india ms dhoni

‘अभी बेटा तुमने गुस्सा मेरा देखा नहीं है,’ गलत गेंद फेंकने पर MS Dhoni ने लगाई थी कुलदीप यादव को फटकार

स्टार स्पोर्ट्स के एंकर जतिन सप्रू ने कुलदीप से पूछा था, ‘क्या धोनी गुस्सा करते हैं?’ कुलदीप यादव ने बताया था, ‘माही भाई को गुस्सा बहुत कम आता है। मैदान पर मैंने उनको एक बार गुस्सा होते हुए देखा था।’

मुंबई इंडियंस को हारता देख सचिन तेंदुलकर ने खो दिया था आपा, मैदान पर बल्ला पटक उतारी थी खीज; देखें Video

सचिन तेंदुलकर ने उस मैच में 45 गेंद में 48 रन बनाए थे। अभिषेक नायर 26 गेंद में 27 रन बनाकर आउट हुए। इन दोनों के अलावा अंबाती रायुडू (14 गेंद 21 रन) और कीरोन पोलार्ड (10 गेंद 27 रन) ही दहाई का आंकड़ा छू पाए।

MS Dhoni के रिटायरमेंट पर भावुक हुईं साक्षी, इंस्टा पोस्ट में लिखा- मुझे यकीन है आपने आंसुओं का सैलाब रोका होगा

बता दें कि कुछ महीने पहले यह साक्षी ही थीं जो धोनी की रिटायरमेंट की खबरों पर भड़क गईं थीं। दरअसल, इस साल मई के आखिर में ट्विटर पर #DhoniRetiers ट्रेंड कर रहा था।

‘महेंद्र सिंह धोनी ने मेरे भविष्य की मुझे सही तस्वीर दिखाई,’ 2019 वर्ल्ड कप को लेकर फिर छलका युवराज सिंह का दर्द

युवराज सिंह ने कहा, ‘धोनी जो कर सकते थे उन्होंने वह किया, लेकिन कई बार कप्तान के तौर पर आप सभी को उचित साबित नहीं कर सकते। दुनियाभर के कप्तान खिलाड़ियों के लिए खड़े रहते हैं।’

MS Dhoni ने मेरे लिए कप्तानी छोड़ने की नहीं दी थी धमकी, रुद्र प्रताप सिंह ने 12 साल पहले ‘लीक खबर’ को बकवास बताया

रुद्र प्रताप सिंह 2007 टी20 वर्ल्ड कप की विजेता टीम इंडिया के सदस्य थे। उन्होंने एक समाचार चैनल से बातचीत में 2008 की चयन समिति की उस बैठक की लीक हुई बातों के बारे में भी बात की।

MS धोनी IPL के बाद करेंगे भविष्य का फैसला, अगले साल क्रिकेट से ले सकते हैं संन्यास

सूत्रों ने कहा, ‘‘धोनी अगर अपने भविष्य को लेकर कोई फैसला करेंगे तो ऐसा आईपीएल के बाद ही होगा। आप अटकलों पर रोक नहीं लगा सकते क्योंकि वह बहुत बड़ा खिलाड़ी है। वह फिटनेस के लिहाज से बेहतरीन स्थिति में हैं और पिछले एक महीने से कड़ा अभ्यास कर रहे हैं।’

अब 21 को होगा धोनी के भाग्य का फैसला, चयन समिति करेगी वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम का ऐलान

महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर चल रही अटकलों पर 21 जुलाई को विराम लग सकता है। दरअसल, इसी दिन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की सीनियर सेलेक्शन कमेटी वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान करेगी। टीम के ऐलान के साथ ही साफ हो जाएगा कि बीसीसीआई पूर्व कप्तान को भविष्य में […]

World Cup 2019: विकेटकीपर एमएस धोनी के समर्थन में बीसीसीआई, कहा-प्रतीक चिह्न में कुछ भी गलत नहीं

World Cup 2019: महेंद्र सिंह धोनी के ग्लव्स पर लगे बलिदान चिह्न के विवाद में बीसीसीआई ने भारतीय विकेटकीपर का समर्थन किया है। सीओए के अध्यक्ष विनोद राय ने कहा कि हम आईसीसी से इसके लिए अनुमति लेंगे।

महेंद्र सिंह धोनी ने हासिल किया टी20 में खास मुकाम, पाकिस्तानी क्रिकेटर को पछाड़ा

वनडे में विकेटकीपर के रूप में सबसे अधिक कैच लेने वाले खिलाड़ी की बात करें तो इस मामले में धोनी विश्व के चौथे खिलाड़ी हैं।

VIDEO : महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली ने क्रिकेट से पहले खेला फुटबॉल मैच, दिनेश कार्तिक ने की कमेंट्री

दोनों ही खिलाड़ियों ने अपनी-अपनी टीम बनाई और नेट सेशन के दौरान जमकर फुटबॉल की प्रैक्टिस की। इस दौरान दिनेश कार्तिक मैच का हाल बताते नजर आए। दिनेश कार्तिक के मुताबिक लंबे समय तक चले इस फुटबॉल मैच को विराट कोहली की टीम 4-2 से अपने नाम करने में कामयाब रही।

IPL 2018 : इरफान पठान ने चुना चेन्नई सुपर किंग्स का प्लेइंग 11, बताया- इस नंबर पर बेहतर खेलेंगे धोनी

चेन्नई सुपर किंग्स इस साल कुछ नए खिलाड़ियों के साथ मैदान पर नजर आएगी। चेन्नई ने इस साल शेन वॉटसन, हरभजन सिंह, करण शर्मा, मार्क वुड, सैम बिलिंग्स और केदार जाधव जैसे दिग्गजों को अपने साथ जोड़ा है। धोनी की कप्तानी में इन खिलाड़ियों की बदौलत चेन्नई इस साल खिताब पर अपना कब्जा जमाना चाहेगी।

IPL 2018 : इरफान पठान ने खोला महेन्द्र सिंह धोनी का यह ड्रेसिंग रूम सीक्रेट

आईपीएल शुरू होने से पहले इन दिनों टूर्नामेंट को दिलचस्प बनाने के लिए क्रिकेट एक्सपर्ट इस चैनल पर कई तरह के शो लेकर आ रहे हैं। ऐसे ही एक शो में क्रिकेटर इरफान ने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर कई बातें लोगों के साथ शेयर किया। इरफान ने बताया कि किस तरह धोनी ड्रेसिंग रूम और मैदान दोनों जगह खिलाड़ियों के साथ मजाक किया करते थे।

IPL 2018 : CSK के पूर्व क्रिकेटर ने बताया कैसे धोनी की कप्तानी में इस साल भी खिताब जीत सकती है चेन्नई की टीम

साल 2007 में धोनी की कप्तानी में भारतीय टीम पहली बार टी20 वर्ल्ड कप जीतने में कामयाब रही तो वहीं साल 2011 में दूसरी बार वर्ल्ड कप पर अपना कब्जा जमाया। जबकि धोनी की कप्तानी में चेन्नई की टीम दो बार आईपीएल खिताब भी अपने नाम कर चुकी है। चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से कई अहम पारी खेलने वाले पूर्व बल्लेबाज एस बद्रीनाथ का मानना है कि धोनी अपनी कप्तानी में इस साल भी टीम को जीत दिलाने का दम रखते हैं।

ऋषभ पंत पर भड़के धोनी के फैंस कहा- पंत की बल्लेबाजी बनी हार की सबसे बड़ी वजह

India vs Sri Lanka 2018 T20 Schedule, Squad, Players List, Ind vs SL T20: युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज़ ऋषभ पंत को आने वाले समय में महेंद्र सिंह धोनी की जगह टीम में देखा जा रहा है। क्रिकेट के दिग्गज का मानना है कि पंत में वह सारी खूबियां हैं जो कभी धोनी के पास हुआ करती थी। सैयद मुश्ताक अली और गरेलू टूनामेंटों में अपने प्रदर्शन से फैंस का दिल जीतने वाले पंत श्रीलंका के खिलाफ नाकाम रहे।

इस भारतीय खिलाड़ी ने खोला राज, कहा- विराट कोहली की सेना के जनरल हैं धोनी

धोनी भले ही अब टीम के कप्तान ना हों, लेकिन वह अब भी मुश्किल परिस्थितियों में मैदान पर टीम को लीड करते नजर आ जाते हैं। कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे मैचों में अपनी सफलता का श्रेय धोनी को ही दिया था। दक्षिण अफ्रीका दौरे पर वनडे सीरीज में कुलदीप यादव ने 6 वनडे मैचों में 17 विकेट निकालने का काम किया।

IPL से पहले रजनीकांत स्टाइल में नजर आए महेंद्र सिंह धोनी, सामने आया वीडियो

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में इस साल भी सुरेश रैना, रविंद्र जडेजा, फॉफ डु प्लेसिस और ड्वेन ब्रावो खेलते नजर आएंगे। वहीं, पिछले कई साल से चेन्नई टीम का हिस्सा रहे आर अश्विन इस साल पंजाब के लिए कप्तानी करते दिखाई देंगे। चेन्नई के फैन्स भी अपनी टीम की वापसी से बेहद खुश हैं। फैन्स ने सुपस्टार रजनीकांत की नई फिल्म के टीजर को धोनी पर बनाकर पेश किया है।

VIDEO: बाहुबली लुक में नजर आए महेंद्र सिंह धोनी, फिर बड़े बालों में आए नजर

मैदान पर हमेशा कूल रहने वाले धोनी का यह बिंदास अंदाज देखकर फैंस भी बेहद खुश हैं। धोनी ने अपने डॉयलाग में कहा, ”आज हम उनके छक्के छुड़ा देंगे और हमका चाहि बदला”। इस एड को बेहद कम समय में काफी लोगों ने देख लिया है, धोनी काफी समय बाद किसी एड में इस तरीके से नजर आ रहे हैं।

Ind vs SL 1st ODI: वीडियो पोस्ट कर BCCI ने पूछा -क्या कुछ एेसा है जो MS धोनी नहीं कर सकते?

India vs Sri Lanka ODI 2017, Ind vs SL: इस वीडियो को अब तक 7300 लोग लाइक कर चुके हैं और 1,330 लोगों ने इसे रीट्वीट किया है।

IPL 2020
X