ताज़ा खबर
 

Illicit relations

असमः प्रेमिका से मिलने घर में घुसा था प्रेमी, गांव वालों ने मिलकर पीटा, प्रेमिका का कराया मुंडन

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित महिला का सिर गांव की दूसरी औरतों ने मूंड दिया। उनके कपड़े फाड़कर उन्हें पूरी रात प्रताड़ित भी किया गया। गांव वालों ने रविवार की सुबह ही पुलिस को सूचना दी। गांव वालों का आरोप था कि दोनों ही लोग शादीशुदा हैं और वह अपने पार्टनर को धोखा दे रहे थे।

राजस्‍थान: अवैध संबंधों का आरोप था, गांववालों ने जमकर पीटा

लोगों ने युवक को करीब 3 घंटे तक पीटा और रस्सी से उसके हाथ पैर भी बांध दिए। गांव के ही कुछ अन्य लोगों और पुलिस की मदद से पीड़ित युवक को छुड़ाया गया। प्रकाश की हालत काफी गंभीर है इसलिए उसे फिलहाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Murder,Mother Kills Daughter,Affair,Illicit Relations,Suicide Attempt,Facebook Love,Sedatives,Murder in Love,Crime News,Punjab News,India News

पंजाब: दोनों को एक ही शख्‍स से हो गया प्‍यार, इसलिए मां ने बेटी को उतार दिया मौत के घाट

पंजाब की एक महिला को अपनी ही बेटी के कत्‍ल के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार, मां-बेटी को एक ही इंसान से प्‍यार हो गया था।

policemen injured, policemen hostage situation in jharkhand, villagers tried to execute couples,  West Singhbhum, illicit relationship, jhardkhand news, Illicit relations, Chaibasa illicit relations, Mob holds policemen hostage

भाई-बहन के अफेयर पर भड़के गांववाले, बचाने गए पुलिसवालों पर किया पथराव, बंधक भी बनाया

घटना झारखंड के पश्‍च‍िमी सिंहभूम (चाइबासा) जिले में गुरुवार को हुई। गांववाले उस प्रेमी युगल को अपने हवाले करने की मांग कर रहे थे। उनका आरोप था कि दोनों में अवैध संबंध है।