ताज़ा खबर
 

ipl 2019

kuldeep yadav

IPL 2019: 27 रन खर्च करने के बाद क्यों रोने लगे थे कुलदीप यादव, खुद किया खुलासा

IPL 2019: कुलदीप ने बताया कि उन्होंने मोईन अली को आउट करने की योजना बनायी थी, लेकिन वह उस योजना को ठीक तरह से लागू नहीं कर सके। जिसके चलते मैच उनके हाथ से निकल गया।

Kuldeep Yadav, IPL 2019,

IPL 2019: एक ओवर में 27 रन लुटाने के बाद रोने लगे थे कुलदीप यादव, इस क्रिकेटर ने बढ़ाया था हौसला

IPL 2019: आईपीएल के 35वें मुकाबले में बैंगलोर के खिलाफ इस खिलाड़ी ने अपने चार ओवर में 59 रन दिए थे।उन्होंने एक ओवर में 27 रन खर्च किए थे।

‘IPL में रनों की भरमार करने वाले ये दो खिलाड़ी वर्ल्ड कप में भारत के लिए बन सकते हैं सबसे बड़ा खतरा’

Cricket World Cup 2019: क्रिकबज को दिए एक इंटरव्यू में भुवी ने वर्ल्ड कप को लेकर अपनी बात रखी। इस दौरान भुवी से उन खिलाड़ियों के बारे में पूछा गया जो इस टूर्नामेंट में भारतीय गेंदबाजों के सामने परेशानी खड़ी कर सकते हैं।

पाकिस्तान के खिलाफ धमाकेदार पारी, विदेशी क्रिकेटर ने आईपीएल को दिया क्रेडिट

Indian Premier League helped raise Bairstow game: आईपीएल का यह सीजन जॉनी बेयरस्टो की टीम सनराइजर्स हैदराबाद के लिए मिला-जुला रहा। टीम ने 12 अंकों के साथ प्लेऑफ तक का सफर तो तय किया लेकिन वह इससे आगे नहीं बढ़ पाई।

जब आईपीएल ट्रॉफी लेकर मंदिर पहुंचीं नीता अंबानी, देखें VIDEO

ipl 2019, mumbai indians owner, nita ambani: आखिरी गेंद पर मुंबई इंडियंस ने 1 रन से सीएसके को हराकर आईपीएल खिताब पर जमाया था कब्जा।

VIDEO: IPL 2019 में एमएस धोनी हुए रनआउट तो रोने लगा बच्चा, कहा- आत्महत्या करेगा अंपायर

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक बच्चा रोता नजर आ रहा है। बता दें कि बच्चा वीडियो में महेन्द्र सिंह धोनी के आउट होने की वजह से रो रहा है।

IPL 2019, Deepika Ghosh

IPL में ‘RCB GIRL’ के तौर पर हुईं मशहूर, अब कर रहीं मानसिक उत्पीड़न का सामना, बयां किया दर्द

दीपिका घोष का कहना है कि मेरा नाम दीपिका घोष है और सोशल मीडिया पर यही एक बात में बारे में हकीकत है बाकि मेरे बारे में झूठ फैलाया जा रहा है। उनका कहना है कि कैमरे के सामने आकर मेरी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई।

घुटनों से रिस रहा था खून, फिर भी टीम को जिताने के लिए लड़ते रहे शेन वॉटसन, वायरल हुई फोटो

ipl final, shane watson: शेन वॉटसन ने 59 गेंदों में 80 रनों की खेली थी कमाल पारी। आखिरी गेंद पर मुंबई इंडियंस ने 1 रन से जीता था मुकाबला।

IPL 2019, BCCI. Ravindra jadeja

IPL 2019: CSK फैंस के गुस्से का ही शिकार बन गए रवींद्र जडेजा, जानें क्या है वजह

चेन्नई की टीम के खिलाड़ी जडेजा के पास मौका था कि वह चेन्नई की तरफ से अपना नाम जीत के स्वर्णिम अक्षरों में लिखवा दें लेकिन उल्टा हुआ। मुंबई की पारी तक जडेजा की गेंदबाजी शानदार रही।

कुलदीप यादव का दावा- कई बार काम नहीं आते धोनी के टिप्स

महेंद्र सिंह धोनी को वर्तमान समय की क्रिकेट में सबसे शातिर दिमाग का खिलाड़ी माना जाता है लेकिन आखिरकार वह भी इंसान हैं और भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव ने कहा कि कुछ अवसरों पर इस विकेटकीपर के टिप्स भी काम नहीं आते हैं।

IPL 2019: हार के बाद धोनी ने ली चुटकी, बोले- हम एक दूसरे को बस ट्रॉफी कर रहे पास

आईपीएल फाइनल में मुंबई इंडियंस से एक रन से हारने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि यह मजेदार खेल है जिसमें दो टीमें एक दूसरे को ट्राफी पास करती जा रही हैं। शुरूआत में चेन्नई को बढत थी लेकिन बीच के ओवरों में मुंबई ने वापसी की।

IPL 2019: ख़िताब जीतने के बाद रितिका ने लिया रोहित का इंटरव्यू, पूछे ये सवाल

IPL 2019: इस जीत के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा आइपीएल के सबसे सफल कप्तान बन गए है। इस मौके पर उनकी पत्नी रितिका ने उनका एक छोटा सा इंटरव्यू लिया।

VIDEO: अंपायर के फैसले से नाराज होकर कीरोन पोलार्ड ने हवा में उछाला था बल्ला, मिली यह सजा

IPL 2019: मैच के बाद पोलार्ड को इस हरकत के लिए आईपीएल कोड ऑफ़ कंडक्ट के लेवल 1 का दोषी पाया गया है। जिसके तहत उनपर मैच फीस का 25% जुर्माना लगाया गया है।

होटल के खाने पर भड़क गए हरभजन सिंह, टि्वटर पर यूं निकाली भड़ास

IPL 2019: हैदराबाद की आईटीसी काकतीय होटल की सर्विस और खाने की क्वालिटी को लेकर नाराज हरभजन सिंह ने ट्वीट कर कि होटल कि आलोचना।

IPL 2019, Twitter, Chennai Super Kings,Mumbai Indians,

IPL 2019: संजय मांजरेकर ने कमेंट्री बॉक्स से मुंबई इंडियंस को दी ऐसी सलाह, जमकर हो गए ट्रोल

IPL 2019: मुंबई के बल्लेबाजों को चौके छक्के उड़ाते देख कमेंटेटर संजय मांजरेकर भी अपना उत्साह नहीं रोक पाए और इसी उत्साह में उन्होंने क्विंटन जी कॉक को कमेंट्री बॉक्स में बैठे-बैठे सलाह भी दे डाली।

अगले साल IPL खेलेंगे? महेंद्र सिंह धोनी ने दिया यह जवाब

IPL 2019: चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने भविष्य को लेकर बात की। मैच के बाद सिमोन डॉल ने धोनी से पुछा “क्या वे अगले साल आईपीएल खेलेंगे?” इसपर धोनी ने कहा “होपफुली यस।”

BCCI,IPL,Lasith Malinga

VIDEO: एक पल के लिए लगा जीत गई चेन्नई, आखिरी गेंद पर फिसला मैच, देखें आखिरी ओवर का रोमांच

मुंबई इंडियंस की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने 20 ओवर में 149 रन बनाए। चेन्नई को 20 ओवर में 150 रन बनाने थे। 20वें ओवर में चेन्‍नई को 9 रन की दरकार थी।

IPL 2019: धोनी के इस रनआउट की वजह से फाइनल हार गई CSK! देखें VIDEO

IPL 2019: इस मैच में चेन्नई की टीम के कप्तान धोनी का रन आउट होना मुंबई के लिए खासा फायदेमंद रहा जिसके चलते मुंबई की टीम को यह जीत मिल सकी।