Ind vs Aus

India vs Australia Women’s T20, Women’s T20 World Cup 2020: भारत ने किया विजयी आगाज, 4 बार की चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को दी 17 रनों से मात

India vs Australia Women’s, IND W vs AUS W T20: अब तक 6 महिला टी20 विश्व कप हुए हैं। टीम इंडिया ने एक बार भी फाइनल में नहीं पहुंच पाई है। वहीं, ऑस्ट्रेलियाई टीम 4 बार की वर्ल्ड चैंपियन है।

VIDEO: ‘ऑस्ट्रेलिया को बच्चों की तरह जलील किया’ शोएब अख्तर ने टीम इंडिया की तारीफों के बांधे पुल

IND vs AUS, Shoaib Akhtar: शोएब ने विराट की तारीफ करते हुए कहा कि कोहली मेंटली बहुत मजबूत है और शानदार खिलाड़ी है। वहीं, उन्होंने श्रेयस अय्यर और मनीष पांडे के साथ-साथ केएल राहुल की भी तारीफ की और कहा कि भारत की बैटिंग लाइन अप बहुत शानदार है।

VIDEO: रोहित शर्मा ने चहल टीवी पर खोला गगनचुम्बी छक्कों का राज, कहा- ताकत नहीं सिर्फ टेक्निक इस्तेमाल करता हूं

IND vs AUS ODI SERIES: मैच के बाद चहल टीवी पर रोहित ने कहा, ‘ऑस्ट्रेलिया चाहे घर हो या बाहर दोनों जगह अच्छा खेलती है, तो हमें भी अच्छा प्रदर्शन करने की जरूरत थी। पहले मैच में हम हार गए, लेकिन हमने अच्छा कम बैक किया।’

‘जसप्रीत बुमराह की तरह कर सकता हूं गेंदबाजी’, मैच देखने आए फैन ने किया दावा तो ICC ने मांगा VIDEO प्रूफ

IND vs AUS: चोट के बाद टीम में वापसी कर रहे जसप्रीत बुमराह ने इस मुकाबले में कमाल की गेंदबाजी की और 10 ओवर में केवल 38 रन ही खर्चे।

VIDEO: विराट कोहली ने हवा में छलांग लगाकर लपका शानदार कैच, हैरान रह गए मार्नस लाबुशाने

IND vs AUS: यह वाकया 32वें ओवर का है और उस वक्त लाबुशाने 54 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे। इस कैच को देखकर लाबुशाने और जडेजा दोनों ही हैरान दिखे।

IND vs AUS: रोहित शर्मा ने वनडे में 29वां शतक जड़ लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी, 9 हजारी बन मचाया धमाल

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया ने स्टीव स्मिथ के 131 रनों की पारी की बदौलत भारत को जीत के लिए 287 रनों का लक्ष्य दिया था। इसके जवाब में टीम इंडिया ने रोहित के 119 और कोहली के 89 रनों की शानदार पारी के बदौलत इस मैच को 7 विकेट से जीत लिया।

India vs Australia 3rd ODI Dream11 Team Prediction, Playing 11 LIVE Updates: फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया ने किया बड़ा बदलाव, इस दिग्गज खिलाड़ी की वापसी

India vs Australia, Ind vs Aus 3rd ODI Dream11 Team Prediction, Playing 11 Today Match, Squad, Players List, Live Cricket Score: राजकोट में खेले गए दूसरे वनडे मैच में केएल राहुल ने अपनी बल्लेबाजी और कीपिंग से सभी का दिल जीत लिया था।

रोहित शर्मा की 30 दिन की फीस के बराबर है घर की कीमत, कम हंसने की वजह से नहीं मिलते कई ऐड

Rohit Sharma, Lifestyle: साल 2019 में इस स्टार बल्लेबाज ने 28 वनडे मैच में 1490 रन बनाए थे। इसमें 7 शतक शामिल हैं जिसमें 5 वर्ल्ड कप के दौरान ही आए थे।

VIDEO: रोहित शर्मा ने फेक फील्डिंग कर थ्रो करने का किया नाटक, अंपायर ने नहीं लिया एक्शन

IND vs AUS: रोहित शर्मा इस मैच में फील्डिंग के दौरान चोटिल भी हुए। हालांकि उनकी चोट पर कप्तान कोहली ने कहा कि चोट ज्यादा गंभार नहीं है और रोहित अगले मैच में खेलते नजर आएंगे।

IND vs AUS: कुलदीप यादव ने ODI में लगाया विकेटों का शतक, सबसे तेज 100 विकेट झटकने वाले भारतीय स्पिनर बने ‘चाइनामैन’

IND vs AUS, 2nd ODI: इस मुकाबले की बा करें तो भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शिखर धवन की 96 और केएल राहुल की शानदार 52 गेंदों में 80 रनों की पारी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 341 रनों का लक्ष्य दिया था।

अब पैट कमिंस ने शिखर धवन को बनाया निशाना; पसलियों पर लगी गेंद, मैदान पर लेट गए गब्बर

India vs Australia, Ind vs Aus 2ndODI: पैट कमिंस ने शिखर धवन को शॉर्ट गेंद फेंकी। धवन इस गेंद को लेग साइड में पुल करने की सोच रहे थे। हालांकि, गेंद उनकी उम्मीद से उलट ज्यादा बाउंस हो गई और उनकी कोहनी (elbow) से लगते हुए पसली में जा लगी। धवन को इतनी तेजी से गेंद लगी थी कि वे रन पूरा करते ही तुरंत जमीन पर लेट गए।

IND vs AUS 2nd ODI Updates: संजू सैमसन को नहीं चुनने की यह है वजह, ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

पहले मैच में बल्लेबाजी के दौरान विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत चोटिल हो गए थे। इस मैच में वह उपलब्ध नहीं रहेंगे। ऐसे में उनकी जगह मनीष पांडे और केदार जाधव में से किसी एक को शामिल किया जा सकता है।

वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को चीयर करने वालीं चारुलता पटेल नहीं रहीं, BCCI ने ट्वीट कर कहा- आप हमेशा हमारे दिल में रहेंगी

पिछले साल इंग्लैंड में खेले गए आईसीसी वर्ल्ड कप के दौरान चारुलता पटेल काफी चर्चा में रही थीं। चारुलता अपने पैरों पर खड़ी नहीं हो सकती थीं इसके बावजूद वे व्हीलचेयर पर बैठकर स्टेडियम पहुंचीं थीं और टीम इंडिया की हौसलाअफजाई की थी।

टीम इंडिया में सेलेक्शन की खबर सुनकर खुशी से पागल हो गए थे विराट कोहली, कहा- समझ नहीं आया था- बैठूं, कूदूं या खड़ा रहूं

IND vs AUS: इस शानदार बल्लेबाज ने वनडे में 11,000 से ज्यादा रन जुटाये हैं और टेस्ट में भी 7,000 से ज्यादा रन बना चुके हैं। उनका खेल के सभी तीनों प्रारूप में औसत 50 से ज्यादा का है।

IND vs AUS: दूसरे ODI से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, ऋषभ पंत हुए टीम से बाहर

IND vs AUS, 2nd ODI: 14 जनवरी की रात को बीसीसीआई ने बयान में कहा कि पंत निगरानी में हैं। ऑस्ट्रेलिया ने भारत को बल्लेबाजी का न्यौता दिया था जिसके बाद भारत की टीम 255 रन पर सिमट गयी थी जिसमें पंत ने 33 गेंद में 28 रन बनाये थे।

VIDEO: डेविड वार्नर ने विराट कोहली से मांगी डिनर पार्टी, कहा- मेरे फोन को आपकी कॉल का इंतजार

IND vs AUS, ODI Series: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच मुंबई के वानखेड़े मैदान पर खेले गए पहले वनडे मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 255 रन बनाए थे।

PIC: विराट कोहली के एक फैन की अनोखी हेयरस्टाइल ने मचाया धमाल, सिर में बनवा रखी है ‘रनमशीन’ की तस्वीर

IND vs AUS, ODI Series: वानखेडे़ में खेले गए तीन मैचों की वनडे सीरीज के इस पहले मैच में टीम इंडिया को 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा है। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 255 रन बनाए थे।

सिर में गेंद लगने के बाद ऋषभ पंत को आए चक्कर, भारतीय विकेटकीपर के लिए BCCI ने ली स्पेशलिस्ट से सलाह

सिर पर गेंद लगने के बाद ऋषभ को तुरंत कोई समस्या नहीं पैदा हुई। वे मैदान से अकेले ही ड्रेसिंग रूम तक गए थे, लेकिन दोनों पारियों के बीच ब्रेक के दौरान उनकी समस्‍या का पता चला। सूत्रों की मानें तो उन्होंने टीम मैनेजमेंट से चक्कर आने की शिकायत की थी।

ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit