Ind vs SL

टेस्ट हारने के बाद कप्तान विराट कोहली ने साथियों संग की पार्टी, बवाल मचने पर बताया था यह कारण

उस मैच में विराट कोहली और शिखर धवन ने शतक ठोका। भारत ने पहली पारी में 375 रन बनाए। श्रीलंका के टी कौशल ने 134 रन देकर 5 विकेट लिए। श्रीलंका ने दूसरी पारी में 367 रन बनाए। भारत को जीत के लिए 176 रन का लक्ष्य मिला था, लेकिन वह उसे हासिल नहीं कर पाया था।

टीम इंडिया अगस्त में करेगी श्रीलंका का दौरा, एशिया कप भी श्रीलंका में ही होगा; रिपोर्ट्स में दावा

सिलोन टुडे ने सिल्वा के हवाले से कहा, ‘हमने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) से इस मामले पर बातचीत की। वह इस बात से सहमत है कि मौजूदा परिस्थिति में हम इसकी इसकी मेजबानी करें। एसीसी की ऑनलाइन मीटिंग में हमें टूर्नामेंट की मेजबानी के लिए हरी झंडी मिल गई है।’

तिलकरत्ने दिलशान और रसेल अर्नाल्ड ने छीनी भारत से जीत, सीरीज में की वापसी

India vs Sri Lanka (IND vs SL) 5th ODI Match MATCH Streaming Online at Star Sports 1 and 3 DD Sports: श्रीलंका ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। श्रीलंका की कमान मर्वन अटापट्टू ने संभाली। टीम इंडिया की अगुआई राहुल द्रविड़ के हाथों में थी।

India vs Sri Lanka Women’s T20 Updates: शेफाली की धुआंधार बल्लेबाजी, राधा की धारदार गेंदबाजी के चलते भारत ने लगाया जीत का चौका

पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने भारत को जीत के लिए 114 रनों का टारगेट दिया। राधा ने इस मैच में 4 विकेट झटके हैं।

India vs Sri Lanka Women’s T20 Playing 11 Updates: श्रीलंका ने जीता टॉस, इन खिलाड़ियों के साथ उतरीं दोनों टीमें

भारत- श्रीलंका की टीम इस मुकाबले में अपना जलवा दिखाती नजर आएंगी। भारत ने अपने शुरुआती तीन मैचों में जीत हासिल की है और सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है।

टीम में बतौर ओपनर अपनी जगह को लेकर शिखर धवन ने कहा- यह मेरी नहीं कप्तान और कोच की टेंशन, मेरा काम अच्छा खेलना है

Shikhar Dhawan, IND vs SL: धवन ने शुक्रवार की रात मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकारों से कहा कि मैं खुश हूं और संतुष्ट हूं कि मुझे दो मौके मिले और इनका फायदा उठाया।

IND vs SL: केएल राहुल ने बताया अपनी दमदार बल्लेबाजी का राज, कहा- पिच को पढ़ने में हो गया हूं माहिर

IND vs SL, 2nd T20: उनकी इस पारी से पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर भी काफी प्रभावित नजर आए और उन्होंने कहा कि केएल राहुल जिस तरह की लय में दिख रहे हैं वह टेस्ट मैच में भी 50 गेंदों पर शतक जड़ सकते हैं।

IND vs SL: तीसरे टी20 से पहले श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, तेज गेंदबाज इसुरू उदाना हुए टीम से बाहर

IND vs SL, 3rd T20: श्रीलंका ने लगातार दूसरे मैच में अनुभवी एंजेलो मैथ्यूज को मौका नहीं दिया जिन्होंने 16 महीने बाद टी20 क्रिकेट में वापसी की है।

VIDEO: विराट कोहली ने उतारी हरभजन सिंह के गेंदबाजी एक्शन की हूबहू नकल, देखकर हंसी नहीं रोक पाए भज्जी

दूसरे टी20 मैच में, दोनों टीमों ने उसी प्लेइंग इलेवन का चयन किया जिसके साथ उन्होंने गुवाहाटी टी20 में उतरने की योजना बनाई थी। इस मैच में विराट कोहली ने टॉस जीता और गेंदबाजी का फैसला किया। उन्होंने कहा था, ‘यह बल्लेबाजी करने के लिए बहुत अच्छा विकेट है। हालांकि, पहले हॉफ में गेंदबाजों को कुछ स्विंग मिल सकती है। यह शानदार बल्लेबाजी ट्रैक है।’

VIDEO: श्रेयस अय्यर ने गलत छोर पर फेंका थ्रो, कप्तान विराट कोहली पहले गुस्साए और फिर हंसने लगे

Ind vs SL 2nd T20: अय्यर ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में 3 चौके और एक छक्के की मदद से 26 गेंद पर 34 रन बनाए। अय्यर ने बल्लेबाजी में तो अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन श्रीलंका की पारी के दौरान उन्होंने एक ऐसी सिली (नादान) भूल की, जिसे देखकर विराट कोहली भी गुस्सा होते-होते रह गए।

पानी नहीं इंदौर में होगी चौकों-छक्कों की बरसात, मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने किया है स्पेशल केमिकल का इस्तेमाल

गुवाहाटी में बारिश के बाद पिच नहीं सूख पाने के कारण पहला टी20 मुकाबला बिना एक भी गेंद फेंके बिना बेनतीजा घोषित करना पड़ा था। कथित तौर पर पिच पर डाले गए कवर में छेद की वजह से ऐसा हुआ था। इस लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की काफी किरकिरी भी हुई थी।

IND vs SL T20: पिच सुखाने के लिए BCCI ने किया हेयर ड्रायर का इस्तेमाल, सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक; देखें VIDEO

गुवाहाटी स्टेडियम के स्टाफ की ओर से मैदान सुखाने के किए जा रहे प्रयासों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं। इसमें फैंस कह रहे हैं कि दुनिया के सबसे अमीर यहां तक कि कमाई के मामले में आईसीसी से भी आगे बोर्ड के पास मैदान को ढकने के लिए अच्छे कवर्स भी नहीं हैं।

VIDEO: पुराने मोबाइल फोन से तैयार अनोखे पोट्रेट को देख खुश हुए विराट कोहली, फैन ने कुछ इस तरह किया तैयार

IND vs SL, Virat Kohli: इस पोट्रेट को देखकर विराट काफी प्रभावित भी नजर आए और उन्होंने इसपर अपना ऑटोग्राफ भी दिया। खास बात है कि यह अनोखी आर्ट सिर्फ राहुल ही कर रहे हैं।

T20 वर्ल्ड कप में श्रीलंका का प्रदर्शन तय करेगा लसिथ मलिंगा का करियर, कहा- नॉकआउट में पहुंची टीम तो संन्यास से गुरेज नहीं

IND vs SL: मलिंगा ने श्रृंखला के बारे में बात करते हुए कहा कि वे भारतीय तेज गेंदबाज और मुंबई इंडियंस के साथी जसप्रीत बुमराह को निशाना बनाना चाहेंगे क्योंकि वह चोट से वापसी कर रहे हैं और वापसी करना आसान नहीं है।

श्रीलंका के खिलाफ कोहली का बड़ा फैसला, इन खिलाड़ियों को किया टीम में शामिल

रोहित शर्मा को इस सीरीज के लिए आराम दिया गया है। तो वहीं जसप्रीत बुमराह की टीम में वापसी हुई है। बतौर सलामी बल्लेबाज टीम की कमान शिखर धवन और केएल राहुल के हाथों में रहेगी।

दो दोस्तों की कहानीः जसप्रीत बुमराह के पसीने छुड़ा देते हैं प्रियंक पांचाल, रणजी-लिस्ट ए में किया धमाकेदार प्रदर्शन फिर भी नहीं मिली IPL, टीम इंडिया में जगह

प्रियंक 2016-17 की रणजी ट्रॉफी में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे जब उनके बल्ले से 1310 रन निकले थे। इस खिलाड़ी ने अबतक 90 फर्स्ट क्लास मैचों में 46.83 के औसत से 6417 रन ठोके हैं. पांचाल के नाम 22 शतक और 24 अर्धशतक हैं।

IND vs SL: पहले टी20 मैच के लिए गुवाहाटी में खास इंतजाम, स्टेडियम के अंदर फैंस नहीं ले जा सकेंगे पोस्टर, बैनर

IND vs SL, 1st T20: इस मुकाबले के लिए करीब 27 हाजर टिकट बिक चुके हैं और बड़ी संख्या में इस मुकाबले का लुत्फ उठाने के लिए पहुंचेंगे। इस पहले मैच में दोनों टीमों की कोशिश होगी कि वह जीत के साथ इसका आगाज करें।

IND vs SL, T20 Series Squad: तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए श्रीलंका ने घोषित की टीम, 18 महीने बाद मैथ्यूज की हुई वापसी

Ind vs SL, T20 Series, Squad: इस सीरीज का पहला मैच गुवाहाटी में खेला जाएगा। तो 7 जनवरी को दूसरा मैच इंदौर और 10 जनवरी को इस सीरीज का आखिरी मैच पुणे में खेला जाना है।

ये पढ़ा क्या?
X