ipl uae

IPL से पहले गौतम गंभीर ने दी कोहली को सलाह, 2 बार के चैंपियन ने विराट और MS Dhoni की कप्तानी में बताया फर्क

आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत 19 सितंबर को होगी। धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी।

IPL Controversy: जब बीच मैदान पर ही भिड़ गए गौतम गंभीर और विराट कोहली, एक-दूसरे को कहे थे अपशब्द

कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बेंगलुरु को 155 रनों का लक्ष्य दिया ता। क्रिस गेल ने मैच में 50 गेंद पर 85 रन बनाए थे। आरसीबी की टीम एक सदस्य 9 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 75 रन बना चुकी थी। तभी बालाजी ने कोहली को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया।

चेन्नई सुपरंकिंग्स के साथ खत्म हो चुका है सुरेश रैना का सफर? अगले साल टीम से किए जा सकते हैं बाहर

रैना ने सीएसके की तरफ से 164 मैचों में सर्वाधिक 4527 रन बनाए हैं। आईपीएल में उनके नाम पर 5368 रन दर्ज हैं और वह इस टी20 टूर्नामेंट में सर्वाधिक रन बनाने के मामले में भारतीय कप्तान विराट कोहली (5412) के बाद दूसरे स्थान पर हैं।

दुबई पहुंचते ही CSK को लगा झटका; एक तेज गेंदबाज और 12 सपोर्ट स्टाफ को हुआ कोरोना, पूरी टीम एक हफ्ते से ज्यादा रहेगी क्वारंटीन

BCCI ने यूएई पहुंचने से पहले टीमों के लिए तीन कोरोनावायरस टेस्ट को अनिवार्य कर दिया था, ताकि वे अभ्यास शुरू कर सकें। चेन्नई के खिलाड़ियों के चौथे कोरोना टेस्ट का रिजल्ट 29 अगस्त को ही पता चलेगा।

‘कोहली की टीम इस बार सबसे ज्यादा संतुलित, जीत सकती है खिताब’, ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने RCB को बताया फेवरेट

RCB के अलावा ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर को लगता है कि मुंबई इंडियंस भी चैंपियन बन सकती है। वे एक बार टाइटल जीत सकते हैं। मुंबई इस टूर्नामेंट की अब तक की सबसे सक्सेसफुल टीम है। उसने 4 बार टाइटल जीते हैं।

IPL 2020 LIVE
X