ताज़ा खबर
 

INDvsENG Test Series

इंग्‍लैंड में शर्मनाक हार से विराट कोहली को मिले 9 सबक, इससे टीम इंडिया लेगी सीख?

भारत को वार्मअप होने के लिए कम से कम दो रेड बॉल प्रैक्टिस मैच खेलने चाहिए। बीसीसीआई को भविष्य में होने वाले दौरों को लेकर इस बात का ध्यान रखना चाहिए।

Ind vs Eng, 5th Test: मैच हारे पर दिल जीत गए केएल राहुल और ऋषभ पंत, तोड़ डाले ये सभी रिकॉर्ड

Ind vs Eng, India vs England, 5th Test Scorecard, Highlights: इंग्लैंड में खेले गए पांच टेस्ट मैचों की श्रृखंला में इंडियन टीम अंतिम मैच हार गई। लेकिन केएल राहुल और ऋषभ पंत ने अपने खेल से दिल जीत लिया। दोनों ने कई सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले।

इंग्‍लैंड के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज में भारत के नाम दर्ज हुआ अनचाहा रिकॉर्ड, तीसरे दिन बने ये कीर्तिमान

इंग्‍लैंड के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज में भारत के नाम कई अनचाहा रिकॉर्ड दर्ज हुआ। पांचवे मैच के तीसरे दिन कई कीर्तिमान बनें। हनुमा विहारी इंग्लैंड में डेब्यू टेस्ट में अर्धशतक बनाने वाले चौथे भारतीय खिलाड़ी बने।

India vs England 4th Test: कप्‍तान कोहली ने टीम को लेकर किया खुलासा! पिछले 38 टेस्‍ट मैचों में नहीं हुआ ऐसा

भारतीय टीम 0-2 से पिछड़ने के बाद नाटिघंम में तीसरे टेस्ट में 203 रन की जीत से पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में वापसी करने में सफल रही। कोहली ने अपनी टीम से कड़ी मेहनत जारी रखते हुए इसी लय को चौथे टेस्ट में बनाये रखने की बात कही।

India vs England 4th Test: इंग्‍लैंड के इस खिलाड़ी ने कहा- टॉप ऑर्डर में बल्‍लेबाजी नहीं, लेकिन ये करना चाहता हूं

तीसरे टेस्ट मैच के दौरान उंगली में चोट लगने की वजह से चोटिल हो चुके इंग्लैंड के खिलाड़ी जॉनी बेयरस्टो ने कहा कि उनकी हालत में सुधार है। वे टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी नहीं, बल्कि विकेट कीपिंग करना चाहते हैं।

VIDEO: इंग्‍लैंड का विकेट गिरा तो विराट के मुंह से निकली गाली, कैमरे में कैद हो गए

भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरे टेस्ट मैच के दौरान जब इंग्लैंड के एक खिलाड़ी का विकेट गिरा तो भारतीय कप्तान विराट कोहली के मुंह से गाली निकल गई। यह घटना कैमरे में कैद हो गई।

VIDEO: मैदान छोड़कर चले गए अश्विन, ड्रेसिंग रूम में भड़के कोच रवि शास्‍त्री

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन का वीडियो सामने आया है, जिसमें ड्रेसिंग रुम में कोच रवि शास्त्री भड़कते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद अश्विन वहां से उठकर चले गए।