ind vs nz

IND vs NZ: ट्रेंट बोल्ट ने लाइव मैच के दौरान प्याज पर दिया फैन को ऑटोग्राफ, VIDEO हो रहा वायरल

IND vs NZ, 2nd Test Match: न्यूजीलैंड दौरे पर गई टीम इंडिया ने इस दौरे पर टी20 और वनडे सीरीज भी खेली। जिसमें बोल्ट नहीं खेल रहे थे। लेकिन टेस्ट सीरीज के दौरान बोल्ट का प्रदर्शन कमाल का रहा।

IND vs NZ: रविंद्र जडेजा के कैच पर पुणे पुलिस ने पूछा सवाल, फैंस बोले-कानून हाई जम्प करने लगा है

IND vs NZ, Ravindra Jadeja: भारत ने पहली पारी में तो 242 रन बनाए लेकिन दूसरी पारी में भारत 124 के स्कोर पर ही सिमट गई। जिसके चलते टीम इंडिया को इस मुकाबले में 7 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा।

IND vs NZ: सीरीज गंवाने के बाद बल्लेबाजों पर भड़के विराट कोहली, कहा- कोई बहाना नहीं चलेगा

IND vs NZ, Test Series: कोहली ने कहा कि हमें अपनी रणनीति पर विचार करना होगा। उन्होंने कहा कि पहले मैच में हम पर्याप्त जज्बा नहीं दिखा पाए जबकि यहां हम मैच को खत्म नहीं कर पाए।

ICC World Test Championship: टीम इंडिया का सूपड़ा साफ कर प्वाइंट्स टेबल में कीवी टीम की लंबी छलांग, खतरे में भारत की बादशाहत

ICC World Test Championship Point Table: भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 242 रन बनाए। जिसके जवाब में कीवी टीम की पहली पारी 235 के स्कोर पर ही सिमट गई। वहीं, दूसरी पारी में भारत की बल्लेबाजी सवालों के घेरे में दिखी और 124 के स्कोर पर ही ऑलआउट हो गई।

India vs New Zealand 2nd Test: 7 विकेट से न्यूजीलैंड ने जीता मुकाबला, 2-0 से सीरीज पर जमाया कब्जा

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड ने 7 विकेट से शानदार जीत हासिल कर भारत को 2-0 से टेस्ट सीरीज में पटखनी दी है। भारत ने न्यूजीलैंड को जीत के लिए 132 रन का लक्ष्य दिया था।

India vs New Zealand 2nd Test 2nd Day : दूसरे दिन का खेल समाप्त, फिर से फ्लाप दिखी भारत की बल्लेबाजी

 भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच क्राइस्टचर्च के हेगले ओवल मैदान पर खेला जा रहा है। दूसरे दिन का खेल समाप्त हो गया है। न्यूजीलैंड की पहली पारी को भारत ने 235 के स्कोर पर रोक दिया था। लेकिन इसके बाद भारत की बल्लेबाजी सवालों के घेरे में दिखी। दिन का खेल समाप्त […]

India vs New Zealand: विराट कोहली का खराब फॉर्म जारी, लगातार पांचवीं पारी में अर्धशतक लगाने में नाकाम

विराट कोहली न्यूजीलैंड के खिलाफ पिछले दो वनडे में 9 और 15 रन की पारी खेली थी। कोहली को क्राइस्टचर्च में आउट कर टिम साउदी ने नया कीर्तिमान भी बनाया। उन्होंने कोहली का शिकार 10वीं बार किया।

IND vs NZ: दूसरे टेस्ट मैच से पहले ट्रेंट बोल्ट ने भारतीय बल्लेबाजों को चेताया- कहा- इस मैदान पर कीवी गेंदबाज बरपाएंगे कहर

IND vs NZ, 2nd Test: बोल्ट ने कहा कि क्राइस्टचर्च की कहानी थोड़ा अलग है। आपको हवा से नहीं जूझना पड़ता है। यह गेंद को आगे पिच कराकर स्विंग हासिल करने के लिये बहुत अच्छा स्थान है।

India vs New Zealand 2nd Test Score: पहले दिन का खेल समाप्त, न्यूजीलैंड ने भारतीय बल्लेबाजों को किया पस्त

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 2 मैच की सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच में शनिवार यानी 29 फरवरी 2020 से क्राइस्टचर्च के हेगले ओवल मैदान पर खेला जा रहा है।

IND vs NZ: दूसरे टेस्ट से पहले कोच शास्त्री ने पंत-जडेजा को लेकर दिया बयान, अश्विन और शुभमन गिल को लगेगा झटका

IND vs NZ, 2nd Test: भारत के लिए यह दूसरा टेस्ट मैच आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से भी काफी अहम है। वहीं, प्लेइंग इलेवन को लेकर भी कई तरह के सवाल उठ रहे हैं।

IND vs NZ: दूसरे टेस्ट में भारत को लग सकता है बड़ा झटका, चोट के कारण इशांत शर्मा पर प्लेइंग इलेवन से बाहर होने का खतरा

IND vs NZ 2nd Test Match: दिग्गज सीमर मैच से दो दिन पहले यानी 27 फरवरी को नेट्स में मौजूद थे और उन्होंने गेंदबाजी का अभ्यास भी किया था। लेकिन उन्होंने मैच की पूर्व संध्या पर हुए अभ्यास सत्र में हिस्सा नहीं लिया।

IND vs NZ: कपिल देव ने उठाए विराट कोहली की कप्तानी पर सवाल, कहा- समझ से परे है खिलाड़ियों का सेलेक्शन

1983 के विश्व कप में भारत को चैंपियन बनाने वाले कपिल देव केएल राहुल को टीम में शामिल नहीं करने पर भी आश्चर्यचकित हैं। उन्होंने कहा कि एक खिलाड़ी को उसकी फॉर्म के आधार पर चुना जाना चाहिए न कि फॉर्मेट के अनुसार।

IND vs NZ: शर्मनाक हार के बाद दूसरे टेस्ट मैच में 3 बड़े बदलाव के साथ उतर सकती है टीम इंडिया, इन खिलाड़ियों की होगी एंट्री

IND vs NZ, 2nd Test: टेस्ट सीरीज के पहले मैच में भी भारत को 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा है। टेस्ट मैच में मिली हार के बाद भारत की प्लेइंग इलेवन को लेकर काफी सवाल उठे थे।

IND vs NZ Test Series: पिछले 10 साल से घरेलू मैदान पर टॉस जीतकर बॉस ही बना न्यूजीलैंड, आंकड़े दे रहे गवाही

पहले टेस्ट का नतीजा आने के बाद विराट कोहली ने लचर बल्लेबाजी के साथ-साथ टॉस हारने को भी मैच गंवाने का एक कारण बताया था। कुछ ऐसा ही दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फॉफ डुप्लेसी ने भारत में सीरीज गंवाने के बाद कहा था।

भारतीय फैंस के लिए अच्छी खबर; हार्दिक पंड्या हुए फिट, जल्द करेंगे मैदान पर वापसी

पंड्या की मैदान में वापसी की खबर टीम इंडिया के लिए एक बड़ा सुखद संकेत हैं। वहीं, दूसरी ओर न्यूजीलैंड के साथ टीम इंडिया दूसरा और आखिरी टेस्ट मैच 27 फरवरी से खेलेगी।

IND vs NZ: ‘एक हार को तिल का ताड़ बनाना है तो कुछ नहीं कर सकता’, विराट कोहली ने कहा- दुनिया नहीं समाप्त हो गई

IND vs NZ: टीम बाहरी टिप्पणियों पर गौर करती तो वह वहां नहीं होती जहां अभी है। कोहली ने कहा कि यही वजह है कि हम इस तरह की क्रिकेट खेलने में सफल रहे। अगर हम बाहरी प्रतिक्रियाओं पर गौर करते तो हम रैंकिंग में सातवें या आठवें नंबर पर होते।

IND vs NZ: 10 विकेट की शर्मनाक हार के बाद विराट ने बल्लेबाजों पर उठाए सवाल, पृथ्वी शॉ को लेकर दिया बड़ा बयान

IND vs NZ, 1st Test: 10 विकेट से शानदार जीत के साथ ही कीवी टीम को आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप में की प्वाइंट्स टेबल में भी जबरदस्त फायदा हुआ है।

टीम इंडिया को मिली शर्मनाक हार के बाद ICC टेस्ट चैंपियनशिप की प्वांइट्स टेबल में हुआ बड़ा बदलाव, न्यूजीलैंड को बड़ा फायदा

ICC Test Championship: भारत ने 8 मैच में 360 अंक जुटाए हैं। वहीं, दूसरे स्थान पर ऑस्ट्रेलिया की टीम है जिसने 10 में 7 मैच जीते हैं, उसके पास 296 अंक हैं।

ये पढ़ा क्या?
X