India PM Modi

पुण्य प्रसून बाजपेयी बोले- राष्ट्रवाद से लेकर रोजगार तक, सब सरकार का चुनावी स्टंट; देखिये लोग करने लगे कैसे कमेंट

वरिष्ठ पत्रकार पुण्य प्रसून बाजपेयी ने भी मोदी सरकार को घेरा है। एक पोस्ट के जरिए उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधा। बाजपेयी ने लिखा कि सरकार जो कर रही है वह सब चुनावी स्टंट है।

PM नरेंद्र मोदी का गुजरात को बड़ा तोहफा, अहमदाबाद-सूरत मेट्रो प्रोजेक्ट का किया शिलान्यास

अहमदाबाद मेट्रो रेल परियोजना के दूसरे चरण में कुल 28.25 किलोमीटर की लंबाई के दो मार्गों पर मेट्रो का संचालन होगा।

कोरोनाः टीके की 2 डोज बेहद जरूरी! असावधानी बरतने वालों को PM ने किया आगाह- दूसरी खुराक के 2 हफ्ते बाद ही विकसित होगी इम्युनिटी

पीएम मोदी ने कोरोना टीकाकरण शुरू करते हुए कहा कि पहला डोज लेने के बाद भी लोग गलती न करें क्यों की इम्युनिटी दूसरे डोज के बाद विकसित होगी।

सपा नेता का पीएम मोदी पर तंज़- जैसे कुमार विश्वास को लोग कवि मान बैठे उसी तरह उधार की कविता पढ़कर ‘फकीर’ भी कवि बन गए

एसपी नेता आई पी सिंह ने कुमार विश्वास का नाम इस्तेमाल करते हुए पीएम मोदी पर कटाक्ष किया और कहा- ‘#फकीर, अब कुमार विश्वास जैसे जिसने एक छंद की रचना..

पहले नौकरशाह मिले, फिर मंत्री और फिर सुप्रीम कोर्ट- पुण्य प्रसून बाजपेयी का मोदी सरकार पर तंज़; कहा- ये नया भारत है

कृषि कानूनों पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद उम्मीद जताई जा रही है थी कि जल्द ही किसान और सरकार के बीच मतभेद दूर होंगे, लेकिन सियासत का दौर जारी है। इस बीच वरिष्ठ पत्रकार पुण्य प्रसून बाजपेयी ने…

बैठकों में नहीं आते PM- SC से बोले आंदोलनरत किसानों के वकील, CJI का जवाब- हम प्रधानमंत्री को नहीं कह सकते, वह पार्टी नहीं

किसान आंदोलन को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान वकील एमएल शर्मा ने कहा कि किसानों का कहना है कि चर्चा में पीएम मोदी को भी भाग लेना चाहिए। इसपर सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि उन्हें नहीं बुलाया जा सकता।

पायलट ने पीएम मोदी के खिलाफ की अपमानजनक टिप्पणी, बर्खास्त हुआ

प्रधानमंत्री के बारे में टिप्पणी करने वाले कैप्टन मलिक ने आपत्तिजनक ट्वीटों को हटा दिया और ट्विटर पर अपना अकाउंट लॉक कर दिया।

पहले कार्यकाल में निरंकुश थे नरेंद्र मोदी, नोटबंदी से मैं नहीं था सहमत, लागू करने के बाद मुझे बताया था- अंतिम संस्मरण में प्रणव मुखर्जी ने लिखा

पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी ने अपने आखिरी संस्मरण में लिखा है कि पीएम मोदी का पहला कार्यकाल निरंकुश था। उन्होंने यह भी कहा कि नोटबंदी के बाद उन्हें इसकी जानकारी दी गई थी।

अमिश देवगन के शो में कांग्रेस नेता पर भड़के संबित पात्रा, बोले- ‘मोदी जी को कॉकरोच, भस्मासुर तक कहा गया, अब कैसा लोकतंत्र चाहिए?’

अमिश देवगन के डिबेट शो में संबित पात्रा ने कहा कि विपक्ष को अब कैसा लोकतंत्र चाहिए? लोग मोदी जी को सैकड़ों गालियां देते हैं इसकी भी छूट है, ये भी लोग बोल रहे हैं। संबित पात्रा ने राहुल गांधी की तुलना कोयल से कर दी और कहा..

सेहत योजना शुरू कर पीएम मोदी बोले- जो लोग दिन रात कोसते हैं, मैं उन्हें आईना दिखा रहा हूं

जम्मू-कश्मीर में प्रधानमंत्री मोदी ने PM-JAY सेहत योजना की शुरुआत करते हुए विपक्ष को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा, ये उपदेश देने वालों की कथनी और करनी में अंतर है।

देश में पहली बार बिना ड्राइवर के चलेगी मेट्रो, 28 को नरेंद्र मोदी दिखाएंगे हरी झंडी, जानिए कैसे चलेगी दिल्ली मेट्रो की यह ट्रेन

28 दिसंबर को प्रधानमंत्री मोदी देश की पहले बिना ड्राइवर वाली मेट्रो को हरी झंडी दिखाने वाले हैं। डीएमआरसी की तरफ से यह जानकारी दी गई है।

बलूच एक्टिविस्ट टोरंटो में पाईं गईं मृत तो कंगना रनौत ने कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रुडो को बताया जिम्मेदार, बोलीं- कितना शर्मनाक!

बलूच एक्टिविस्ट करीमा बलोच की कनाडा में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत पर कंगना रनौत ने कहा है कि इसके ज़िम्मेदार कनाडा के प्रधानमंत्री हैं। उन्होंने एक ट्वीट रीट्वीट किया है जिसमें लिखा है कि जस्टिन ट्रुडो और कुछ नहीं बल्कि एक ISI खालिस्तानी एजेंट हैं।

संबित पात्रा बोले- पॉलिटिक्स इंतजार कर सकता है, विकास नहीं, लोगों पूछने लगे, झूठ बोलने का कितना लोगे?

संबित पात्रा ने ट्वीट किया, ‘पॉलिटिक्स इंतजार कर सकता है लेकिन विकास इंतजार नहीं कर सकता।’ इसपर लोग सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने लगे।

आप मुझे गाली भी देंगे तो मैं अपमान नहीं समझूंगा, किसान आंदोलन पर भाजपा नेता जफर इस्लाम ने पैनलिस्ट को दिया जवाब

टीवी डिबेट के दौरान बीजेपी प्रवक्ता जफर उल इस्लाम ने कहा कि किसान अगर गाली भी देंगे तो भी अपमानित महसूस नहीं करूंगा। किसान नेता बोले- पीएम तक पहुंचा दीजिए पीड़ा।

गन्ना किसानों के 15,683 करोड़ बाकी, केंद्र ने 3500 करोड़ की मदद का ऐलान किया तो पीएम बोले- विशेष खुशी का दिन

किसानों को सहायता मिलने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसे आज खुशी का दिन बताया है।

मोदी तुम्हारा भी नेता है, नहीं है तो पतली गली से निकल लो- रोहित सरदाना ने मुस्लिम शख्स को दिया जवाब

रोहित सरदाना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक शख्स का सवाल पढ़ते हुए कहते हैं कि अगर मोदी आपका नेता नहीं है तो पतली गली से बगल में निकल ले। इसके बाद लोग सोशल मीडिया पर ही रिएक्ट करने लगे।

Coronavirus Vaccine के लिए तो नेहरू के बनाये इंस्टीट्यूट ही जाना पड़ेगा- Congress नेता का PM पर निशाना, लोगों ने पूछा- सोनिया अमेरिका जाती हैं, उनका क्या?

कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि कोरोना वैक्सीन के लिए तो नेहरू के बनाए इंस्टिट्यूट ही जाना पड़ेगा। इसके बाद उन्हें यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया।

COVID-19 वैक्सीन की बढ़ी उम्मीद! PM मोदी इन तीन शहरों में जाकर लेंगे वैक्सीन की तैयारियों का जायजा

प्रधानमंत्री मोदी उन तीन शहरों का दौरा करेंगे जहां कोरोना वैक्सीन के निर्माण का काम चल रहा है। वह वैक्सीन विकसित करने में आने वाली चुनौतियों और प्रगति का जायजा लेंगे।

ये पढ़ा क्या?
X