ipl live score

DC vs RCB: बंगलौर को हराकर दिल्ली की टीम दूसरे नंबर पर पहुंची, हार के बावजूद 4 साल बाद प्लेऑफ में विराट कोहली की टीम

हैदराबाद की टीम का मुकाबला मंगलवार (3 नवंबर) को मुंबई से होना है। मैच जीतने पर वह तीसरे स्थान पर पहुंच जाएगी और कोलकाता पांचवें। आरसीबी चौथे स्थान पर रहेगी। वहीं, अगर हैदराबाद की टीम मैच हारती है तो आरसीबी तीसरे और कोलकाता चौथे स्थान पर रहेगी।

सनराइडर्स हैदराबाद ने किए तीन बदलाव, जॉनी बेयरस्टो बाहर; ये है दोनों की प्लेइंग-11

दिल्ली ने टूर्नामेंट में अब तक 11 में से 7 मैच जीते और 4 हारे हैं। पॉइंट्स टेबल में वह दूसरे स्थान पर है। हैदराबाद के लिए यह मुकाबला करो या मरो का मुकाबला है। टीम ने सीजन में अब तक 11 में से सिर्फ 4 मैच जीते हैं और 8 पॉइंट्स के साथ 7वें स्थान पर है।

किंग्स इलेवन पंजाब ने दिल्ली कैपिटल्स को 5 विकेट से हराया, निकोलस पूरन ने लगाया तूफानी अर्धशतक

शिखर धवन ने इस आईपीएल में अपना दूसरा शतक लगाया। उन्होंने पिछले मुकाबले में चेन्नई के खिलाफ शतकीय पारी खेली थी। धवन ने 61 गेंद की पारी में 12 चौके और 3 छक्के लगाए।

दिल्ली ने दर्ज की पांचवीं जीत, राजस्थान रॉयल्स को 46 रन से हराया; कगिसो रबाडा की घातक गेंदबाजी

दिल्ली की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 184 रन बनाए। टीम के लिए शिमरॉन हेटमायर ने सबसे ज्यादा 45 रन बनाए। उनके अलावा मार्कस स्टोइनिस ने 39 रनों की पारी खेली। अक्षर पटेल ने आखिरी ओवरों में 8 गेंद पर तेजी से 17 रन बनाए।

राजस्थान रॉयल्स की चौथी हार, स्टोइनिस, हेटमायर और रबाडा की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने दर्ज की जीत

दिल्ली की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 184 रन बनाए। टीम के लिए शिमरॉन हेटमायर ने सबसे ज्यादा 45 रन बनाए। उनके अलावा मार्कस स्टोइनिस ने 39 रनों की पारी खेली।

सौरभ तिवारी की जगह ईशान किशन को मिला मौका, 3 बदलाव के साथ उतरी बंगलौर; ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

इस सीजन में पहली बार भारत को दो टॉप क्रिकेटर विराट कोहली और रोहित शर्मा आमने-सामने हैं। कोहली बंगलौर और रोहित मुंबई के कप्तान हैं।

राहुल तेवतिया और संजू सैमसन की विस्फोटक पारी से जीता राजस्थान, पंजाब के जबड़े से छीनी जीत

पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 2 विकेट पर 223 रन बनाए। उसके लिए मयंक अग्रवाल ने शतकीय पारी खेली। मयंक ने आईपीएल करियर का पहला शतक लगाया। उन्होंने 50 गेंदों की पारी में 106 रन बनाए। इस दौरान 10 चौके और 7 छक्के लगाए।

राजस्थान और पंजाब में मुकाबला, जानिए दोनों टीमों की प्लेइंग-11

इस मुकाबले में आउट ऑफ फॉर्म चल रहे निकोलस पूरन की जगह गेल को खिलाया जा सकता है। वे राजस्थान के लेग स्पिनर्स की जमकर धुनाई कर सकते हैं।

नबी को नहीं मिला मौका, क्रिस मॉरिस भी नहीं बना पाए जगह; ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

विराट कोहली ने इस मैच के लिए युवा खिलाड़ियों पर ज्यादा भरोसा जताया है। उन्होंने विकेटकीपिंग के लिए जोश फिलिप को चुना है। वहीं वाशिंगटन सुंदर और शिवम दुबे मध्यक्रम की जिम्मेदारी उठाते दिखेंगे।

दिल्ली और पंजाब में टक्कर, जानिए दोनों टीमों की प्लेइंग-11

यूएई में पंजाब की टीम एक भी मैच नहीं हारी है। 2014 में उसने पांचों मैच जीते थे। वहीं, दिल्ली का रिकॉर्ड बेहद खराब रहा था। टीम ने तब यहां 5 में से 2 मैच जीते और 3 हारे थे। दिल्ली अपने इस रिकॉर्ड को सुधारना चाहेगी। वहीं, पंजाब जीत के क्रम को आगे बढ़ाना चाहेगी।

IPL 2016: हैदराबाद ने गुजरात को 10 विकेट से हराया

आईपीएल-9 में गुजरात लॉयंस और सनराइजर्स हैदराबाद आमने-सामने हैं। सुरेश रैना की कप्‍तानी में गुजरात अपने तीनों मैच जीतकर टॉप्‍ पर है।

IPL 8: राजस्थान ने चेन्नई को 8 विकेट से हराया

दोनों टीमों के बीच आज तक खेले 13 मैचों में से चेन्नई ने आठ और रायल्स ने पांच जीते हैं…इस सत्र में दोनों का सामना पहली बार होगा..

IPL 8: टूटा दिल्ली की हार का क्रम, युवराज की शानदार बल्लेबाजी ने दिलाई जीत

इन दोनों टीमों के बीच अब तक 14 मैच खेले गये हैं जिनमें किंग्स इलेवन ने नौ और डेयरडेविल्स ने पांच में जीत दर्ज की है।

यह पढ़ा क्या?
X