India vs West Indies

India vs West Indies 5th ODI HIGHLIGHTS: क्रिस गेल का तूफानी शतक, वेस्टइंडीज ने भारत को दी शिकस्त

India vs West Indies (IND vs WI) 5th ODI Vadodara Match Highlights Streaming Online at DD Sports: टीम इंडिया सीरीज में पहला मैच जमशेदपुर में हार गई थी। नागपुर में खेले गए दूसरे वनडे में भी उसे शिकस्त झेलनी पड़ी थी। राजकोट में हुए तीसरे मैच में भारत को जीत मिली। चौथे मैच में भारत ने 325 रन का लक्ष्य हासिल किया था।

India vs West Indies 4th ODI HIGHLIGHTS: भारत ने मुश्किल लक्ष्य को किया हासिल, राहुल द्रविड़ का शतक

India vs West Indies (IND vs WI) 4th ODI Ahmedabad Match Highlights Streaming Online at DD Sports: टीम इंडिया सीरीज का पहला मैच जमशेदपुर में हार गई थी। इसके बाद नागपुर में खेले गए दूसरे वनडे में भी उसे शिकस्त झेलनी पड़ी थी। राजकोट में खेले गए तीसरे मैच में भारत को जीत मिली थी।

India vs West Indies 1st ODI HIGHLIGHTS: रोमांचक मुकाबले में हारा भारत, वेस्टइंडीज आखिरी गेंद पर जीता

India vs West Indies (IND vs WI) 1st ODI Match Highlights Streaming Online at DD Sports: सीरीज में भारतीय टीम का नेतृत्व वर्तमान बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली कर रहे थे। वहीं, वेस्टइंडीज टीम के कप्तान अनुभवी कार्ल हूपर थे।

जब उल्टियों के बावजूद युवराज सिंह ने खेली थी मैराथन पारी, ‘मर भी जाऊं, लेकिन भारत वर्ल्ड चैंपियन बने’

Yuvraj Singh Fight Against Cancer: युवराज सिंह के बेहतरीन ऑलराउंड खेल की बदौलत टीम इंडिया 2011 में वनडे वर्ल्ड कप जीतने में कामयाब हुई थी। भारत 1983 के बाद चैंपियन बना था।

Rohit Sharma Records: शतकों और रनों के मामले में विराट कोहली को पीछे छोड़ा, पहली बार एक साल में बनाए 1400+ रन

Rohit Sharma Records: रोहित ने यह शतक लगाने के साथ ही विराट कोहली को एक कैलेंडर ईयर में सबसे ज्यादा रन और शतक बनाने के मामले में पीछे छोड़ दिया। चालू कैलेंडर ईयर में रोहित का यह 27वां वनडे मैच है।

India vs West Indies 2nd ODI: 107 रनों से जीती टीम इंडिया, 1-1 से बराबर हुई सीरीज

Ind vs WI 2nd ODI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3 मैचों की सीरीज का दूसरा वनडे विशाखापत्तनम (Visakhapatnam) के डॉ. वाईएस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम (Dr. Y.S. Rajasekhara Reddy ACA-VDCA Cricket Stadium) पर खेला गया। वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी थी। ऐसे में पहले बल्लेबाजी करने के लिए उतरी टीम इंडिया ने […]

श्रेयस अय्यर ने आसान की चौथे नंबर की गुत्थी, पूर्व क्रिकेटर ने कहा- इस खिलाड़ी में पूरी सेना को हराने का दम

SHREYAS IYER NO. 4: यह अय्यर की पारी का ही कमाल था कि टीम इंडिया वेस्टइंडीज को एक चुनौतीपूर्ण लक्ष्य देने में सफल हो पाया। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने भी अय्यर की पारी की काफी तारीफ की है।

भुवनेश्वर कुमार का विंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में खेलना संदिग्ध, नवदीप सैनी को मिल सकता है मौका

पिछले 18-20 महीनों के दौरान भुवनेश्वर कुमार को चोटों ने बहुत परेशान किया है। दाएं हाथ के इस सीम और स्विंग गेंदबाज ने पिछले साल दक्षिण अफ्रीका के दौरे के बाद से कोई टेस्ट मैच नहीं खेला हैं।

T20I Records: रोहित शर्मा बने 400 छक्के लगाने वाले पहले भारतीय, Most Runs की सूची में विराट कोहली संग TOP किया

India Vs West Indies (IND vs WI), Virat Kohli, Rohit Sharma Records: यह मैच जीतने के साथ ही भारत ने 3 मैच की टी20 सीरीज भी 2-1 से अपने नाम कर ली। रोहित शर्मा और विराट कोहली के लिए निजी तौर पर भी यह सीरीज बेहद खास रही। रोहित भारत के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट मैचों में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले बल्लेबाज बन गए।

हार्दिक पंड्या नहीं ऋषभ पंत को डेट कर रहीं Urvashi Rautela, देर रात Dinner Date पर दोनों हुए स्पॉट

पिछले काफी समय से उवर्शी रौतेला और भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के रिश्ते को लेकर बहुत चर्चे थे। अब उनका नाम एक नए क्रिकेटर से जोड़ा जा रहा है। यह कोई और नहीं बल्कि महेंद्र सिंह धोनी का विकल्प बनने की कोशिश में जुटे टीम इंडिया के मौजूदा विकेटकीपर बल्लेबाज है।

VIDEO: रोहित शर्मा को कुलचा जोड़ी का इंटरव्यू लेने के दौरान देना पड़ा सवाल का जवाब, खोला क्लीन सेव होने का राज

इंटरव्यू के दौरान ‘हिटमैन’ (HITMAN) रोहित शर्मा ने कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल से कई सवाल किए। जब वे इंटरव्यू खत्म करने वाले थे, तभी युजवेंद्र चहल ने उनसे एक सवाल दाग दिया। चहल ने रोहित से कहा कि मैं भी आपसे एक सवाल करना चाहता हूं।

India vs West Indies 2nd T20: लेंडल सिमंस की धमाकेदार पारी, वेस्टइंडीज ने भारत को 8 विकेट से हराया

दुबे ने ‘पिंच हिटर’ की अपनी भूमिका के साथ पूरा न्याय किया। उन्होंने होल्डर छक्का और चौका लगाया और फिर कीरोन पोलार्ड के एक ओवर में तीन छक्के जड़े। मुंबई के इस आलराउंडर ने केवल 27 गेंदों पर अपना पहला टी20 अंतरराष्ट्रीय अर्धशतक पूरा किया लेकिन इसके तुरंत बाद कवर पर कैच दे बैठे।

India vs West Indies 2nd T20: भारत के खिलाफ कप्तान पोलार्ड ने किया ये बड़ा बदलाव

विराट ने ऋषभ पंत को श्रेयस अय्यर से ऊपर यानी चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए बुलाया। पंत ने कुछ तेज हाथ दिखाए लेकिन निरंतरता की कमी और हर गेंद पर चौके-छक्के जड़ने की जल्दी में वे 18 रन बनाकर ही पवेलियन लौट गए।

India vs West Indies 2nd T20: विंडीज का पलटवार, 8 विकेट से हारा भारत, सीरीज बराबरी पर

India vs West Indies: वेस्टइंडीज ने रविवार को बड़ा उलटफेर करते हुए भारत को 8 विकेट से हरा दिया है। 171 रन का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज ने दो विकेट खोकर 18.3 ओवर में मैच अपने नाम कर लिया। इस जीत के साथ सीरीज 1-1 की बराबरी पर आ गई है। सीरीज का अंति मुकाबला […]

खराब फील्डिंग के लिए टीम इंडिया पर फायर हुए युवराज सिंह, केएल राहुल ने फ्लडलाइट्स पर मढ़ा दोष

6 दिसंबर 2019 को वेस्टइंडीज के खिलाफ हुए मैच में भारतीय क्षेत्ररक्षकों की फील्डिंग का स्तर अपेक्षाकृत नहीं रहा। हालांकि, टीम इंडिया की जीत में विराट कोहली के साथ अहम भूमिका निभाने वाले केएल राहुल ने अपने साथियों का बचाव किया है। उन्होंने मैच के बाद सफाई देते हुए वे वजहें गिनाईं जो कैच ड्राप होने का कारण बनीं।

भारतीय कप्तान Virat Kohli ने Big Boss को बोला थैंक्स, कहा- आपका मेरी बैटिंग देखना बहुत बड़ी बात

हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशलन स्टेडियम में 6 दिसंबर 2019 को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए टी20 मुकाबले में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने 50 गेंद पर नाबाद 94 रन की पारी खेली और राहुल के साथ 100 रन की साझेदारी की। उनके खेलने के अंदाज और पारी की हर कोई तारीफ कर रहा है।

अमिताभ बच्चन ने दी कैरेबियाई गेंदबाजों को नसीहत, ट्वीट कर कहा- ‘यार कितनी बार बोला मई तेरे को… की विराट को मत छेड़’

अमिताभ बच्चन ने मैच खत्म होने के बाद अपनी Blockbuster फिल्म ‘अमर अकबर एंथोनी’ का एक डायलॉग ट्वीट किया। उन्होंने विराट कोहली की ‘नोटबुक सेलिब्रेशन’ वाली तस्वीर शेयर करते हुए अपनी फिल्म के डॉयलॉग को लिखा।

VIDEO: विराट कोहली ने चुकाया 2 साल पुराना हिसाब, बीच मैदान में काटी वेस्टइंडीज के केसरिक विलियम्स की रसीद

उन्होंने केसरिक के अगले ही और तेजी से रन बनाए। जब 5 ओवरों का खेल बचा था तब भारत को जीत के लिए 30 गेंद पर 54 रन चाहिए थे। केसरिक 16वां ओवर फेंकने आए। कोहली ने पहली ही गेंद पर चौका जड़ दिया। अगली गेंद पर कोहली ने फ्लिक कर लेग की दिशा में जबर्दस्त छक्का लगाया।

यह पढ़ा क्या?
X