ipl postponed

पीएम मोदी के लॉकडाउन बढ़ाने के बाद बीसीसीआई ने फिर टाला IPL, फैंस ने दी टूर्नामेंट को ऑनलाइन कराने की सलाह

बीसीसीआई ने 13 मार्च को IPL 2020 को 15 अप्रैल तक टाल दिया था। पीएम नरेंद्र मोदी ने 14 अप्रैल को लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ा दिया। हालांकि, बीसीसीआई की ओर से अब तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, लेकिन सूत्रों के मुताबिक, उसने सभी आठों फ्रेंचाइजी को स्थगन के बारे में सूचित कर दिया है।

कोरोना का कहर: सौरव गांगुली ने IPL 2020 को दी भूलने की सलाह, कहा- कॉमन सेंस का इस्तेमाल करें

Covid-19: ओडिशा, महाराष्ट्र, पंजाब और पश्चिम बंगाल ने लॉकडाउन को 30 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दिया है। जिन 4 राज्यों में लॉकडाउन बढ़े हैं, उनमें से 3 राज्यों में आईपीएल के काफी मैच होने हैं।

Covid-19: 4 राज्यों में लॉकडाउन बढ़ने के बावजूद BCCI ने IPL पर नहीं लिया कोई फैसला, सितंबर में हो सकता है टूर्नामेंट

Covid-19: आईपीएल का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू होना था, लेकिन कोरोनावायरस के कारण टूर्नामेंट को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है।

T20 Asia Cup 2020 Date, Schedule: Covid-19: क्या रद्द होगा T20 एशिया कप, जानिए और किन-किन टूर्नामेंट्स पर लग सकता है ‘कोरोना ग्रहण’

T20 Asia Cup 2020 Date, Time Table, Schedule: कोरोनावायरस के कारण एशिया कप टी20 के आयोजन पर भी संकट के बादल मंडराने लगे हैं। यह इस साल सितंबर में होना है, लेकिन महामारी के चलते टू्र्नामेंट के वेन्यू पर विचार नहीं हो पाया है।

IPL 2020: क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी, मई के पहले सप्ताह में शुरू हो जाएगा टूर्नामेंट!

IPL 2020: टूर्नामेंट के 13वें सीजन की शुरुआत 29 मार्च से होने वाली थी। पहला मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना था, लेकिन खतरनाक कोरोनावायरस के कारण भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इसे टालने का फैसला लिया।

BCCI: कमेंटेटर पैनल से OUT होने के बाद संजय मांजरेकर का छलका दर्द, कहा- कभी इस पर हक नहीं जमाया

Sanjay Manjrekar commentary: संजय मांजरेकर ने 1996 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था। वे तीन वर्ल्ड कप और आईसीसी के कई अन्य बड़े टूर्नामेंट में कमेंटेटर की भूमिका निभा चुके हैं।

युवराज सिंह ने किया मजाक, क्रिस गेल ने कहा- कॉन्फिडेंस मेरा, कब्र बनेगी तेरी; देखें VIDEO

IPL 2020: क्रिस गेल आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेले हैं। उन्होंने 125 मैचों में 4484 रन बनाए हैं। इस दौरान गेल के बल्ले से 6 शतक निकले हैं। वे इस टूर्नामेंट के इतिहास में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले बल्लेबाज हैं।

IPL 2020: चेन्नई से लौटे महेंद्र सिंह धोनी, फैंस ने कहा किसी से हाथ मत मिलाइए; देखें VIDEO

IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 1 मार्च को ही अभ्यास के लिए चेन्नई पहुंच गए थे। उन्होंने अभ्यास मैच में एक शतक भी लगाया।

IPL 2020: फॉर्मेट में बदलाव; दो ग्रुप में बंट सकती हैं 8 टीमें, बोर्ड के पास 6 विकल्प

IPL 2020: सौरव गांगुली ने कहा कि इस बार का IPL छोटा होगा। फिलहाल यह तय नहीं है कि टूर्नामेंट कितना छोटा होगा, कितने मैच कम होंगे।

Coronavirus: सौरव गांगुली ने दिए संकेत, इस बार 55 दिन तक नहीं चलेगा IPL 2020

Coronavirus in India: पहले IPL का 13वां सीजन 29 मार्च से 24 मई तक खेला जाना था, लेकिन अब नई तारीखों का ऐलान किया जाएगा।

IPL 2020 से पहले महेंद्र सिंह धोनी ने की कप्तानी, स्टेडियम में हजारों फैंस ने किया चीयर; देखें VIDEO

IPL 2020: अभ्यास सत्र में धोनी ने शतक लगाया था। उस वीडियो के वायरल होने के बाद दावा किया जा रहा था कि पूर्व भारतीय कप्तान ने 91 गेंद पर 123 रन बनाए थे।