indian cricketer

हसीन जहां ने तस्वीर के साथ शायरी भी पोस्ट की, मोहम्मद शमी के फैंस देने लगे गाली

हसीन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगातार वीडियो भी शेयर करती हैं। कई बार लोग पसंद नहीं आने पर उन्हें गंदे कमेंट्स भी कर चुके हैं। पिछले दिनों हसीन गंदे कमेंट करने वालों से परेशान हो गई थीं। उन्होंने सबको जवाब देने के लिए गाली का ही सहारा लिया था।

भारतीय ओपनर ने विराट कोहली को बताया वनडे-टी20 का बेस्ट क्रिकेटर, सचिन तेंदुलकर और रोहित शर्मा का नहीं लिया नाम

विराट ने वनडे में 11 हजार से ज्यादा रन बनाए हैं। उनके नाम 43 शतक भी हैं। दूसरी ओर, सचिन के 463 वनडे में 18426 रन हैं। रोहित ने वनडे में अब तक 224 मैचों में 9115 रन बनाए हैं। कोहली के नाम 248 मैच में 11867 रन हैं।

60 साल पहले बीच मैदान क्रिकेटर को लड़की ने KISS कर मचा दिया था तहलका, बल्लेबाज से ‘जलने’ लगे थे कमेंटेटर

अब्बास ने 10 टेस्ट की 18 पारियों में 428 रन बनाए। इस दौरान अब्बास ने एक शतक और दो अर्धशतक लगाए थे। उनका उच्चतम स्कोर 112 रन है। प्रथम श्रेणी क्रिकेट में अब्बास ने 235 मैच में 12367 रन बनाए। वे 29 बार नाबाद रहे। उन्होंने 64 अर्धशतक और 21 शतक लगाए हैं।

हसीन जहां ने बिना कपड़ों में पति शमी संग शेयर की तस्वीर, ट्रोलर्स बोले- ‘एडल्ट स्टार बनना है क्या?’

मोहम्मद शमी ने हाल ही में रोहित शर्मा के साथ बातचीत में यह खुलासा किया था हसीन जहां के द्वारा लगाए गए आरोप और बढ़ते विवाद के कारण वे तीन बार आत्महत्या करना चाहते थे।

युजवेंद्र चहल-इरफान पठान समेत ये क्रिकेटर टिकटॉक पर भी हैं सुपरस्टार, जानिए कौन है सबसे ज्यादा पॉपुलर

भारतीय क्रिकेटरों के टिकटॉक पर फैन फॉलोइंग के मामले में चहल नंबर वन पर हैं। चहल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे जितने लोकप्रिय गेंदबाजी को लेकर हैं, उतने ही टिकटॉक स्‍टार के रूप में हैं।

LOVE STORY: पहली बार श्रीसंत से स्कूल में मिली थीं उनकी पत्नी, शोएब अख्तर के साथ बनकर गए थे चीफ गेस्ट

श्रीसंत ने अपनी पत्नी को एक शायरी सुनाई थी- क्यों डरे जिंदगी में क्या होगा, कुछ न होगा तो तजुर्बा होगा। उन्होंने भारत के लिए 27 टेस्ट, 53 वनडे और 10 टी20 खेले थे।

हरभजन सिंह बोले- MS DHONI को ग्रेग चैपल टीम से बाहर करना चाहते थे

ग्रेग चैपल की कोचिंग में टीम इंडिया वर्ल्ड कप 2007 में पहले राउंड में ही हार गई थी। बांग्लादेश और श्रीलंका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। सिर्फ बरमूडा के खिलाफ जीत मिली थी।

आखिरकार युजवेंद्र चहल ने दिखाई हिम्मत, LIVE चैट पर भेजा फेवरिट हीरोइन को मैसेज

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में कहा,‘‘युजवेंद्र चहल इस लॉकडाउन में मेरे लिए सबसे बड़े जोकर रहे हैं।’’ चहल टिकटॉक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर लगातार सक्रिय रहते हैं।

जब महिला क्रिकेटर से पूल पर मिलने वाले थे रविंद्र जडेजा, वायरल हो गया चैट

रविंद्र जडेजा ने 49 टेस्ट में 1869 रन बनाए और 213 विकेट लिए। 165 वनडे में उनके नाम 2296 रन बनाने के साथ 187 विकेट लिए। 49 टी20 में 173 रन बनाने के अलावा 39 विकेट भी लिए हैं।

शिखर धवन LOVE STORY: 10 साल बड़ी और 2 बच्चों की मां पर आया था दिल, विरोध होने पर गब्बर को मिला था मां का साथ

धवन को हरभजन सिंह के फेसबुक वाल पर एक लड़की की तस्वीर मिली थी। उसी तस्वीर को देखकर धवन अपना दिल आयशा को दे बैठे थे। धवन ने इसके बाद आयशा को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज दी।

रिटायरमेंट के बाद शूटर बनना चाहता है भारतीय क्रिकेटर, ओलंपिक में खेलना है सपना

मनोज तिवारी ने भारत के लिए 12 वनडे और 3 टी20 मुकाबले खेले हैं। उन्होंने अपना डेब्यू मैच 2008 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिस्बेन में खेला था। मनोज बंगाल के लिए 125 प्रथम श्रेणी मैच खेले हैं। इस दौरान 8965 रन बनाए हैं। उन्होंने 27 शतक और 37 अर्धशतक लगाए हैं।

कॉफी हाउस से शुरू हुई थी युवराज सिंह की LOVE STORY, हेजल को मनाने में लगे थे साढ़े चार साल

हेजल सलमान खान की फिल्म बॉडीगार्ड में काम कर चुकी हैं। उनकी शुरुआती पढाई इंग्लैंड में हुई। हेजल ने छोटी उम्र से ही इंडियन क्लासिकल और वेस्टर्न गानों पर डांस सीखना शुरू कर दिया था।

Dhoni Birthday special: बायोपिक आने के बाद धोनी के बचपन के कोच को होती है इस बात से चिढ़

Dhoni birthday: दरअसल कोच बनर्जी का कहना है की कुछ लोग उनसे पूछते हैं कि क्या फिल्म में अपने किरदार के लिए उन्होंने पैसे लिए थे। उनसे बार-बार ये पूछे जाने पर वो परेशान हो गए हैं और अब उन्हें इस बात से चिढ़ होने लगी है।

टेस्‍ट सीरीज छोड़ पत्नी के पास लौट गए थे रोहित शर्मा, खफा गावस्‍कर ने कहा- घर ही बैठ जाते

ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान रोहित की पत्नी को बच्चा हुआ था। जिसके बाद वे आखिरी मैच छोड़कर देश वापस लौट गए थे। उनकी इस हरकत से नाराज हैं पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर।

World Cup 2019: सचिन और गावस्कर ने बाद अब इस दिग्गज ने की पाकिस्तान से खेलने की वकालत

पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और सुनील गावस्कर के बाद अब भारत को 1983 में पहला विश्वकप जिताने वाले दिग्गज आलराउंडर कपिल देव ने पाकिस्तान से विश्वकप में खेलने का किया समर्थन

वर्ल्‍ड कप के लिए पूरी तरह तैयार रहें खिलाड़ी, इसलिए IPL के दौरान उनके वर्कलोड पर नजर रखेगा BCCI

बीसीसीआई के कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी ने खिलाड़ियों की फिटनेस को लेकर कहा है कि वो आईपीएल 2019 के दौरान खिलाड़ियों के वर्कलोड पर ध्यान रखेंगे। अमिताभ ने इस बात का संकेत भी दिया कि इस संबंध में सभी फ्रेंचाइजी टीमों को एक निर्देश जारी किया जा सकता है।

जसप्रीत बुमराह ने खोले अपनी गेंदबाजी के राज़, बताया कैसे फेंकते हैं इतने सटीक यॉर्कर

भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने बताया बचपन में टेनिस बॉल क्रिकेट खेलते हुए सीखी थी यॉर्कर गेंद। उन्होंने कहा ‘मैं उस समय मजाक में क्रिकेट खेलता था लेकिन जब आप क्रिकेट को लेकर सीरियस हो जाते हो तो फिर आपको इस गेंद की अहमियत का अंदाजा होता है।’

शार्दुल ठाकुर: मोटा कहकर चिढ़ाते थे लोग, कहते थे- इतनी दूर से आकर थोड़े ही कोई इंडिया के लिए खेलेगा

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने दक्षिण अफ्रीका से फ्लाइट से लौटने के बाद घर तक का सफर मुंबई की लोकल ट्रेन से किया। ट्रेन में शार्दुल ठाकुर को देख लोग हैरत में थे। कुछ लोगों उनके बारे में गूगल किया और फिर उनसे सेल्फी के लिए कहने लगे।