Ind vs Aus Live Score

पहले दिन का खेल खत्म, मार्नस लबुशाने ने भारत के खिलाफ जड़ा पहला शतक, नटराजन ने झटके दो विकेट

टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में तेज गेंदबाज टी नटराजन और ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर को मौका मिला। यह दोनों का डेब्यू टेस्ट है। मयंक अग्रवाल और शार्दुल ठाकुर की वापसी हुई। इस मैच में रविचंद्रन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, रविंद्र जडेजा और हनुमा विहारी चोट के कारण नहीं खेले।

अजिंक्य रहाणे की गलती से मार्नस लबुशाने ने जड़ा शतक, पहले दिन का खेल समाप्त; अनुभवहीन भारतीय गेंदबाजों ने लुटाए रन

अजिंक्य रहाणे ने नवदीप सैनी की गेंद पर मार्नस लबुशाने का आसान कैच छोड़ दिया। नटराजन की गेंद पर चेतेश्वर पुजारा ने भी उनका कैच छोड़ा। हालांकि, यह काफी मुश्किल था।

चोटिल हनुमा और अश्विन ने ऑस्ट्रेलिया को छकाया, 258 गेंदें खेल ड्रॉ कराया तीसरा टेस्ट

मैच में एक समय भारत जीत की ओर बढ़ता दिख रहा था, लेकिन चेतेश्वर पुजारा और ऋषभ पंत की शतकीय साझेदारी टूटने के बाद जीत की उम्मीदें धूमिल पड़ गईं थीं।

मार्नस लाबुशेन-स्टीव स्मिथ क्रीज पर टिके, तीसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ड्राइविंग सीट पर

मार्नस लाबुशेन और स्टीव स्मिथ के बीच 121 गेंद में 68 रन की साझेदारी हो चुकी है। ऑस्ट्रेलिया का आखिरी विकेट 10वें ओवर में गिरा था। मतलब 18.4 ओवर में भारतीय गेंदबाज एक भी विकेट लेने में असफल रहे।

कप्तान अजिंक्य रहाणे ने ठोका करियर का 12वां शतक, भारत को मिली 82 रनों की लीड

ऑस्ट्रेलियाई टीम पहली पारी में 195 रन पर ऑलआउट हो गई थी। मार्नस लबुशाने ने सबसे ज्यादा 48 रन बनाए। स्टीव स्मिथ 0 पर आउट हुए। भारत की ओर से जसप्रीत बुमराह ने 4 और रविचंद्रन अश्विन ने 3 विकेट लिए।

दूसरी पारी में भारत ने खोया पृथ्वी शॉ का विकेट, ऑस्ट्रेलिया पर बनाई 62 रन की लीड

गुरुवार (17 दिसंबर) को पहले दिन भारत ने 6 विकेट पर 233 रन बना लिए थे। कप्तान विराट कोहली ने सबसे ज्यादा 74 रन बनाए थे। चेतेश्वर पुजारा 43, जबकि उपकप्तान अजिंक्य रहाणे 42 रन बनाकर पवेलियन लौटे थे।

भारत ने कैनबरा में हासिल की पहली जीत, तीसरे वनडे में 13 रन से हारा ऑस्ट्रेलिया

कैनबरा के मनुका ओवल मैदान पर भारत की यह पहली जीत है। इससे पहले उसने यहां 2 मैच खेले और दोनों में हार का सामना किया था। ऑस्ट्रेलिया की इस मैदान पर यह पहली हार है। उसने इससे पहले यहां अब तक चार मैच खेले थे और चारों में जीत हासिल की थी।

ऑस्ट्रेलिया ने भारत को दूसरे वनडे में 51 रन से हराया, टीम इंडिया लगातार दो वनडे सीरीज में हारी

ऑस्ट्रेलिया ने भारत को जीत के लिए 390 रन का लक्ष्य दिया। टीम इंडिया 50 ओवर में 9 विकेट पर 338 रन ही बना सकी। विराट कोहली ने 89 रन बनाए। उन्होंने 87 गेंद की पारी में 7 चौके और 2 छक्के लगाए। केएल राहुल ने 66 गेंद पर 76 रन बनाए।

स्टीव स्मिथ और ग्लेन मैक्सवेल की बदौलत जीता ऑस्ट्रेलिया, भारत सीरीज हारा; विराट कोहली नहीं खेल पाए बड़ी पारी

ऑस्ट्रेलिया ने 50 ओवर में 4 विकेट पर 389 रन बनाए। स्टीव स्मिथ ने 64 गेंद पर 104 रन बनाकर आउट हुए। मार्नश लबुशेन ने 61 गेंद पर 70 और ग्लेन मैक्सवेल ने 29 गेंद पर 63 रनों की पारी खेली। मैक्सवेल ने 4 चौके और 4 छक्के लगाए। डेविड वॉर्नर 83 और एरॉन फिंच 60 रन बनाकर आउट हुए।

ट्राई सिरीज़: भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच बारिश के कारण रद्द

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच त्रिकोणीय एक दिवसीय क्रिकेट श्रृंखला का मैच आज बारिश के कारण रद्द हो गया जिससे दोनों टीमों ने अंक बांटे जिससे भारत के पास फाइनल में प्रवेश का मौका अभी भी बाकी है। पहले बल्लेबाजी के लिये भेजी गई भारतीय टीम ने 16 ओवर में दो विकेट पर 69 रन […]

ऑस्ट्रेलिया से 4 विकेट से हारा भारत

भारतीय बल्लेबाजों की उछाल भरी पिच पर कमजोरी एक बार फिर उजागर हुई जब बल्लेबाजी क्रम के ध्वस्त होने के कारण भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट के चौथे ही दिन चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा जिससे मेजबान टीम ने चार मैचों की श्रृंखला में 2-0 की अजेय बढ़त बना […]

आज का राशिफल
X