indian football team

एशियाई गोल्ड मेडलिस्ट फुटबॉलर चुन्नी गोस्वामी नहीं रहे, उनकी कप्तानी में बंगाल क्रिकेट टीम ने खेला था रणजी फाइनल

चुन्नी गोस्वामी ने भारत के लिए बतौर फुटबॉलर 1956 से 1964 तक 50 मैच खेले। बतौर क्रिकेटर उन्होंने 1962 और 1973 के बीच 46 प्रथम श्रेणी मैचों में बंगाल का प्रतिनिधित्व किया।

दमदार पंचलाइनों के साथ अजय देवगन की Maidaan के पोस्टर जारी, फिल्म में निभा रहे हैं फुटबॉल कोच की भूमिका

‘मैदान’ के निर्देशक ‘बधाई हो’ फेम अमित रविंद्रनाथ शर्मा हैं। निर्माता जी स्टूडियो, बोनी कपूर, आकाश चावला और अरुनवा जॉय सेनगुप्ता हैं। यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु और मलयालम में भी रिलीज होगी। अजय देवगन के तीन दशक के बॉलीवुड करियर में यह उनकी पहली बहुभाषी फिल्म है।

देश के लिए आदिल खान 90 मिनट तक भूल गए पिता की बीमारी, गोल दागकर भारत को हारने से बचाया

आदिल खान के 89वें मिनट में किए गए शानदार गोल की मदद से भारतीय फुटबाल टीम ने फीफा विश्व कप क्वालीफायर के अपने तीसरे मैच में बांग्लादेश से ड्रा खेला।

India vs Qatar: वर्ल्ड कप क्वालीफायर में भारतीय फुटबॉल टीम ने किया कमाल, कतर से ड्रा खेलकर रचा इतिहास

India vs Qatar Football Match, Fifa World Cup 2022 Qualifiers: अर्जेंटीना, ब्राजील और कोलंबिया के बाद अब भारतीय फुटबॉल टीम ही ऐसी चौथी टीम है जिसके खिलाफ कतर टीम 2019 में गोल नहीं कर पाई है।

पश्चिमी यूपी का ‘रोनाल्डो भाई’, चपरासी के बेटे ने बनाई भारतीय फुटबॉल टीम में जगह

कठिन परिस्थितियों में अपने फुटबॉल करियर की शुरुआत करने वाले नीशु आज एक कामयाब फुटबॉलर हैं। हालिया इंडियन सुपर लीग के दौरान नीशु को बेंगलुरु फुटबॉल क्लब ने 1 करोड़ रुपए की भारी-भरकम राशि देकर अपने साथ जोड़ा था।

रंग लाई कप्तान सुनील क्षेत्री की अपील, देखते ही देखते बिक गए मैच के सारे टिकट

कप्तान सुनील क्षेत्री ने सभी खेलप्रेमियों से कहा,”आप सभी, जिनका भरोसा भारतीय फुटबाल से उठ चुका है या फिर आपको उम्मीद है कि वे कभी अच्छा नहीं करेंगे। हम आपसे प्रार्थना करते हैं कि आइए और हमें स्टेडियम में देखिए।”

एशियाई कप: लाओस से भिड़ने के लिए आज रवाना होगी भारतीय फुटबाल टीम

भारतीय टीम 2018 फीफा विश्व कप और 2019 एशिया कप के संयुक्त शुरुआती राउंड अभियान में महज तीन अंक लेकर अपने ग्रुप में निचले पायदान पर रही थी।

ISL: छेत्री के डबल ने किया कमाल, मुंबई ने हासिल की पहली जीत

भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री के लिए इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) का पहला संस्करण खास सफल नहीं रहा था,…