IND vs SA

VIDEO: दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज के उकसाने पर इंडियन टेलेंडर ने खो दिया था आपा, इस तरह लिया था बदला

कई साल बाद नेल ने कहा था, ‘मैंने उसे कभी भी इस तरह से जश्न मनाते नहीं देखा था। हालांकि, जब किसी से बहस के बाद आप छक्का खाते हैं तो आपके पास दुम दबाकर वहां से निकलने के अलावा कोई विकल्प नहीं होता है।’

IND vs SA: कोरोनावायरस के कारण रद्द हुई वनडे सीरीज, अब लखनऊ-कोलकाता में नहीं होंगे मैच

india vs south africa: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन वनडे की सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में बारिश के कारण रद्द हो गया था।

IND vs SA: छह महीने बाद वापसी करने वाले हार्दिक का बड़ा खुलासा, कहा चोट के कारण बढ़ गया था मानसिक दबाव

IND vs SA: हार्दिक ने हार्दिक नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया पूरी करने बाद लोकल टूर्नामेंट में हिस्सा लिया था। उन्होंने वहां दो शतक लगाए। एक मैच में 55 गेंद पर 158 रन बनाए थे।

भारत-दक्षिण अफ्रीका सीरीज पर Coronavirus का कहर, खाली स्टेडियम में होंगे बाकी दोनों वनडे

coronavirus updates: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन वनडे की सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में बारिश के कारण रद्द हो गया। खेल मंत्रालय के मुताबिक जिन टूर्नामेंटों को टाला नहीं जा सकता है, उन्हें दर्शकों के बिना ही आयोजित करवाया जाए।

India vs South Africa 1st ODI Playing 11, IND vs SA: बारिश ने बिगाड़ा खेल, पंड्या-धवन नहीं कर पाए वापसी

India vs South Africa, Ind vs SA 1st ODI Dream11 Team Prediction, Playing 11 Today Match, Squad, Players List, Live Cricket Score: शुभमन गिल को भी वनडे टीम में चुना गया है, लेकिन अभी शायद उन्हें प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनने के लिए इंतजार करना होगा। दक्षिण अफ्रीका भी इस बात को लेकर उहापोह में होगा कि उसे टेम्बा बावुमा या जानेमैन मलान में किसे प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाना है।

India vs South Africa Dharamsala Weather Forecast, ODI Series 1st Match: धर्मशाला पर नहीं हुई इंद्रदेव की कृपा, मैदान से मायूस लौटे दर्शक

India vs South Africa (Ind vs SA) ODI Series 1st Match, Dharamsala Weather Forecast, and Pitch Report Today Live Updates: धर्मशाला की पिच पर बल्ले और गेंद के बीच कड़े टक्कर की उम्मीद की जा रही थी, लेकिन मैच ही नहीं हुआ। सीरीज का दूसरा मैच 15 मार्च को लखनऊ में होगा।

South Africa Tour for India ODI Series 2020 Players List: शिखर धवन और हार्दिक पंड्या की वापसी, रोहित शर्मा को नहीं मिली जगह

India vs South Africa ODI Series 2020 Schedule, Squad, Team Players List: दक्षिण अफ्रीका का भारत दौरा 12 मार्च को धर्मशाला में होने वाले वनडे मैच से शुरू होगा। उसे दौरे में 3 वनडे मैच खेलने हैं। बता दें कि न्यूजीलैंड दौरे पर गई टीम इंडिया को वनडे और टेस्ट सीरीज में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था।

Coronavirus Updates: दक्षिण अफ्रीकी टीम पर कोरोनावायरस का खतरा नहीं, इन खास तैयारियों के साथ किया भारत आने का फैसला

IND vs SA, ODI Series: इस दौरे के लिए साउथ अफ्रीका की टीम 11 दिन भारत में रहेगी लेकिन टीम के कुछ सदस्य आईपीएल के मुकाबलों के लिए भारत में ही रहेंगे।

VIDEO: 20 छक्के जड़कर हार्दिक पंड्या ने 55 गेंदों पर ठोक दिए 158 रन, फोटो शेयर कर फैंस बोले- प्यार के साइड इफेक्ट्स

dy patil cup: एक समय रिलायंस की टीम का स्कोर 10 रन पर दो विकेट था। लेकिन इसके बाद तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए हार्दिक पंड्या मैदान में पहुंचे। उन्होंने एक-एक करके हर गेंदबाज की खैर ली और कमाल शतक जड़ा।

Virat Kohli Birthday: जब शादी करने के लिए विराट-अनुष्का को लेना पड़ा था झूठ का सहारा, फिर ऐसे उठा राज से पर्दा

Virat Kohli Birthday: विराट अनुष्का ने करीबन 4 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। शादी के बाद आई तस्वीरों के माध्यम से ही उनके फैंस को उनकी शादी के बारे में पता चला था।

एरिस्टोक्रेट ने रोहित शर्मा को ट्वीट कर पूछा सवाल, ‘हिटमैन’ ने अपने उत्तर से कर दिया लाजवाब

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से पहले टीम इंडिया टेस्ट मैच में ओपनिंग को लेकर काफी फिक्रमंद थी, लेकिन रोहित शर्मा ने उसकी यह चिंता खत्म कर दी है। अब हर कोई उनकी तारीफों के पुल बांध रहा है।

ICC World Test Championship: SA को हराकर टीम इंडिया ने बढ़ाया दबदबा, 240 प्वाइंट्स के साथ बाकी टीमों से निकली बहुत आगे

ICC World Test Championship Points Table: भारत को 14 नवंबर से बांग्लादेश के खिलाफ शुरू हो रही दो टेस्ट की घरेलू श्रृंखला के दौरान अपनी स्थिति और मजबूत करने का मौका मिलेगा। श्रीलंका और न्यूजीलैंड ने दो टेस्ट की श्रृंखला 1-1 से ड्रा कराने के बाद 60-60 अंक हासिल किए हैं।

IND vs SA: सीरीज क्लीन स्विप करने के बाद रवि शास्त्री के बिगड़े बोल, कहा- भाड़ में गई पिच…

India vs South Africa: टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रोहित के दोहरा शतक और रहाणे के शतक के दम पर 497 रन बनाए। इसके जवाब में साउथ अफ्रीका की पहली पारी 162 तो दूसरी पारी 133 पर ऑलआउट हो गई।

IND vs SA, 3rd Test: टीम इंडिया ने पारी और 202 रनों से जीता मुकाबला, साउथ अफ्रीका को 3-0 से हराकर जीती सीरीज

IND vs SA, 3rd Test: फॉलोऑन बचाने उतरी साउथ अफ्रीका की दूसरी पारी भी 133 के स्कोर पर ऑलाउट हो गई। मोहम्मद शमी ने 3 तो शाहबाज नदीम और उमेश यादव ने दो-दो विकेट झटके।

IND vs SA: ‘सोने के लिए सालाना 10 करोड़ रुपये लेते हैं कोच रवि शास्त्री’, वायरल PIC पर यूजर्स ने लिए जमकर मजे

IND vs SA, Ravi Shastri: भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 497 रन बनाए। इसके जवाब में साउथ अफ्रीका को 162 पर ऑलाउट करके फॉलोऑन दिया और एक बार फिर साउथ अफ्रीका की शुरुआत बेहद खराब रही है।

VIDEO: मैदान में जबरन घुसकर फैन ने छुआ क्विंटन डिकॉक का पैर, पीछे-पीछे चप्पल लेकर बाउंड्री तक दौड़ा साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी

Quinton de kock: स्टेडियम में मैच देखने आए फैंस का उत्साह सातवें आसमान पर होता है। ऐसे में वो अक्सर कुछ ऐसा कर जाते हैं जो नियमों के खिलाफ है।

IND vs SA, 3rd Test: निक कॉम्पटन ने रोहित शर्मा की बल्लेबाजी पर उठाया सवाल, कहा- विदेश में खेलेंगे तो क्या होगा?

IND vs SA: भारत-साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच खेला जा रहा है, रोहित शर्मा ने इसमें कमाल का दोहरा शतक जड़ा है और इस सीरीज में 500 से ज्यादा रन बना लिए हैं।

IND vs SA, 3rd Test: रोहित शर्मा ने डॉन ब्रैडमैन को भी पछाड़ा, घरेलू टेस्ट मैच में ‘हिटमैन’ का औसत सबसे बेस्ट

IND vs SA, 3rd Test: अपनी इस पारी में रोहित ने 28 चौके और 6 छक्के जड़े थे। इस सीरीज में ये टीम इंडिया की तरफ से तीसरा दोहरा शतक है। रोहित से पहले मयंक अग्रवाल और कप्तान कोहली भी डबल धमाल कर चुके हैं।

ये पढ़ा क्या?
X