ind vs nz 1st test match

IND vs NZ Test Series: पिछले 10 साल से घरेलू मैदान पर टॉस जीतकर बॉस ही बना न्यूजीलैंड, आंकड़े दे रहे गवाही

पहले टेस्ट का नतीजा आने के बाद विराट कोहली ने लचर बल्लेबाजी के साथ-साथ टॉस हारने को भी मैच गंवाने का एक कारण बताया था। कुछ ऐसा ही दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फॉफ डुप्लेसी ने भारत में सीरीज गंवाने के बाद कहा था।

India vs New Zealand 1st Test: कीवी गेंदबाजों का धमाल; बारिश का खलल, पहले दिन रंग में नहीं दिखे भारतीय बल्लेबाज

जैमीसन ने फुल लैंग्थ और शार्टपिच गेंदों का मिश्रण फेंका जिसके सामने भारतीय बल्लेबाजों ने आसानी से घुटने टेक दिये। भारत के युवा बल्लेबाजों की तकनीकी कमजोरियों की भी कलई खुल गई।

India vs New Zealand 1st Test Updates: बारिश के चलते धुला तीसरे सत्र का खेल, न्यूजीलैंड के नाम रहा पहला सत्र

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 2 मैच की सीरीज का पहला टेस्ट वेलिंगटन के बेसिन रिजर्व मैदान पर खेला जा रहा है। न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी है। पहले दिन बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही। दूसरे सत्र का खेल समाप्त होने तक भारत ने 122 रन बनाए और 5 विकेट […]

India vs New Zealand 1st Test Playing 11: विराट ने साहा की जगह पंत पर जताया भरोसा, ये है दोनों की प्लेइंग इलेवन

India vs New Zealand, Ind vs NZ 1st Test Playing 11: रविचंद्रन अश्विन के प्लेइंग इलेवन में चुने जाने के कारण रविंद्र जडेजा को बाहर बैठना पड़ा है। भारत और न्यूजीलैंड दोनों ही इस मैच में 3-3 विशुद्ध तेज गेंदबाज के साथ उतरे हैं। भारत की ओर से हनुमा विहारी चौथे तेज गेंदबाज का विकल्प होंगे।

विराट कोहली ने पोस्ट की फील्डिंग प्रैक्टिस की फोटो, 10 मिनट में ही लाखों फैंस ने किया लाइक; पंत के लिए मजे

टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम की जीत की संभावना ज्यादा है। वह टेस्ट चैंपियनशिप अभी नंबर वन पर है। उसके 7 मैचों में 360 अंक हैं। वहीं, न्यूजीलैंड छठे नंबर पर है। उसके 5 मैचों में सिर्फ 60 अंक हैं। टेस्ट चैंपियनशिप शुरू होने के बाद से भारत ने एक भी मैच नहीं हारा है।