Imran Khan

PoK हमारा है, इसे लेकर रहेंगे…Republic TV पर अर्नब गोस्वामी की हुंकार

अर्नब ने शो में कहा, “जब गीदड़ की मौत आती है, तो वह शहर की तरफ भागते हैं। वैसे ही जब पाकिस्तान में पले आतंकियों की मौत आती है, तो वे भारत की तरफ आते हैं।”

‘मुझे लगा ये बच्चा क्या खेलेगा’, सचिन तेंदुलकर को पहली बार देखकर हैरान हो गए थे इमरान खान; VIDEO

तेंदुलकर ने अपने करियर में 34000 से ज्यादा रन बनाए। उन्हें क्रिकेट में ग्रेटेस्ट ऑफ ऑलटाइम कहा जाता है। सचिन उस मैच में मनोज प्रभाकर आउट होने के बाद क्रीज पर उतरे थे। वकार यूनुस का भी वह मैच था। सचिन 15 रन बनाकर वकार की गेंद पर आउट हो गए थे।

अमिश देवगन के शो में बोले संबित पात्रा, अभिनंदन के लिए चाहिए सबूत, F16 के पीछे राहुल गांधी को बांध देते?

पाकिस्तानी संसद में दो अहम खुलासों के बाद बीजेपी कांग्रेस पर और ज्यादा आक्रामक है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि क्या एयरस्ट्राइक का सबूत देने के लिए राहुल गांधी को एफ-16 के पीछ बांध देते?

रक्षा मामलों के जानकार जीडी बख्शी ने बताया, भारत से क्यों कांपते हैं पाकिस्तानी विदेश मंत्री, याद आ जाते हैं नियाजी

पाकिस्तानी संसद में विपक्ष के नेता ने पाकिस्तान की पोल खोल दी। उन्होंने कहा कि जब अभिनंदन को भारत वापस भेजने का मामला था तो पाक विदेश मंत्री बहुत डरे हुए थे औऱ उनके पैर कांप रहे थे। उन्हें डर था कहीं भारत हमला न कर दे। अब जीडी बख्शी ने यह भी बता दिया है कि आखिर पाकिस्तान भारत से इतना क्यों डरता है।

पुलवामा हमला पाकिस्तान की बड़ी कामयाबी, घर में घुस कर मारा- पाकिस्तानी सदन में मंत्री फ़वाद चौधरी का बयान

फवाद चौधरी ने वहां की संसद में बयान देते हुए कहा कि “हमने हिन्दुस्तान को घुसकर मारा है और पुलवामा में जो हमारी कामयाबी है, वो इमरान खान की कयादत में इस कौम की कामयाबी है।

जम्मू-कश्मीर पर सऊदी अरब और ईरान ने दिया पाकिस्तान को करारा झटका

जम्मू-कश्मीर को लेकर पाकिस्तान अकसर प्रोपेगैंडा फैलाने की कोशिश करता है लेकिन अब उसे मुस्लिम देशों से भी ठोकर ही मिलती है। वह ईरान और सऊदी अरब में एक कार्यक्रम करना चाहता था लेकिन दोनों ही देशों ने पाक को अनुमति नहीं दी।

मुस्लिम देशों में ट्रेंड हुआ Boycott French Products, जानें- क्यों हो रहा है फ्रांसीसी उत्पादों का बहिष्कार

इमैनुअल मैक्रोन के बयान के बाद से मुस्लिम देशों में फ्रांसीसी उत्पादों के बायकॉट की अपीलें की जा रही हैं। मैक्रोन के बयान की मुस्लिम देशों के नेताओं के अलावा आम लोगों की ओर से भी निंदा की जा रही है।

PAK: पूर्व PM नवाज शरीफ के दामाद गिरफ्तार, मरियम का ट्वीट- दरवाजा तोड़ पुलिस सफदर को ले गई साथ

उन्होंने लिखा, “कराची में जहां हम ठहरे थे। पुलिस वहा आई। हमारे होटल का दरवाजा तोड़ा और कैप्टन सफदर को गिरफ्तार कर साथ ले गई।”

पाकिस्तानः PM के खिलाफ ‘अपनों’ ने ही खोल दिया मोर्चा, इमरान खान को बता दिया “सैन्य कठपुतली”

पाकिस्तान से सम्मेलन को डिजिटल रूप से संबोधित करते हुए खटक ने कहा, “यह पाकिस्तान में सबसे खतरनाक मार्शल लॉ है क्योंकि इसने संवैधानिक संस्थानों को अभद्र और विकृत किया है।”

विदेश: पाक में विपक्षी दल सेना के खिलाफ खुलकर सामने आए

निर्वासन झेल रहे पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने सेना पर प्रधानमंत्री इमरान खान को सत्ता में लाने के लिए वर्ष 2018 के आम चुनाव में धांधली करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि वर्दी पहन कर राजनीति में हस्तक्षेप देश के संविधान के तहत देशद्रोह के बराबर है।

जब इमरान खान ने वसीम अकरम से झाड़ लिया था पल्ला, जान बचाने को पाकिस्तान दिग्गज ने पकड़े थे विवियन रिचर्ड्स के पैर

कपिल शर्मा ने वसीम अकरम से पाकिस्तान और भारत के बीच मैच के दौरान होने वाली स्लेजिंग के बारे में पूछा था। उन्होंने पूछा कि पाकिस्तान के प्लेयर अधिक करते हैं या भारतीय। इस पर वसीम अकरम मुस्कुरा कर रह गए थे।

‘धोनी सिर्फ भारत के नहीं, दुनिया के आइकन हैं’, पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने माही को बताया इमरान खान जैसा लीडर

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने कहा, ‘‘गेंदबाज तनवीर अहमद ने मुझसे फोन पर कहा था कि धोनी नाम का एक खिलाड़ी आया है जो सचिन तेंदुलकर को भुला देगा। मैं यह मानने को तैयार नहीं था कि कोई सचिन को पीछे छोड़ देगा।’’

पाकिस्तानः पूर्व PM नवाज शरीफ भगोड़ा घोषित, इमरान सरकार ने प्रत्यर्पण को ब्रिटेन से साधा संपर्क

शरीफ पाकिस्तान के तीन बार प्रधानमंत्री रहे हैं। वह इलाज के लिये फिलहाल लंदन में हैं। शरीर की प्रतिरक्षा प्रणाली में समस्या का पता चलने के बाद वह वहां गये थे। वह पिछले साल नवंबर में ब्रिटेन गये थे।

भतीजे के कोच बनते ही जावेद मियांदाद के तेवर पड़े ठंडे; 10 दिन पहले इमरान खान पर लगाया था देश को धोखा देने का आरोप, अब मांगी माफी

मियांदाद ने कहा, ‘‘मेरे अंदर देश के प्रधानमंत्री और पूरी दुनिया में फैले पाकिस्तान क्रिकेट के प्रशंसकों के प्रति पूरा सम्मान है।” पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड में पहले टेस्ट में जीते हुए मुकाबले को हार गई थी। इसके बाद मियांदाद ने प्रधानमंत्री पर कई आरोप लगाए थे।

‘सुनील गावस्कर रन बनाते थे, इमरान खान गाली मुझे देते थे,’ Facebook Live में पाकिस्तानी दिग्गज का खुलासा

इमरान खान की अगुआई में पाकिस्तान ने 1992 में वनडे वर्ल्ड कप जीता था। सुनील गावस्कर 1983 की विश्व कप विजेता भारतीय टीम का हिस्सा थे। सुनील गावस्कर ने अपने करियर के दौरान क्रिकेट के बहुत से रिकॉर्ड तोड़े।

PAK का नया नक्शाः लद्दाख-सियाचिन और जूनागढ़ को बताया अपना, तो बोला भारत- ये मूर्खता की कोशिश

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने नए नक्शे को लोगों की उमंगों का प्रतिनिधित्व करने वाला बताया है।

नेपाल के बाद अब PAK ने जारी किया नया नक्शा, लद्दाख-सियाचिन और जूनागढ़ को बताया अपना हिस्सा

नया नक्शा जारी करने के दौरान इमरान खान ने कहा कि ये पाकिस्तान के लिए ऐतिहासिक दिन है। इस दौरान उन्होंने कश्मीर में जनमत संग्रह की मांग दोबारा दोहराई। पीएम इमरान ने कहा कि कश्मीर मसले का यही हल है जो यूएन ने तय किया है।

‘हर चीज में गरीब मर रहा, हम क्रिकेटर नहीं डाकू पैदा कर रहे,’ पाकिस्तानी गेंदबाज का पीएम इमरान खान पर तीखा हमला

कराची सुई-गैस डिपार्टमेंट टीम को बंद कर दिया गया है। इस टीम में शोएब मलिक, मोहम्मद आमिर, बाबर आजम और फवाद आलम जैसे खिलाड़ी खेलते थे।

यह पढ़ा क्या?
X