ipl live cricket streaming

हैदराबाद 8 विकेट से जीता, मनीष पांडे-विजय शंकर ने की 140 रन की साझेदारी

IPL 2020 RR vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद की यह दस मैचों में चौथी जीत है। उसके राजस्थान रॉयल्स के समान आठ अंक हो गए हैं। हालांकि, रॉयल्स ने उससे एक मैच अधिक खेला है। ऐसे में प्लेऑफ की उसकी राह अधिक मुश्किल हो गई है।

मोहम्मद सिराज का बरपा कहर, बंगलौर ने 6.3 ओवर पहले केकेआर को 8 विकेट से हराया

इस सीजन इससे पहले मैच में भी रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर ने कोलकाता नाइटराइडर्स को बड़े अंतर से हराया था। विदेश में दोनों के बीच अब तक 4 मैच खेले गए हैं, चारों में ही बंगलौर ने बाजी मारी है। 2014 में दोनों के बीच दक्षिण अफ्रीका में दो मैच खेले गए थे। दोनों को बंगलौर ने जीता था।

RR vs RCB: एबी डिविलियर्स ने लगाई छक्कों की झड़ी, बंगलौर ने राजस्थान को 7 विकेट से हराया

RR vs RCB: राजस्थान और बंगलौर के बीच इस सीजन यह दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों के बीच 3 अक्टूबर को मैच हुआ था, उसे भी आरसीबी ने 8 विकेट से अपने नाम किया था। वह मैच अबुधाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला गया था।

MI vs KKR: रोहित और डीकॉक के दम पर मुंबई 8 विकेट से जीता, कोलकाता की लगातार दूसरी हार

कोलकाता नाइटराइडर्स ने इयोन मॉर्गन और पैट कमिंस के दम पर 20 ओवर में 5 विकेट पर 148 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस ने 16.5 ओवर में 2 विकेट पर 149 रन बना मैच जीत लिया।

दिल्ली कैपिटल्स की जीत में चमके तुषार देशपांडे, 13 रन से हारा राजस्थान रॉयल्स

दिल्ली ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी। उसने 20 ओवर में 7 विकेट पर 161 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान 20 ओवर में 8 विकेट पर 148 रन ही बना पाई। उसने आखिरी 3 विकेट पर 15 गेंद में महज 13 रन के भीतर गंवाए।

सनराइजर्स हैदराबाद 69 रन से जीता, किंग्स इलेवन पंजाब की हार का चौका

पंजाब की ओर से निकोलस पूरन हाइएस्ट स्कोरर रहे। पूरन ने IPL 2020 का सबसे तेज अर्धशतक पूरा किया। उन्होंने 17 गेंद में अपनी फिफ्टी पूरी की। वह 5 चौके और 7 छक्के की मदद से 37 गेंद में 77 रन बनाकर आउट हुए।

CSK vs SRH: फाफ डुप्लेसी ने बाउंड्री पर पकड़ा शानदार कैच, हैरान रह गए सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी; देखें Video

एकबारगी तो वार्नर को भी खुद के आउट होने का विश्वास नहीं हुआ था। वार्नर को लगा था कि कैच लेते समय शायद डुप्लेसी का अंगूठा या शरीर का कोई अंग बाउंड्री पर पड़ी रोप से छू गया है, लेकिन टीवी रिप्ले में ऐसा कुछ नहीं हुआ।

कोलकाता नाइटराइडर्स ने 37 रन से जीता मैच, रोक दिया राजस्थान रॉयल्स का विजय रथ

इस जीत से केकेआर सातवें नंबर से दूसरे नंबर पर पहुंच गई। राजस्थान पहले से तीसरे नंबर पर खिसक गई। दिल्ली कैपिटल्स फिर से टॉप पर पहुंच गई। शिवम मावी मैन ऑफ द मैच चुने गए। उन्होंने 4 ओवर में 20 रन देकर 2 विकेट लिए।

कोलकाता नाइटराइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को 37 रन से हराया, अंक तालिका में भी लगाई लंबी छलांग

राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी। कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट 174 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 137 रन ही बना पाई।

सनराइजर्स ने रोका दिल्ली कैपिटल्स का विजय अभियान, हैदराबाद ने हासिल की सीजन की पहली जीत

सनराइजर्स हैदराबाद की जीत के नायक राशिद रहे। वह मैन ऑफ द मैच भी चुने गए। राशिद ने 4 ओवर में 3.50 की औसत से सिर्फ 14 रन देकर तीन विकेट चटकाए।

सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को 15 रन से हराया, राशिद खान ने 14 रन देकर झटके 3 विकेट

सनराइजर्स हैदराबाद की जीत के नायक राशिद रहे। वह मैन ऑफ द मैच भी चुने गए। राशिद ने 4 ओवर में 3.50 की औसत से सिर्फ 14 रन देकर तीन विकेट चटकाए।

सुपर ओवर में आरसीबी ने मुंबई को हराया, ईशन किशन ने खेली 99 रनों की धमाकेदार पारी

IPL 2020 RCB vs MI Live Cricket Score Streaming Online on Hotstar, Star Sports 1 Hindi Live Cricket: इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग (Live Streaming) डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) एप देख सकते हैं। मैच के ताजा अपडेट्स के लिए आप जनसत्ता.कॉम से भी जुड़े रह सकते हैं।

यूएई में पहली बार जीती मुंबई इंडियंस, 7 साल बाद केकेआर ने गंवाया अपना पहला मुकाबला

केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने टॉस जीता और गेंदबाजी का फैसला किया। मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 195 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता नाइटराइडर्स 20 ओवर में 9 विकेट पर 146 रन ही बना पाई।

मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 49 रन से हराया, अंकतालिका में शीर्ष पर जगह बनाई

इस जीत के साथ ही मुंबई इंडियंस अंकतालिका में शीर्ष पर पहुंच गई। अबुधाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेले गए इस मैच में दिनेश कार्तिक ने टॉस जीता और रोहित शर्मा को बल्लेबाजी का न्योता दिया।

राजस्थान ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 16 रन से हराया, अंकतालिका में टॉप पर पहुंचे रॉयल्स

राजस्थान रॉयल्स को 216 रन के स्कोर तक पहुंचाने में संजू सैमसन, स्टीव स्मिथ और जोफ्रा आर्चर ने अहम भूमिका निभाई। संजू ने 32 गेंद पर एक चौके और 9 छक्कों की मदद से 74 रन बनाए।

यह पढ़ा क्या?
X