ताज़ा खबर
 

INX media

INX Scam में पी चिदंबरम को झटका, अरेस्ट कर सकेगा ED; NCP नेता प्रफुल पटेल को भी समन

INX Scam: अदालत ने ईडी को 16 अक्टूबर 2019 तिहाड़ जाकर चिदंबरम से पूछताछ करने और अगर जरूरत हो तो गिरफ्तार करने की इजाजत दी है। स्पेशल जज अजय कुमार कुहाड़ ने ईडी की चिदंबरम से पूछताछ की अर्जी को कबूल कर लिया है।

INX केस: चिदंबरम के वकील सिब्बल की SC से गुहार- वह 74 साल के हैं, हाउस अरेस्ट में रखें

आईएनएक्स मीडिया केस में आरोपी पी चिदंबरम की जमानत पर दिल्ली की रॉउज एवेन्यू कोर्ट में आज (सोमवार) को सुनवाई हुई।

सिंघम स्टाइल में रातों रात क्यों पहुंची CBI? पूछा तो विफर पड़े वकील, पैनलिस्ट ने कहा- ‘राजा हरिश्चंद्र मत बनो’

डिबेट में पैनल में शामिल राजनीतिक विश्लेषक ने रात में चिदंबरम के घर सीबीआई अधिकारियों की गिरफ्तारी के तरीके पर सवाल खड़े किए तो पैनल में शामिल वकील विफर पड़े।

Chidambaram CBI Case Highlights: न्यायमूर्ति आर.भानुमति की अध्यक्षता वाली SC की बेंच करेगी पी.चिदंबरम की याचिका पर सुनवाई

P Chidambaram arrested, INX Media CBI Case Highlights: चिदंबरम को सीबीआई ने मामले में बुधवार को गिरफ्तार किया था। उन्होंने उच्च न्यायालय के 20 अगस्त के फैसले के खिलाफ शीर्ष अदालत का दरवाजा खटखटाया है। दिल्ली की एक अदालत ने गुरुवार को चिदंबरम को चार दिन के लिये सीबीआई की हिरासत में भेज दिया।

चिदंबरम की जमानत याचिका खारिज करने वाले जज शुक्रवार को हो रहे रिटायर, पूर्व वित्त मंत्री को बताया ‘किंग पिन’

जज सुनील गौर ने इस मामले को मनी लॉन्ड्रिंग का क्लासिक मामला बताया और कहा कि अगर इस मामले में जमानत दे दी जाती है तो समाज में इससे गलत संदेश जाएगा।

INX Media Case: पूर्व FM पी.चिदंबरम को झटका, कोर्ट ने खारिज की अग्रिम जमानत याचिका

न्यायमूर्ति सुनील गौड़ ने पूर्व वित्त मंत्री को राहत देने से साफ इन्कार कर दिया। वह बोले, “दोनों याचिकाएं (सीबीआई और ईडी मामले में) खारिज की जाती हैं।” इसी बीच, शाम को उनके घर सीबीआई का दस्ता भी पहुंचा, पर वहां टीम को चिदंबरम नहीं मिले।

कार्ति चिदंबरम से किस तारीख को करेंगे पूछताछ? सुप्रीम कोर्ट ने ईडी से पूछा

उच्चतम न्यायालय ने सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से वह तारीख बताने को कहा जिस दिन वह आईएनएक्स मीडिया और एयरसेल मैक्सिस मामलों में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी.चिदंबरम के पुत्र कार्ति चिदंबरम से पूछताछ करना चाहता है।