ताज़ा खबर
 

IPS Officer

Noida: खुद को गृह मंत्रालय का अफसर बता झाड़ रहा था रौब, ऐसे गिरफ्तार हुआ फर्जी IPS और उसका PRO

दोनों आरोपी अपने आप को गृह मंत्रालय के साइबर क्राइम डिपार्टमेंट में तैनात आईपीएस अधिकारी और पीआरओ बताया और रात में होटल में रुक गए, होटल में फ्री में खाना भी खाया और यहां तक की सुबह मैनेजर को अपनी गाड़ी में तेल भी भरवाने को कहा।

मुन्ना बजरंगी की लाश से निकली वो गोली, जिसे मेरठ के SSP राजेश पांडेय ने 20 साल पहले मारी थी

बागपत जेल में सुनील राठी ने मुन्ना बजरंगी को कुल दस गोलियां मारी थीं। नजदीक से मारने के कारण सारी गोलियां शरीर को पार कर गईं थीं। पोस्टमार्टम के दौरान उसके शरीर से सिर्फ एक गोली निकली। बताया जाता है कि यह वह गोली है, जो एसटीएफ की मुठभेड़ के दौरान राजेश पांडेय ने मुन्ना को 20 साल पहले दिल्ली में मारी थी।

इस आईपीएस अधिकारी पर आया पंजाब की महिला का दिल, पहुंच गई मध्‍य प्रदेश

पंजाब के होशियारपुर जिले की रहने वाली 27 साल की युवती तीन दिन पहले उज्जैन आ गई थी। वह 34 साल के आईपीएस सचिन कुमार अतुलकर से मिलना चाहती थी। अतुलकर वर्तमान में उज्जैन के एसपी हैं। पुलिस अभी भी लड़की को समझा-बुझाकर वापस भेजने की कोशिश में जुटी हुई है।

"Alok Verma,Delhi Police Commissioner,IPS officer,Delhi Police, delhi IPS, delhi news

BS बस्सी की जगह दिल्ली के नए IPS होंगे आलोक वर्मा

वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी आलोक कुमार वर्मा दिल्ली पुलिस के अगले आयुक्त होंगे। वह मौजूदा पुलिस आयुक्त बीएस बस्सी की जगह लेंगे जो 29 फरवरी को सेवानिवत्त हो रहे हैं।

Kerala government, IPS Rishi Raj Singh, Ramesh Chennithala, Kerala, IPS Officer, home minister, Showcause notice IPS, Kerala news

केरल: मंत्री को सलाम नहीं करने पर आईपीएस अधिकारी को कारण बताओ नोटिस

केरल के गृह मंत्री के प्रति कथित असम्मान दिखाए जाने पर गृह विभाग ने वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी रिषीराज सिंह को एक कारण बताओ नोटिस जारी किया..