india Lock down

Covid-19, Lockdown 4.0: चेक पोस्ट पर तैनात जवान पर महिला से रेप का आरोप, लोगों ने आरोपी को पीट कर पुलिस के हवाले किया

Covid-19, Lockdown 4.0: इलाके के लोगों ने पुलिस से आरोपी जवान पर कार्रवाई करने की मांग की और उसे तुरंत चेक-पोस्ट से हटाने की भी मांग की।

कोरोना की वजह से पैरोल पर छूटा था, कब्र से नाबालिग की लाश निकाल रेप करते रंगेहाथ धराया अधेड़

Lockdown 4.0, Man Raped Girl’s Dead Body: कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि अकन सैकिया लड़की से अक्सर छेड़खानी कर रहा था और इतना ही नहीं उसने लड़की के साथ बलात्कार की कोशिश भी की थी।

Lockdown 4.0: अब राजस्थान में 2 दिन में 2 दलित नाबालिग लड़कियों से दुष्कर्म, पुलिस महकमे में हड़कंप

Lockdown 4.0: Two Minor Girls Raped in Rajashtan: लड़की ने आरोप लगाया है कि आरोपी अक्सर उसे तंग करता था। पुलिस के अनुसार आरोपी के खिलाफ विभिन्न कानूनों के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच की जा रही है।

मध्य प्रदेश: लॉकडाउन के बीच चेक-पोस्ट पर रोका तो सब-इंस्पेक्टर को अगवा करने की कोशिश, नाकाम रहे गैंग ने पीटा

India Lockdown, Gang Of Smugglers Tried To Kidnap ASI: तस्करों का गैंग सब-इंस्पेक्टर को खींच कर अपनी गाड़ी में बैठाने की कोशिश करने लगा। लेकिन जब वो इसमें नाकाम रहे तब उन्होंने पुलिसवाले की पिटाई शुरू कर दी।

“ये दुनिया दो रंगी है, एक तरफ रेशम ओढ़े, एक तरफ से नंगी है”

कोरोना और लॉकडाउन की वजह से दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, बेंगलुरु जैसे शहरों में फंस गए लोगों के पास रोजगार खत्म हो चुके हैं। उनकी जमा पूंजी भी खत्म हो चुकी है। जब कोई चारा नहीं बचा तो कोई साइकिल से तो कोई रिक्शा से ही अपने गांवों की ओर चल पड़ा। एक बड़ा तबका माथे पर पोटली लिए पैदल ही चला जा रहा है।

Corona Virus Lock Down extension: 2 हफ्ते के लिए बढ़ा Lock Down,शाम 7 से सुबह 7 तक रहेगी सख्ती, पर खुलेंगे देश के हिस्से

Corona Virus Lock Down extensionबता दें कि देश में लॉकडाउन का दूसरा चरण 3 मई को खत्म हो रहा था। जिसे 14 दिन बढ़ा दिया गया है। अब देश में 17 मई तक लॉकडाउन रहेगा। इस दौरान गृह मंत्रालय ने कुछ गाइडलाइंस भी जारी की है।

जाकिर नाइक के प्रवक्ता पर भड़के टीवी एंकर, बीच शो से भगाया, पात्रा बोले- ऐसे लोगों को ना बुलाया करें

Corona Virus in India: बता दें कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि पिछले 24 घंटों में 1813 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए है। वहीं 24 घंटे में 71 मौतों लोगों की मौत भी हुई है।

Covid-19: लॉकडाउन में फंसे मजदूरों, छात्रों, पर्यटकों को शर्तों के साथ मूवमेंट की मिली छूट

Corona Virus in India: दरअसलस गृह मंत्रालय ने फंसे हुए लोगों के लिए नई गाइडलाइन जारी की है। नई गाइडलाइन के तहत फंसे हुए लोग अपने घर जा सकेंगे। इनमें प्रवासी मजदूर, तीर्थयात्री, पर्यटक और छात्र शामिल है।

तबलीगी जमात के सदस्य ने मुस्लिम पैनिलस्ट को कहा-आपको शर्म आनी चाहिए, जवाब मिला- ये शर्म की बात शैतान करते हैं, बीच में मत बोलो

दरअसल, एक टीवी चैनल पर बहस हो रही थी। इस बहस का विषय था कि क्या जमात की सोच देशहित के खिलाफ है। तबलीगी जमात से जुड़े एक सवाल पर एम एच खान जवाब दे रहे थे।

जायरा वसीम नहीं हूं, जो किसी से डरने वाली- जमातियों पर बयान दें घिरीं बबीता फोगाट का ट्रोल्स को कड़ा जवाब

Corona Virus: बबिता ने लिखा है, यदि आप बबीता फोगाट को सपोर्ट करते हैं तो उन तक यह बात जरूर पहुंचा दीजिए और उनको बोलिए ध्यान से कान खोल कर सुन लें।

Corona Virus: क्वरेंटाइन किए गए परिवारों के बारे में छापी खबर तो परिजनों ने कर दी पत्रकार की पिटाई

Corona Virus: पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमला करने, दंगा करने के साथ पृथक-वास में रहने संबंधी नियम का उल्लंघन करने के लिए इन लोगों के खिलाफ एक मामला दर्ज कर लिया गया है।

VIDEO: जैसे ही खुला मछली बाजार, उमड़ पड़े लोग, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई धज्जियां, देखता रह गया प्रशासन

Corona Virus Lock Down: मामला बिहार के रोहतास जिले का है जहां लोगों ने सरकारी आदेश के बाद मछली बाजार खुलने की सूचना के बाद लोगों की भीड़ इक्ट्ठा हो गई। इस दौरान लोग एक दूसरे से धक्का मुक्की करते नजर आए।

रमजान में पांच वक्त का नमाज इकट्ठे पढ़ने पर बैन, भीड़ में सेहरी, इफ्तार और मस्जिदों में लाउडस्पीकर पर भी रोक, सरकार ने जारी की गाइडलाइंस

राज्य के अल्पसंख्यक कल्याण विभाग ने मस्जिदों के कर्मचारियों द्वारा लोगों को नमाज के लिए बुलाए जाने पर भी रोक लगा दी है।

कोरोना वायरस: टीवी ड‍िबेट में ह‍िंंदू बनाम मुस्‍ल‍िम, एक पैनल‍िस्‍ट को दूसरे ने दी चुनौती

Corona Virus: कोरोना वायरस और तबलीगी जमात के लोगोंं के मुद्दे पर बहस के दौरान मुस्लिम पैनलिस्ट को गेस्ट पैनलिस्ट ने मोहम्मद शाद के खिलाफ बोलने की चुनौती तक दे डाली।

Lockdown में दो रात सिर्फ पानी, तीन दिन बाद नसीब हुआ खाना- पुल के नीचे सोने को मजबूर सैंकड़ों मजदूरों की कहानी

Corona Virus Lockdown: यमुना बैंक पुल के नीचे रह रहे इन मजदूरों की स्थिति दयनीय है। इनके पास ना खाने का ठिकाना है और ना पानी का।

देश में Covid-19 के 170 हॉटस्पॉट जिले, 20 अप्रैल तक संक्रमण रोकने के लिए सख्ती से पालन: स्वास्थ्य मंत्रालय

Corona Virus Lock Down: अग्रवाल ने लॉकडाउन के दूसरे चरण की रणनीति के बारे में बताया कि 170 हॉटस्पॉट जिलों में संक्रमण वाले इलाकों में सघन अभियान चलाये जाने पर जोर दिया गया है। साथ ही गैर हॉटस्पॉट 207 जिलों में पूरा प्रयास किया जायेगा कि ये जिले हॉटस्पॉट की श्रेणी में शामिल न होने पायें।

लॉकडाउन: बांद्रा स्टेशन पर जुटी मजदूरों की भीड़ के मामले में पत्रकार पर केस दर्ज, अफवाह फैलाने का आरोप

Corona Virus Lock Down: बता दें कि देश में पिछले 24 घंटे में संक्रमण से 38 लोगों की जान गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय ने अपने डेली बुलेटिन में यह जानकारी दी। इसी के साथ देश में अब तक कोरोना से कुल 377 लोग जान गंवा चुके हैं।

Lock Down: ‘अगर कुछ दिन चिकन,मटन से दूर रह जाएंगे तो क्या बिगड़ जाएगा?’ कोर्टरूम में SC जज ने PIL याचिकाकर्ता से पूछा

Corona Virus Lock Down: सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई थी। इस याचिका में चिकन और मटन की दुकानें खोलने की इजाजत मांगी गई थी।

ये पढ़ा क्या?
X