indian cricketer

Kapil Dev health Live Update: कपिल की सेहत पर कोहली, सचिन और युवराज की प्रतिक्रिया, पढ़ें

Kapil Dev health Live Update: कपिल देव ने लिखा कि “सभी को प्यार और चिंता के लिए धन्यवाद। आपक शुभकामनाओं से अभिभूत हूं। मैं ठीक होने की राह पर हूं।”

कभी हार्दिक पंड्या के पास नहीं थे क्रिकेट किट खरीदने के पैसे, अब साल में ही कमाते हैं करोड़ों

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2020 के लिए हार्दिक पंड्या को 11 करोड़ रुपए में रिटेन किया। इसके अलावा वह विज्ञापनों से भी करोड़ों कमाते हैं। हार्दिक 2019 के लिए फोर्ब्स सेलिब्रिटी के टॉप-100 में शामिल थे।

लॉकडाउन में युवराज सिंह ने सीखा झाड़ू-पोंछा, बर्तन धोना, किताबें भी पढ़ीं

युवराज ने पहला टेस्ट 2003 में अपने घरेलू मैदान मोहाली में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। उन्होंने आखिरी टेस्ट 2012 में कोलकाता में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था।

IPL 2020 से पहले प्यार में पड़ गए पृथ्वी शॉ? उड़ान की एक्स्ट्रेस को कर रहे हैं डेट

वेस्टइंडीज के खिलाफ 2018 में अपने पहले ही टेस्ट में शतक लगाने वाले पृथ्वी को उसी साल ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर चोट लगी और वे टीम से बाहर हो गए। इसके बाद प्रतिबंधित दवाईयों के सेवन के कारण उन पर बीसीसीआई ने प्रतिबंध भी लगाया था।

धर्म की दीवार तोड़ रॉबिन उथप्पा ने थामा था टेनिस प्लेयर का हाथ, एक ही लड़की से की दो बार शादी

दोनों का अफेयर करीब 8 साल तक चला लेकिन शीतल शादी से पहले कभी भी रॉबिन का मैच देखने मैदान पर नहीं गईं थीं। जिस दिन शीतल और उथप्पा की सगाई हुई, उसी दिन युवराज सिंह और हेजल कीच की भी सगाई हुई थी।

‘मैं कोहली की तारीफ क्यों नहीं करूं, पाकिस्तान में वैसा कोई खिलाड़ी नहीं’, आलोचकों पर भड़के शोएब अख्तर

शोएब अख्तर ने कहा, ‘‘यहां के खिलाड़ियों को विराट कोहली की तरह बनना चाहिए। गलतियां नहीं निकालनी चाहिए। कभी भारतीय खिलाड़ी पाकिस्तानी प्लेयर की तरह बनना चाहते थे। अब पाकिस्तानी इंडियन की तरह बनना चाहते हैं।’’

…जब सुनील गावस्कर के शतक के चक्कर में संदीप पाटिल की पैंट हुई थी गीली, टीम इंडिया के पूर्व सेलेक्टर ने खुद किया था खुलासा

पाटिल खुद पर कंट्रोल करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन जब तक गावस्कर अपना शतक पूरा करते तब तक संदीप पाटिल की पैंट गीली हो चुकी थी। उस मैच में गावस्कर ने 97 रन से 100 तक पहुंचने में 25 मिनट लिए थे।

LOVE STORY: कोच की बेटी पर ही आया था सुरेश रैना का दिल, साथ रहने के लिए प्रियंका ने छोड़ दी थी लाखों की नौकरी

सुरेश रैना का क्रिकेट करियर की शुरुआत 2005 में हुई। उन्हें श्रीलंका के खिलाफ वनडे खेलने का मौका मिला। इसके बाद 2006 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 और 2010 में श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट में डेब्यू किया। रैना ने पिछला अंतरराष्ट्रीय इंग्लैंड के खिलाफ जुलाई 2018 में खेला था।

Sushant Singh Rajput Case: क्रिकेटर मनोज तिवारी ने कंगना रनौत का किया समर्थन, कहा- लोग याद करें अपने कर्म

मनोज तिवारी की बात करें तो उनका करियर भी बेहतरीन क्रिकेटर होने के बावजूद लंबे समय तक नहीं चल पाया था। शतक मारने के बाद भी उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था। तिवारी ने कहा था कि टीम इंडिया से बाहर होने का उन्हें अफसोस है।

गोली मार जिंदगी खत्म करना चाहते थे प्रवीण कुमार, बच्चों की तस्वीर देख बदला था इरादा

प्रवीण ने भारत के लिए पहला मुकाबला 2007 में खेला था। पाकिस्तान के खिलाफ जयपुर वनडे में उन्हें पहली बार खेलने का मौका मिला। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2008 में मेलबर्न में अपना टी20 मुकाबला खेला था। फिर 2011 में उन्हें टेस्ट डेब्यू करने का मौका मिला।

हसीन जहां ने तस्वीर के साथ शायरी भी पोस्ट की, मोहम्मद शमी के फैंस देने लगे गाली

हसीन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगातार वीडियो भी शेयर करती हैं। कई बार लोग पसंद नहीं आने पर उन्हें गंदे कमेंट्स भी कर चुके हैं। पिछले दिनों हसीन गंदे कमेंट करने वालों से परेशान हो गई थीं। उन्होंने सबको जवाब देने के लिए गाली का ही सहारा लिया था।

भारतीय ओपनर ने विराट कोहली को बताया वनडे-टी20 का बेस्ट क्रिकेटर, सचिन तेंदुलकर और रोहित शर्मा का नहीं लिया नाम

विराट ने वनडे में 11 हजार से ज्यादा रन बनाए हैं। उनके नाम 43 शतक भी हैं। दूसरी ओर, सचिन के 463 वनडे में 18426 रन हैं। रोहित ने वनडे में अब तक 224 मैचों में 9115 रन बनाए हैं। कोहली के नाम 248 मैच में 11867 रन हैं।

60 साल पहले बीच मैदान क्रिकेटर को लड़की ने KISS कर मचा दिया था तहलका, बल्लेबाज से ‘जलने’ लगे थे कमेंटेटर

अब्बास ने 10 टेस्ट की 18 पारियों में 428 रन बनाए। इस दौरान अब्बास ने एक शतक और दो अर्धशतक लगाए थे। उनका उच्चतम स्कोर 112 रन है। प्रथम श्रेणी क्रिकेट में अब्बास ने 235 मैच में 12367 रन बनाए। वे 29 बार नाबाद रहे। उन्होंने 64 अर्धशतक और 21 शतक लगाए हैं।

हसीन जहां ने बिना कपड़ों में पति शमी संग शेयर की तस्वीर, ट्रोलर्स बोले- ‘एडल्ट स्टार बनना है क्या?’

मोहम्मद शमी ने हाल ही में रोहित शर्मा के साथ बातचीत में यह खुलासा किया था हसीन जहां के द्वारा लगाए गए आरोप और बढ़ते विवाद के कारण वे तीन बार आत्महत्या करना चाहते थे।

युजवेंद्र चहल-इरफान पठान समेत ये क्रिकेटर टिकटॉक पर भी हैं सुपरस्टार, जानिए कौन है सबसे ज्यादा पॉपुलर

भारतीय क्रिकेटरों के टिकटॉक पर फैन फॉलोइंग के मामले में चहल नंबर वन पर हैं। चहल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे जितने लोकप्रिय गेंदबाजी को लेकर हैं, उतने ही टिकटॉक स्‍टार के रूप में हैं।

LOVE STORY: पहली बार श्रीसंत से स्कूल में मिली थीं उनकी पत्नी, शोएब अख्तर के साथ बनकर गए थे चीफ गेस्ट

श्रीसंत ने अपनी पत्नी को एक शायरी सुनाई थी- क्यों डरे जिंदगी में क्या होगा, कुछ न होगा तो तजुर्बा होगा। उन्होंने भारत के लिए 27 टेस्ट, 53 वनडे और 10 टी20 खेले थे।

हरभजन सिंह बोले- MS DHONI को ग्रेग चैपल टीम से बाहर करना चाहते थे

ग्रेग चैपल की कोचिंग में टीम इंडिया वर्ल्ड कप 2007 में पहले राउंड में ही हार गई थी। बांग्लादेश और श्रीलंका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। सिर्फ बरमूडा के खिलाफ जीत मिली थी।

आखिरकार युजवेंद्र चहल ने दिखाई हिम्मत, LIVE चैट पर भेजा फेवरिट हीरोइन को मैसेज

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में कहा,‘‘युजवेंद्र चहल इस लॉकडाउन में मेरे लिए सबसे बड़े जोकर रहे हैं।’’ चहल टिकटॉक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर लगातार सक्रिय रहते हैं।

ये पढ़ा क्या?
X