inc

बिहार में खत्म हुआ मतदान, 10 नवंबर को वोटों की गिनती

धमदाहा विधानसभा के सतकोदरिया गांव की है जहां के बूथ नंबर 282 और 283 पर वोटिंग के दौरान कुछ लोगों ने जमकर हंगामा किया।

Farm Bills: ट्रैक्टर में लगे ‘सोफे’ पर बैठ राहुल गांधी ने भरी हुंकार, मजे ले लोग बताने लगे ‘भारत का मिस्टर बीन’

कुछ यूजर्स ने तो मिस्टर बीन के सोफे वाले फोटो के साथ राहुल के ट्रैक्टर पर सोफे वाली तस्वीर से जुड़ा मीम शेयर कर चुटकी ली। यही वजह थी कि माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर सोमवार को Mr.Bean ट्रेंड करने लगा था।

कब कब Congress की आंखों की किरकिरी बने प्रणब मुखर्जी?

साल 2017 में राष्ट्रपति के पद से हटने के बाद एक बार फिर वे कांग्रेसियों की आलोचना का शिकार हुए थे। वे साल 2018 में आरएसएस के एक कार्यक्रम में शरीक होने के लिए पहुँच गये थे। आरएसएस और कांग्रेस का पुराना वैचारिक मतभेद रहा है।

CWC बैठकः 7 घंटे में भी न निकला हल, सोनिया गांधी को खून से लिखा खत हो रहा वायरल

इसी बीच, CWC सदस्य पी.एल. पुनिया ने बताया कि कांग्रेस वर्किंग कमेटी की आज लंबी बैठक हुई। सभी ने सोनिया गांधी जी और राहुल गांधी जी में संपूर्ण आस्था व्यक्त की और सोनिया गांधी जी को कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष बने रहने का अनुरोध किया। जो उन्होंने स्वीकार किया।

कार्यकर्ता देख लेंगे कि कैसे आप लोग फ्री घूमते हैं- खत लिखने पर कांग्रेसी मंत्री की चव्हाण, देवड़ा और वासनिक को खुली धमकी

दरअसल, सोनिया को पत्र लिख ‘पूर्णकालिक पार्टी अध्यक्ष’ चुनने की मांग करने वालों में ये तीन नेता भी थे। इन तीनों ने भी उस पत्र पर हस्ताक्षर किए थे, जिसके विरोध में केदार की यह टिप्पणी आई है।

CWC बैठक से ऐन पहले सीनियर नेताओं के लेटर से Congress में उठा सियासी बवंडर

राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाम नबी आजाद समेत 23 नेताओं ने सोनिया गांधी को पत्र लिखकर पार्टी में सामूहिक नेतृत्व की जरूरत पर जोर देते हुए कहा है कि कांग्रेस को पूर्णकालिक अध्यक्ष मिलना चाहिए जो जमीन पर सक्रिय हो तथा कांग्रेस मुख्यालय एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटियों के मुख्यालय में भी उपलब्ध हो।

लॉकडाउन के बीच मजदूरों से केंद्र ने वसूले रेल टिकट के पैसे, निशाना साध बोलीं सोनिया गांधी- Congress चुकाएगी ट्रेन का भाड़ा

Coronavirus in India: सोनिया गांधी ने कहा, ‘कांग्रेस की ओर से ये हमारे हमवतन लोगों के लिए एक विनम्र किस्म का सहयोग होगा, ताकि इस घड़ी में हम उनके साथ एकजुटता में कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हो सकें।’

सरकारी पैनल की रिपोर्ट: एनडीए के शुरुआती 4 सालों के मुकाबले यूपीए में तेजी से बढ़ी देश की जीडीपी

रिपोर्ट के बाद कांग्रेस पार्टी ने ट्विटर पर लिखा है, ‘जीडीपी श्रृंखला पर आधारित आंकड़ा आखिर आ गया है। यह साबित करता है कि यूपीए शासन के दौरान (10 साल में औसतन 8.1 प्रतिशत) की वृद्धि दर मोदी सरकार के कार्यकाल की औसत वृद्धि दर (7.3 प्रतिशत) से अधिक रही।’’

राहुल गांधी के इफ्तार में नहीं आएंगे देवेगौड़ा और कुमारस्‍वामी, ये दिग्‍गज भी रहेंगे दूर

कांग्रेस ने राजनीतिक पार्टियों के अलावा कुछ मुस्लिमों संगठनों के नेताओं को भी न्योता भेजा है। खास बात यह है कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को भी इफ्तार का न्योता भेजा गया है।

कांग्रेस में शामिल हुए बॉम्‍बे हाई कोर्ट के रिटायर्ड जज अभय थिप्‍से, राहुल गांधी संग खिंचाई फोटो

बॉम्बे हाईकोर्ट के जज के रूप में अपनी सेवाएं देने से पहले जस्टिस थिप्से सिटी जज और सेशन कोर्ट के जज रह चुके हैं। वह बडोदरा के बेस्ट बेकरी केस की अध्यक्षता भी कर चुके हैं।

गोसेवा करते नजर आए कांग्रेस के बागी नेता, लोगों ने कहा- इनको बीजेपी में लाओ

इससे पहले एक वीडियो जारी कर कांग्रेस नेता ने जम्मू-कश्मीर में हिंदुओं को अल्पसंख्यकों का दर्जा दिए जाने की मांग की थी।

असम, केरल में हार पर बोले राहुल गांधी, करते रहेंगे कड़ी मेहनत

पांच राज्यों के चुनाव में पार्टी के निराशाजनक प्रदर्शन पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रतिक्रिया दी है। ट्विटर पर राहुल गांधी ने कहा कि पार्टी लोगों का भरोसा जीतने तक कड़ी मेहनत करती रहेगी।

2015 लाई खुशियां: निजी क्षेत्र में मिल सकती 10 लाख नौकरियां

रोजगार तलाश रहे और नौकरी कर रहे दोनों ही तरह के लोगों के लिए नया साल मन की मुराद पूरी करने वाला साबित हो सकता है। एक सर्वे रिपोर्ट के मुताबिक देश के निजी क्षेत्र में इस साल कंपनियां करीब 10 लाख नई नौकरियां दे सकती हैं। इसके अलावा कंपनियां अपने मौजूदा कर्मचारियों को 40 […]

यह पढ़ा क्या?
X