IND vs AUS 1st ODI

सिर में गेंद लगने के बाद ऋषभ पंत को आए चक्कर, भारतीय विकेटकीपर के लिए BCCI ने ली स्पेशलिस्ट से सलाह

सिर पर गेंद लगने के बाद ऋषभ को तुरंत कोई समस्या नहीं पैदा हुई। वे मैदान से अकेले ही ड्रेसिंग रूम तक गए थे, लेकिन दोनों पारियों के बीच ब्रेक के दौरान उनकी समस्‍या का पता चला। सूत्रों की मानें तो उन्होंने टीम मैनेजमेंट से चक्कर आने की शिकायत की थी।

IND vs AUS 1ST ODI: 4 नंबर पर उतरकर कोहली से हुई विराट भूल, पिछली 7 पारियों में 3 बार ही छुआ है दहाई का आंकड़ा

IND vs AUS 1ST ODI: विराट ने 180 वनडे पारियों में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 63.39 के औसत से 9509 रन बनाए हैं। चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए उनका औसत 56.48 का ही रहा है। वे 38 पारियों में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे और 1767 रन ही बना पाए।

वॉर्नर-फिंच की धमाकेदार बल्लेबाजी, भारत को 10 विकेट से हराकर ऑस्ट्रेलिया ने रचा इतिहास

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया वनडे मैच लाइव क्रिकेट स्कोर:स्ट्रलिया की शानदार गेंदबाजी की बदौलत भारत 49.1 ओवर में 255 रन ही बना सकी। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत खराब रही। मिशेल स्टार्क ने रोहित शर्मा को 10 के स्कोर पर आउट कर भारत को पहला झटका दिया।

वॉर्नर-फिंच ने जड़ा शतक, ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 10 विकेट से हराया

मैच का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनलों पर होगा। मोबाइल यूजर हॉटस्टार पर भी इसका लाइव मैच का मजा ले सकते हैं। ऑनलाइन स्ट्रीमिंग और ताजा अपडेट्स के लिए आप जनसत्ता डॉट.कॉम पर भी जुड़े रह सकते हैं।

India vs Australia 1st ODI, Mumbai Weather Forecast Update: वानखेड़े के आसमान पर छाए रहेंगे बादल, जानिए मैच के दौरान कैसा रहेगा मौसम

India vs Australia (Ind vs AUS) 1st ODI, Mumbai Weather Forecast and Pitch Report Today: कप्तान कोहली के लिए ऐसी परिस्थितियां निश्चित तौर पर टीम को कम्फर्ट जोन से बाहर निकालने का एक और मौका है। दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना सबसे सुरक्षित विकल्प है, लेकिन असहज मैच परिदृश्यों का पता लगाने के लिए कोहली टॉस जीतने पर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला कर सकते हैं।

Ind vs Aus: विराट कोहली के पास रिकी पोंटिंग का रिकॉर्ड तोड़ने का मौका, बन सकते हैं बतौर कप्तान सबसे ज्यादा अंतरराष्ट्रीय शतक लगाने वाले क्रिकेटर

Virat Kohli Records: कप्तान के दबाव के कारण कुछ खिलाड़ियों के प्रदर्शन में गिरावट आती है, लेकिन कोहली इसके उलट हैं। टीम के नेतृत्व करने से विराट कोहली को फायदा पहुंचा है। कोहली ने टेस्ट मैचों में 54.97 के औसत से रन बनाए हैं, जबकि इसी फॉर्मेट में बतौर कप्तान उन्होंने 63.80 के औसत से रन बनाए हैं।

विराट कोहली ने किए 5 बदलाव, ये हैं दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

विराट कोहली की अगुआई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में पहली बार वनडे मैच खेलने जा रही टीम इंडिया की कोशिश होगी कि वह जीत के साथ सीरीज की शुरुआत करे।

ये पढ़ा क्या?
X