India A vs South Africa A ODI

India A vs South Africa A 4th ODI: रोमांचक मुकाबले में साउथ अफ्रीका ए ने भारत को 4 रन से हराया

India A vs South Africa A, Ind A vs SA A 4th ODI: भारतीय ए टीम 25 ओवर में 9 विकेट खोकर सिर्फ 188 रन ही बना सकीं और 4 रन से मुकाबला गंवा बैठी।

बारिश के कारण 43-43 ओवर का किया गया मैच, मनीष पांडे की जगह श्रेयस अय्यर संभाल रहे कमान

इंडिया ए और साउथ अफ्रीका ए के बीच होने वाले इस चौथे अनऑफिशियल वनडे का लाइव प्रसारण देखने के लिए आप Star Sports 1 पर विजिट कर सकते हैं, जबकि ऑनलाइन स्ट्रीमिंग Hotstar पर रहेगी। वहीं, इस मैच की ताजा लाइव अपडेट के लिए आप jansatta.com पर भी विजिट कर सकते हैं।

India A vs South Africa A 4th ODI : बारिश के चलते स्थगित हुआ आज का मैच, रिजर्व डे को होगा मुकाबला

शुरुआती तीनों वनडे जीतकर इंडिया ए सीरीज पहले ही अपने नाम कर चुकी है। इस मैच में शिखर धवन के आने से इंडिया ए का बल्लेबाजी क्रम मजबूत हुआ।

258 रनों पर सिमटी अफ्रीकी ए टीम, भारत ने 69 रनों से हराया

भारत के लिए शिवम दुबे और अक्षर पटेल ने सातवें विकेट के लिए 68 गेंदों में नाबाद 121 रनों की साझेदारी की। दुबे ने 60 गेंदों में 79 तो वहीं पटेल 36 गेंदों में 60 रन बनाकर नाबाद रहे।

अफ्रीका ए के खिलाफ अक्षर पटेल का धमाकेदार प्रदर्शन, भारत ए ने 69 रन से जीता मैच

शिवम दुबे और अक्षर पटेल के बीच सातवें विकेट के लिए 68 गेंदों में नाबाद 121 रनों की साझेदारी की बदौलत भारतीय ए टीम ने पहले वनडे मैच में साउथ अफ्रीका के सामने 328 रनों की चुनौती रखी थी।

India A vs South Africa A 1st ODI Playing 11: इस विकेटकीपर के पास सुनहरा मौका, ये हो दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

ये मुकाबला इस टीम के कई खिलाड़ियों के लिए टीम इंडिया में अपनी जगह बनाने के लिहाज से एक सुनहरा मौका भी है। इंडिया ए की कमान मनीष पांडे के पास है। मनीष अच्छी लय में हैं। मनीष के पास एक सुनहरा मौका है कि वे अपनी लय बरकरार रखकर टीम इंडिया में भी अपनी दावेदारी मजबूत बनाए रख सकते हैं।

ये पढ़ा क्या?
X