india lockdown

Coronavirus, (Covid-19) Lockdown 4.0: मुंबई के KEM हॉस्‍पिटल की गैलरी में लाशों की कतार, वायरल हो रहा वीडियो

Coronavirus, (Covid-19) Lockdown 4.0: मंगलवार को ही मुंबई के मशहूर KEM अस्पताल में कई चिकित्सक और अस्पताल के कर्मी प्रदर्शन करते
भी नजर आए।

‘Crime Patrol’ एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने की आत्महत्या, पिता ने कहा – कोरोना से लॉकडाउन में काम नहीं मिलने से थी निराश

Coronavirus, Covid-19 Lockdown 4.0 Crime Patrol Actress Preksha Mehta Suicide: क्राइम पेट्रोल में दमदार एक्टिंग करने वाली प्रेक्षा ने ‘Meri Durga’ और ‘Laal Ishq’ जैसी धारावाहिकों में भी काम किया है।

पंजाब: पत्नी पर पति को जिंदा जलाने का आरोप, परिजनों ने कहा- पुलिस ने महिला को भागने का दिया अवसर

स्थानीय लोग और युवक के परिजन महिला पर ही अपने पति को जलाने का आरोप लगा रहे हैं। इधर इन सभी का यह भी आरोप है कि पुलिस के रवैये की वजह से आरोपी महिला को अवसर मिल गया और वो फरार हो गई।

‘Spider Man’ बनना चाहते थे, 3 भाईयों ने खुद को जहरीली मकड़ी से कटवा लिया और फिर…

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मकड़ी के जहर का असर इतना ज्यादा बढ़ गया था कि उनकी हालत में सुधार नहीं हो रहा था। इसके बाद यहां से दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया गया लेकिन यहां भी उनकी हालत बिगड़ती चली गई।

Cornavirus: Covid-19 वार्ड के कर्मचारी को नहीं मिली सिक लीव, मौत के बाद KEM अस्पताल के चिकित्सकों का हंगामा

Coronavirus, Doctors Protest After Covid-19 Ward Staff Of KEM Hospital Dead: मौत के बाद अस्पताल प्रबंधन के रवैये के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे सैकड़ों चिकित्सकों ने मांग की है कि मृतक कर्मचारी के परिजनों की आर्थिक मदद की जाए तथा परिवार के किसी सदस्य को नौकरी भी दी जाए।

Lockdown 4.0: कोरोना के खौफ के बीच राउरकेला में भीड़ ने कन्टेन्मेंट जोन के पास तोड़ी बैरिकेडिंग, पुलिस ने बरसाई लाठियां और दागे आंसू गैस के गोले

Lockdown 4.0, Clash Broke Out Between Locals & Police in Rourkela: पुलिस औऱ लोगों के बीच हुई इस झड़प की जो तस्वीरें सामने आई हैं उसमें नजर आ रहा है कि लोगों की भीड़ सड़क पर उतर आई है और जमकर हंगामा कर रही है।

यूपी: पिता का पाप! उन्नाव में 2 लड़कियों की लाश मिलने पर पिता हिरासत में, संतकबीर नगर में पत्थर से कुचल कर 2 बेटियों को मारा

Lockdown 4.0: शवों की जांच के दौरान पता चला कि इनके गले में कपड़े का फंदा बना हुआ था। फॉरेंसिक विशेषज्ञों की टीम भी मौके पर पहुंची और कई अन्य सबूत जुटाए गए हैं।

Lockdown 4.0: दिनदहाड़े लड़की को कार में जबरदस्ती ले जा रहे थे, जबलपुर की सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा

Lockdown 4.0: सड़क से गुजर रहे कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो भी बनाया और बाद में यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया।

बिहार: JDU विधायक के कमरे का ताला तोड़ ट्रिपल मर्डर के आरोपियों को उठा ले गई पुलिस, RJD कार्यकर्ता और उनके घरवालों पर गोलियां बरसाने का आरोप

Coronavirus, (Covid-19) Lockdown 4.0: मुकेश पांडे गोपालगंज जिला परिषद के अध्यक्ष भी हैं। ट्रिपल मर्डर के इस मामले में जेडीयू एमएलए समेत 3 लोग नामजद हैं।

Lockdown 4.0: केरल में बजरंग दल पर लगा फिल्म सेट को तहस-नहस करने का आरोप, CM ने कहा- कड़ी कार्रवाई होगी

Lockdown 4.0, ‘Minnal Murali’ Movie Set Vandalised in Kerala: फिल्म सेट तोड़े जाने का यह मामला उस वक्त प्रकाश में आया जब AHP के सचिव हरि पालोद ने अपने फेसबुक अकाउंट पर सेट तोड़े जाने की तस्वीरें शेयर कीं।

Lockdown 4.0: क्वारन्टीन सेंटर में महिला का आऱोप- पुलिस वाला हाथ खींच कर ले जाना लगा विरोध करने पर किया गंदा काम, सिपाही बर्खास्त

क्वारन्टीन सेंटर में पुलिसकर्मी द्वारा बदसलूकी किये जाने का यह मामला सामने आने के बाद यहां प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया।

‘अमेरिका में मिला सम्मान, शोहरत और दौलत, भारत में नफरत और अनादर’; BJP विधायक के बेटे का पोस्ट वायरल

भाजपा विधायक के बेटे ने अमेरिका औऱ भारत की तुलना करते हुए लिखा कि ‘यूएसए ने मुझे सम्मान, शिक्षा, प्यार, पहचान, पैसा, विश्वास, ज्ञान, सच्चे दोस्त, शोहरत और खुशी दी।’

वीडियो: इटारसी स्‍टेशन पर लूटपाट, खाने के लिए आपस में भिड़े मजदूर, लाचार हुआ प्रशासन

Lockdown 4.0, Coronavirus (Covid-19): ट्रेन से बाहर निकले यात्रियों ने पानी की बोतलें, केले और अन्य सामग्री भी लूट लिये। इस दौरान मजदूर आपस में खाने को छिनने की कोशिश करते हुए भी नजर आए और नाकाम होने पर एक-दूसरे से ही भिड़ गए।

12 साल की बेटी से पिता 6 महीने से कर रहा था रेप, मां की शिकायत पर हुआ गिरफ्तार

Coronavirus, Covid-19 India Lockdown: आपको याद दिला दें कि इसी महीने मध्य प्रदेश से भी एक ऐसी ही खबर आई थी। यहां एक लड़की ने अपने पिता पर उसके साथ 2 बार दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था।

जम्मू-कश्मीर: Lockdown 4.0 में भी जारी है आतंक नाशक ऑपरेशन, सुरक्षा बलों ने 2 आतंकियों को किया ढेर

Lockdown 4.0, Two Terrorists Killed In Jammu Kashmir Encounter: कश्मीर के इंस्पेक्टर जनरल ऑफ पुलिस विजय कुमार ने जानकारी दी है कि आतंकियों के खिलाफ मुठभेड़ के दौरान सुरक्षा बलों ने 2 आतंकियों को मार गिराया है।

तेलंगाना के कुएं में 9 लाशों का खुला राज! पुलिस का दावा- कत्ल की वजह लव अफेयर, 4 गिरफ्तार

Lockdown 4.0, Love Affair Behind 9 Migrants Dead Body Found in Well: बताया जा रहा है कि संजय कुमार झा मूल रूप से बिहार का रहने वाला है और उसी ने सभी लोगों को जिंदा ही कुएं में फेंक दिया।

कोरोना से पहले पति ही बन गया काल! साजिश रच सांप से डंसा पत्नी को मरवाया, भंडाफोड़ होने पर गिरफ्तार

Coronavirus, (Covid-19) Lockdown 4.0: पत्नी को मारने के लिए सूरज ने सबसे पहले ‘Youtube’ वीडियो देखना शुरू किया और उसने सीखा की किसी सांप को कैसे पकड़ते हैं और उसे कैसे काबू में किया जाता है?

युवक को लाठी से मार-मार कर बेसुध किया फिर टांग कर पुलिस वैन में डाल दिया, VIDEO वायरल होने पर हुई कार्रवाई

Coronavirus, Covid-19 (India Lockdown): वीडियो वायरल होने के बाद अब इन दोनों पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है और इसकी जांच के आदेश भी यहां प्रशासन ने दिये हैं।