Army Head Quarter S.O 452006
Bhagirath Pura B.O 452003
Bijasan Road S.O 452005
Chhota Bangarda B.O 452005
Gurunanak Chauk S.O 452007
Indore Cat S.O 452013
Indore CGO Complex S.O 452001
Indore City-2 S.O 452002
Indore Cloth Market S.O 452002
Indore Collectorate S.O 452007
Indore Courts S.O 452007
Indore DDU Nagar S.O 452010
Indore G.P.O. 452001
Indore Industrial Area S.O 452003
Indore Kanadia Road S.O 452016

Rahat Indori News: इंदौरी को पिछले पांच दिन से बेचैनी महसूस हो रही थी और डॉक्टरों की सलाह पर जब उनके फेफड़ों का एक्स-रे कराया गया, तो इनमें निमोनिया की पुष्टि हुई थी।

Rahat Indori Death News: श्री अरबिंदो इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (सैम्स) ने बीती रात जारी बयान में कहा, ‘इंदौरी को मंगलवार दोपहर एक बजे दिल का दौरा पड़ा था। इससे उन्हें बचा लिया गया था। लेकिन इसके दो घण्टे बाद ही उन्हें फिर से दिल का दौरा पड़ा और शाम पांच बजे उनका निधन हो गया।’

इस मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 464 और 181 के के तहत केस दर्ज किया गया है और मामले की जांच जारी है।

उन्होंने बताया कि पीड़ित युवक का फिलहाल पता नहीं चल सका है। वीडियो के आधार पर उसकी पहचान की कोशिश की जा रही है।

कहा जा रहा है कि इस गिरोह का कनेक्शन मुंबई से भी है। शूटिंग पूरी होने के बाद आरोपियों ने पैसे के लालच में वीडियो को मुंबई में बैठे अशोक पांडेय को बेच दिया। अशोक अश्लील फिल्मों का धंधा करता है और उसने मॉडल की वीडियो गंदे साइट पर अपलोड कर दिया।

बताया जा रहा है कि 19 लड़कियों ने इस संबंध में थाने में अपना केस दर्ज कराया था। उसके बाद 2 अन्य महिलाओं ने भी थाने में आकर इसी तरह की शिकायत दर्ज कराई थी।

अब एसआई का कहना है कि लसूडिया के एसएचओ इंद्रमणि पटेल ने यह कहकर उसका तबादला रोक रखा है कि फिलहाल थाने में स्टाफ कम हैं लिहाजा आप थोड़े दिन बाद चले जाइएगा।

भारती ने फुटपाथ पर रहकर पढ़ाई की और 10वीं बोर्ड की परीक्षा में 68 फीसदी नंबर लेकर आई। जिसके बाद इंदौर नगर निगम द्वारा भारती के परिवार को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत भूरी टेकरी पर बने फ्लैटों में से एक फ्लैट देने का निर्णय किया है।

राउ पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर अनिला पराशर ने इस बारे में बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है और जांच फिलहाल जारी है।

Corona Virus in India: इंदौर में हालात की समीक्षा करने गई केंद्रीय टीम ने पाया कि लॉकडाउन का उल्लंघन और प्रशासन सामुदायिक संवाद स्थापित करने में विफल रहा है जिसकी वजह से यहां कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा हुआ है।

इंदौर मध्य प्रदेश राज्य का एक बड़ा शहर है। जिसकी आबादी करीब 25 लाख के आसपास है। एमपी का यह सबसे घनी आबादी वाला शहर है। इंदौर एक जिला भी है। इसे मध्य प्रदेश का फाइनेंस कैपिटल भी कहा जाता है। इंदौर एमपी की राजधानी भोपाल से करीब 190 किलोमीटर दूर है। इंदौर में करीब 5000 छोटे बड़े उद्योग हैं। यह भारत का एकमात्र शहर है, जहां भारतीय प्रबन्धन संस्थान (आईआईएम इन्दौर) व भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी इन्दौर) दोनों हैं। इंदौर अपने विशिस्ट खान-पान के लिये प्रसिद्ध है। यहां के नमकीन, पोहा और जलेबी, चाट (नमकीन), कचोरी (कचौड़ी), गराड़ू, भुट्टे का कीस और साबूदाना खिचड़ी स्वाद में अपनी अलग पहचान बनाये हुए है। इंदौर में पर्यटन स्थलों की बात करें तो यहां राजबाड़ा, कांच मंदिर, नाहर शाह वली दरगाह, कृष्णपुरा की छतरियां और खजराना मंदिर आदि हैं।