IPS Officer

कभी करते थे रेलवे ट्रैक पर गैंगमैन की नौकरी, अब IPS प्रहलाद सहाय के नाम से कांपते हैं अपराधी, जानिये सक्सेज स्टोरी

IPS Success Story: प्रहलाद सहाय ओड़िशा में रेलवे ट्रैक पर गैंगमैन की नौकरी करते थे और पटरियों की देखभाल और मरम्मत का काम करते थे। लेकिन आज वह ओड़िशा में ही आईपीएस अधिकारी हैं।

लंगूर ने पुलिस वाले को मारी जोर की लात, IPS अधिकारी ने कहा-‘उस्ताद यही तो चाहता है…’, देखें- वायरल VIDEO

वीडियो में दिख रहा है कि लंगूर अचानक ड्रिल कर रहे एक पुलिस वाले को जोर की लात मारता है। ड्रिल कर रहा पुलिसकर्मी अपना संतुलन खो देता है और लगभग गिरते-गिरते बचता है।

Noida: खुद को गृह मंत्रालय का अफसर बता झाड़ रहा था रौब, ऐसे गिरफ्तार हुआ फर्जी IPS और उसका PRO

दोनों आरोपी अपने आप को गृह मंत्रालय के साइबर क्राइम डिपार्टमेंट में तैनात आईपीएस अधिकारी और पीआरओ बताया और रात में होटल में रुक गए, होटल में फ्री में खाना भी खाया और यहां तक की सुबह मैनेजर को अपनी गाड़ी में तेल भी भरवाने को कहा।

मुन्ना बजरंगी की लाश से निकली वो गोली, जिसे मेरठ के SSP राजेश पांडेय ने 20 साल पहले मारी थी

बागपत जेल में सुनील राठी ने मुन्ना बजरंगी को कुल दस गोलियां मारी थीं। नजदीक से मारने के कारण सारी गोलियां शरीर को पार कर गईं थीं। पोस्टमार्टम के दौरान उसके शरीर से सिर्फ एक गोली निकली। बताया जाता है कि यह वह गोली है, जो एसटीएफ की मुठभेड़ के दौरान राजेश पांडेय ने मुन्ना को 20 साल पहले दिल्ली में मारी थी।

इस आईपीएस अधिकारी पर आया पंजाब की महिला का दिल, पहुंच गई मध्‍य प्रदेश

पंजाब के होशियारपुर जिले की रहने वाली 27 साल की युवती तीन दिन पहले उज्जैन आ गई थी। वह 34 साल के आईपीएस सचिन कुमार अतुलकर से मिलना चाहती थी। अतुलकर वर्तमान में उज्जैन के एसपी हैं। पुलिस अभी भी लड़की को समझा-बुझाकर वापस भेजने की कोशिश में जुटी हुई है।

BS बस्सी की जगह दिल्ली के नए IPS होंगे आलोक वर्मा

वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी आलोक कुमार वर्मा दिल्ली पुलिस के अगले आयुक्त होंगे। वह मौजूदा पुलिस आयुक्त बीएस बस्सी की जगह लेंगे जो 29 फरवरी को सेवानिवत्त हो रहे हैं।

केरल: मंत्री को सलाम नहीं करने पर आईपीएस अधिकारी को कारण बताओ नोटिस

केरल के गृह मंत्री के प्रति कथित असम्मान दिखाए जाने पर गृह विभाग ने वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी रिषीराज सिंह को एक कारण बताओ नोटिस जारी किया..