!’, Irrfan Khan ने कैंसर से जंग की सुनाई दास्तां

Irrfan Khan on recovery from cancer: कैंसर के साथ अपनी लंबी लड़ाई के बाद इरफान अब वापस फिल्मों में नजर आने वाले हैं। होमी अदजानिया की अंग्रेजी मीडियम के लिए उदयपुर में राधिका मदन के साथ शूटिंग शुरू कर दी है।

इरफान खान ने फैंस को कहा शुक्रिया, ट्वीट कर बोले- फिर से लौट आया आपके बीच

Irrfan Khan Tweet Went Viral: इरफान खान न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी से जंग जीतकर भारत वापस लौट आए हैं। इरफान खान ने भारत वापसी के बाद पहली बार एक पोस्ट में अपने फैन्स का शुक्रिया अदा किया है।

कैंसर ट्रीटमेंट के बाद लंदन से वापस मुंबई लौटे इरफान खान, देखें तस्वीरें

Irrfan Khan: इरफान खान ने पिछले दिनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी बीमारी के बारे में फैन्स को बताया था। इस बारे में जब इरफान के चाहने वालों को पता चला तो सब हैरान रह गए। इरफान ने बताया था कि उन्हें कैंसर हो गया है। इसके बाद इरफान ….

Happy Birthday Irrfan Khan: जान‍िए क्‍यों Irfan से Irrfan कर ल‍िया नाम, कभी फ‍िल्‍म देखने तक के नहीं होते थे पैसे

Happy Birthday Irrfan Khan: इरफान खान का पूरा नाम साहबजादे इरफान अली खान है। इरफान के पिता टायर का बिजनेस करते थे। क्या आप जानते हैं कि इरफान (Irfan) से अपना नाम बदलकर Irrfan कर लिया था।

कुछ महीनों में मर जाऊंगा- सोचता हूं लिख कर गले में टांग लूं: इरफान खान

‘करीब-करीब सिंगल’ स्टार इरफान खान इन दिनों लंदन में हैं। एक्टर इरफान खान अपनी गंभीर बीमारी के चलते लंदन में मेडिकल ट्रीटमेंट पर चल रहे हैं। असोसिएटेड प्रेस में एक्टर इरफान ने अपनी फिजिकल और मेंटल हेल्थ के बारे में अपडेशन दिया।

इरफान खान के फैंस के लिए खुशखबरी, विशाल भारद्वाज ने बताया अब कैसा है उनका हाल

इरफान खान की अपकमिंग फिल्म ‘कारवां’ है। फिल्म में मलयालम एक्टर दलकीर सलमान और मिथिला पलकार हैं। फिल्म 3 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

चेहरे पर मुस्कान और आंखों में उम्मीद: बीमारी से जूझ रहे इरफान खान की पहली तस्वीर आई सामने

बॉलीवुड हंगामा एक रिपोर्ट के अनुसार, इरफान धीरे-धीरे रिकवर कर रहे हैं हालांकि इस बात की जानकारी नहीं है कि वह देश कब लौटेंगे। इसके अलावा उन्होंने कहा था कि उन्हें नतीजा जानने के लिए कोई जल्दी नहीं है।

इरफान की फिल्म ने तोड़ा आमिर की ‘दंगल’ और सलमान की ‘बजरंगी भाईजान’ का रिकॉर्ड

चीन में फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ ने ‘दंगल’ और ‘बजरंगी भाईजान’ के ओपनिंग डे के कलेक्शन के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ने ओपनिंग डे में 24 करोड़ 31 लाख रुपए का बिजनेस किया। बॉलीवुड की यह तीसरी फिल्म है, जिसे चीन में रिलीज किया गया है। इसके पहले आमिर खान स्टारर फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ और सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ रिलीज हुई थी।

Blackmail Movie Review: जानिए इरफान खान की इस कॉमेडी थ्रिलर फिल्म में क्या कुछ है खास

Blackmail Movie Review: फिल्म को मिलने वाली स्क्रीन्स की बात करें तो भारत में इरफान खान की फिल्म को 1500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा और अन्य देशों में इसे 311 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी। इस हिसाब से फिल्म को कुल 1861 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा।

इरफान की रहस्यमय बीमारी: पत्नी ने कहा- फाइटर है मेरा साथी, अटकलबाजी में न खर्च करें एनर्जी

इरफान खान पिछले कुछ समय से अपनी बीमारी को लेकर लगातार खबरों में बने हुए हैं। अब उनकी पत्नी सुतापा सिकदर ने फेसबुक पर एक इमोशनल कर देने वाला बयान जारी किया है। उन्होंने इरफान को एक फाइटर बताया है।

Qarib Qarib Singlle Box Office: कुछ खास इंप्रेस नहीं कर पाए इरफान खान, बिजनेस हुआ डाउन

Qarib Qarib Singlle Movie Box Office Collection: लोगों को पसंद आर ही है इरफान खान की फिल्म, वीकेंड पर कमाई में हुई बढ़ोत्तरी।

Qarib Qarib Singlle Box Office Collection: जानिए इरफान की रोड ट्रिप लव स्टोरी ने दूसरे दिन कितने रुपए कमाए

Qarib Qarib Singlle Movie Box Office Collection: तनुजा चंद्रा के निर्देशन में बनी यह फिल्म फिल्म देखते वक्त आपको टिपिकल बॉलीवुड वाली लव स्टोरी देखने को नहीं मिलेगी।

जब शादी से पहले पत्नी की चप्पल उठा आधे घंटे तक भागते रहे इरफान खान

सुतापा ने बताया कि वो मेरे लिए कई बार क्यूट-क्यूट सी चीजें करते थे, भले ही उन्हें मेरा जन्मदिन याद ना रहता हो और वो मुझे हैप्पी बर्थडे नहीं बोलते हैं। लेकिन इसके बाद भी वो बहुत बार ऐसी चीजें करते हैं जो दिल को छू जाती हैं।

Qarib Qarib Singlle Review: साथ जीने मरने की कहानी नहीं बल्कि जीने का तरीका सीखाती है फिल्म

Qarib Qarib Singlle Movie Review in Hindi: इंटरनेट के जरिए मिले दो लोगों की अनरोमांटिक यात्रा को दिखाती कहानी है फिल्म।

जब मां ने इरफान खान से पूछा- अब तू नाचने-गाने का काम करेगा?

इरफान ने बताया कि जब नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के लिए मेरा एडमिशन हो गया था तब मेरी मां ने मेरा हाथ पकड़कर कहा कि क्या अब तू ये नाच-गाने का काम करेगा जिंदगी में? तब मैंने अपनी मां से कहा कि

‘स्लमडॉग मिलियनेयर’ की ये एक्ट्रेस करना चाहती थीं बार में काम, मां के कहने पर की एक्टिंग और मॉडलिंग

स्लमडॉग मिलियनेयर फिल्म ने साल 2009 में 8 ऑस्कर अवार्ड जीते थे। वही ए आर रहमान को 2 ऑस्कर अवार्ड मिले थे।

जानिए इन तीन Khan’s की पत्नियों से जुड़ी ये खास बातें, लाइमलाइट से बनाएं रखती हैं दूरी

सुतपा और इरफान की लव स्टोरी नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से शुरु हुई थी। साल 1985 में दोनों ने NSD में एक साथ कदम रखा था। वहीं उनकी मुलाकात हुई और साल 1995 में दोनों ने शादी कर ली थी।

जस्‍ट नाउ
X