ताज़ा खबर
 

international news in hindi

सिर कटे सांप ने शख्स पर बोला हमला, देखें हैरान कर देने वाला वीडियो

बिल ने इसके बाद शॉटगन से रैटल स्नेक के सिर को निशाना बनाकर फायर किया और उसके सिर को उड़ा दिया। लेकिन आश्चर्य की बात यह है कि सिरकटे सांप ने मरने के एक घंटे बाद हमला कर दिया।

बिस्‍तर के पास चार्ज हो रहा मोबाइल फोन फटने से सीईओ की मौत!

क्रेडल ग्रुप ने इस घटना के बाद जारी बयान में कहा है,”पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण उनके सिरहाने पर चार्ज हो रहे स्मार्टफोन में हुए धमाके को बताया है।” इसके बाद क्रेडल ग्रुप ने कहा है कि हसन चार्ज हो रहे फोन के फटने के कारण लगी चोटों के कारण गुजर गए हैं।

aiims result, aiims result 2018, aiims mbbs result 2018, aiims mbbs result, mbbs result, mbbs result 2018, aiims result 2018 date, aiims mbbs result 2018 date, aiimsexams.org, www.aiimsexams.org, aiims, mbbs exam result

परीक्षा में नहीं हो सके चीटिंग इसलिए पूरा देश हो गया OFFLINE

अफ्रीकी देश अल्जीरिया में बुधवार (20 जून) को हाईस्कूल की परीक्षा होने वाली थी। अल्जीरिया की सरकार ने हाईस्कूल की परीक्षा नकल मुक्त करवाने के लिए पूरे देश में इंटरनेट सेवाओं को ठप कर दिया। मोबाइल और फिक्स इंटरनेट लाइन को पूरे देश में दो घंटे के लिए बंद कर दिया गया।

Pervez Musharraf, Pervez Musharraf arrest, Pervez Musharraf case, Pervez Musharraf in jail, Pervez Musharraf in court, Pakistan Court Orders, Arrest Pervez Musharraf, Confiscation of His Property, international news

परवेज मुशर्रफ का सांसद बनने का सपना चूर, नहीं लड़ पाएंगे चुनाव

परवेज मुशर्रफ ने चित्रराल के NA-1 से नामांकन पत्र दाखिल किया था, रिटर्निंग ऑफिसर मोहम्मद खान ने इसे अस्वीकार कर दिया।

‘…तो जल्द आपकी चली जाएगी कुर्सी’, ट्रंप ने जापान के पीएम को कहा कुछ ऐसा कि सब रह गए हैरान

जी7 देशों का समिट दुनिया की सबसे विकसित औद्योगिक और लोकतंत्रिक देशों की बैठक थी। लेकिन ये बैठक बेहद कटुतापूर्ण माहौल में खत्म हुई। जब अमेरिकी राष्ट्रपति ने अचानक इसे सर्वसम्मति से खारिज कर दिया और कनाडा के प्रधान मंत्री जस्टिन ट्रूडू पर कड़वाहट से हमला किया।

क्रिकेटर ने घर में बांधा शेर, हुए जांच के आदेश

शाहिद अफरीदी पर अपने घर में कथित तौर पर अफ्रीकी शेर को गले में चेन बांधकर रखने का आरोप है। ये आरोप उन पर एक वीडियो वायरल होने के बाद लगे हैं। इस वीडियो में अफरीदी उसी शेर के साथ नजर आ रहे हैं जिसके गले में चेन बंधी हुई थी।

भारत में सबसे पहले इस शख्‍स ने खरीदी रॉल्स रॉयस की यह कार, सालगिरह पर पत्नी को किया गिफ्ट

भारतीय मूल के कारोबारी सोहन रॉय दुनिया के पहले भारतीय बन गए हैं, जिनके पास रॉल्स रॉयस कुलीनन है। ये शानदार कार उन्होंने अपनी पत्नी को शादी की सालगिरह पर तोहफा देने के तौर पर खरीदी है। उन्होंने रॉल्स रॉयस कुलीनन को खरीदने के लिए 5 करोड़ रुपये अदा किए हैं।

नाम को लेकर 27 सालों से लड़ रहे थे दो देश, अब जाकर सुलझा विवाद

मेसेडोनिया देश ने अपने एयरपोर्ट का नाम सिकंदर के नाम पर रखा है जिसको लेकर भी विवाद है। हालांकि दोनों ही देशों की जनता में कुछ लोग इसके समर्थन में हैं और कुछ लोग सड़कों पर उतरकर इसका विरोध करने में जुट गए हैं।

हिजाब के विरोध में ईरान न जाने वाली चेस प्लेयर संग खड़े हुए मोहम्मद कैफ

एशियन देशों की चेस प्रतियोगिता में भारतीय महिला टीम के सामने बुर्का या हिजाब पहनकर खेलने की बाध्यता रखी गई थी। लेकिन भारतीय शतरंज खिलाड़ी सौम्या स्वामीनाथन ने अपने फेसबुक पेज पर लंबी पोस्ट लिखी और ईरान जाने से इंकार कर दिया।

एक्‍ट्रेस कोएना म‍ित्रा ने ऑस्‍ट्रेलियाई इमाम से कहा- भारत आइए, यहां आपकी जरूरत है

ऑस्‍ट्रेलिया के इमाम मोहम्मद ताहिदी एक बार अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं। ताहिदी ने बीते 8 जून को वीडियो में इस्लाम धर्म की कई धार्मिक पुस्तकों के हवाले से अपना बयान दिया था। ताहिदी के मुताबिक,”इस्लामिक आतंकवाद की जड़ें हमारी धार्मिक किताबों से शुरू होती हैं।”

सेक्स के बदले पार्टी में पद! इमरान खान पर पूर्व पत्नी ने लगाए कई गंभीर आरोप

इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान को चार लोगों ने कानूनी नोटिस भेजा है। नोटिस भेजने वालों में पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी वसीम अकरम का भी नाम है। रेहम पर आरोप है कि उन्होंने अपनी आने वाली किताब में इन सभी की सेक्स लाइफ के बारे में सनसनीखेज खुलासे किए थे।

गोरखा जवानों की पहरेदारी में होगी डोनाल्ड ट्रंप और तानाशाह किम जोंग की मुलाकात

पूरी दुनिया को परमाणु युद्ध के मुहाने पर ला खड़ा करने वाली दोनों हस्तियां जब मुलाकात करेंगी तो उनकी हिफाजत भी खास लोग करेंगे। सिंगापुर ने इन दोनों हस्तियों की सुरक्षा के लिए दुनिया के सबसे खूंखार और बहादुर माने जाने वाले नेपाल के गोरखा सिपाहियों की तैनाती का फैसला किया है।

फीफा वर्ल्ड कप के लिए मॉस्को पहुंचा महान फुटबॉलर, 7.5 लाख रुपये हुए चोरी

नवांक्वो फीफा विश्वकप के पहले मैच में नाइजीरिया के दल का नेतृत्व करने के लिए रूस की राजधानी मॉस्को आए थे। मॉस्को के शेरेमेटयेवो हवाई अड्डे पर 41 साल के कानू के साथ ये हादसा हुआ। मॉस्को से उन्हें रूस के दूसरे शहर के लिए फ्लाइट लेनी थी।

Pakistan targets border posts, civilian areas

पाकिस्तान की तरफ से भारी गोलीबारी जारी, एक की मौत, कई घायल

जम्मू-कश्मीर में कठुआ शहर के हीरानगर में की जा रही गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि दो अन्य लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं।

इजरायल से हथियार खरीदने में सबसे आगे रहा भारत

बीते साल में इजरायली हथियारों की सबसे बड़ी मंडी भारत साबित हुआ है। ये आंकड़ा पूरे एशिया पैसिफिक क्षेत्र में हथियारों की खरीद बढ़ने की खबरों के बीच आया है। ये बातें कई मीडिया रिपोर्ट में सामने आई हैं।

वीडियो: बीच में ही रुक गया रोलर कोस्‍टर तो जान पर बन आई, हवा में ही 2 घंटे तक लटके रहे लोग

जापान के यूनीवर्सल स्टूडियो में बना रोलर कॉस्टर चलते हुए अचानक बीच हवा में रुक गया। जब इस वीडियो को आप देखेंगे तो शायद इस मामले की गंभीरता को समझ सकेंगे।

वीडियो: पाकिस्तान में 6 महीने की प्रेग्नेंट सिंगर को नाचने कहा, इनकार पर गोली मारकर हत्या

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि गायिका स्टेज पर बैठकर गाना गा रही है। उसी दौरान कुछ लोग समीना के पास आकर उस पर पैसे बिखेरना शुरू कर देते हैं।

Malala Yousafzai

तालिबानी हमले के 5 साल बाद पाकिस्तान पहुंचीं नोबेल विजेता मलाला यूसुफजई, संबोधन में हुईं भावुक

9 अक्टूबर, 2012 को स्वात घाटी में तालिबान के बंदूकधारियों ने मलाला की स्कूल बस रोकी और उसमें घुस कर सवाल किया कि मलाला कौन है। जबाव मिलने पर उन्होंने मालाला को गोली मार दी जिससे वह बुरी तरह घायल हो गईं।