ICICI Bank

मार्केट कैपिटलाइजेशन के मामले में टॉप 3 में नहीं कोई सरकारी बैंक, 10 बैंकों में सिर्फ एसबीआई और पीएनबी को मिली जगह

निजी सेक्टर का एचडीएफसी बैंक 6,73,736 रुपये के मार्केट कैपिटलाइजेशन के साथ देश का नंबर वन बैंक है। बीते करीब ढाई दशकों में एचडीएफसी ने बैंकिंग सेक्टर में तेजी से अपनी पहचान बनाई है।

SBI, ICICI समेत इन बैंक में संदिग्ध लेनदेन में बढ़ोतरी, रिपोर्ट में दावा

कई मामलों में एफआईयू ने जांच शुरू कर दी है। उदाहरण के लिए एक सरकारी बैंक को दिल्ली की एक कंपनी के कैपिटल मार्केट ट्रांजेक्शंस के बारे में जानकारी मुहैया कराने को कहा गया है।

‘Boycott China’ अभियान के बीच चीन के सेंट्रल बैंक ने देश के ICICI Bank में किया निवेश

ICICI बैंक द्वारा 15 हजार करोड़ रुपए का कैपिटल फंड जुटाया गया है। यह फंड ‘क्वालिफाइड इंस्टीट्यूशनल प्लेसमेंट’ के जरिए जुटाया गया है।

वॉट्सऐप पर बैंक दे रहे क्रेडिट कार्ड से लोन तक की सुविधा, जानें- कैसे आप उठा सकते हैं फायदा

कोटक महिंद्रा बैंक, एचडीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई बैंक समेत कई बैंकों ने वॉट्सऐप के जरिए बैंकिंग सुविधाएं देना शुरू किया है। आइए जानते हैं, आप वॉट्सऐप के जरिए कर सकते हैं बैंक से जुड़े कौन से काम…

Maruti की गाड़ियों को अब बिना पैसे दिए ले जाएं घर, 100% लोन की सुविधा के साथ कंपनी दे रही यह खास ऑफर!

अगर आप Maruti Suzuki की इस सुविधा का लाभ उठाना चाहते हैं, तो यह मारुति के सभी 3,000 से ज्यादा ऑउटलेट्स और ICICI बैंक के 5,380 ब्रांच पर उपलब्ध है।

Maruti Alto से लेकर Swift और Dzire तक हर महीने 899 रुपये देकर घर लें जाएं मारुति की ये गाड़ियां, 100% लोन की सुविधा भी उपलब्ध!

Flexi EMI scheme ग्राहकों को लोन की पूरी अवधि केे भीतर हर तीन महीनें के लिए कम ईएमआई (EMI) भुगतान करने की राहत प्रदान करती है।

महज 899 रुपये प्रति माह की शुरुआती EMI, कार लोन पर ICICI और Maruti का खास ऑफर

Maruti Suzuki partners ICICI Bank to offer financing schemes: ऑटो सेक्टर की दिग्गज ने बैंक के साथ हुए इस करार पर कहा है कि संकट की इस घड़ी में ग्राहकों को 1 लाख रुपये तक के ऑटो लोन पर शुरुआत में बेहद ही कम ईएमआई का भुगतान करना होगा।

मई में 13 दिन बैंकों में रहेगी छुट्टी, जानें- कब होगा काम और कब रहेगा अवकाश, पहले से कर लें जरूरी काम की प्लानिंग

फिलहाल देश भर में बैंकों में कोरोना संकट से निपटने के लिए लॉकडाउन का पालन करते हुए कम स्टाफ के साथ ही काम किया जा रहा है। ऐसे में बैंकों की ओर पहले ही इस बात की सलाह ग्राहकों को दी गई है कि वे यथासंभव नेट बैंकिंग, एटीएम ट्रांजेक्शन आदि का इस्तेमाल करें।

आईसीआईसीआई बैंक ने लॉकडाउन में लॉन्च की वॉट्सऐप बैंकिंग, जानें- कैसे घर बैठे पा सकते हैं हर जानकारी

ICICI Whatsapp Banking: देश में कोरोना वायरस से निपटने के लिए 21 दिनों के लॉकडाउन के बीच प्राइवेट सेक्टर के दिग्गज ICICI बैंक ने वॉट्सऐप बैंकिंग सेवा लॉन्च की है। इसके जरिए घर बैठे ही ग्राहकों के लिए बैंकिंग करना आसान हो सकेगा।

कोरोना के चलते HDFC और ICICI बैंक ने 31 मार्च तक के लिए बदली टाइमिंग, इन कामों पर रोक भी लगाई

HDFC, ICICI Bank: एचडीएफसी बैंक ने अपने वर्किंग आवर्स में कटौती करते हुए सिर्फ 4 घंटे तक ही शाखाओं को खोलने का फैसला लिया है। बैंक की ब्रांचें सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक ही खुलेंगी।

ICICI-Videocon case: पूर्व सीईओ चंदा कोचर की बढ़ी मुश्किलें, ईडी ने अटैच की 78 करोड़ रुपये की संपत्ति

ICICI-Videocon Case: जांच एजेंसी ने जनवरी 2019 में केस दर्ज करने के बाद कोचर के खिलाफ अबतक की सबसे बड़ी कार्रवाई की है।

आज दूसरे दिन भी Net Banking नहीं यूज कर पा रहे HDFC ग्राहक! टि्वटर पर #hdfcbankdown हो रहा ट्रेंड

HDFC Net Banking Error: सोशल मीडिया पर बैंक की इस तकनीकी दिक्कत की जमकर चर्चा हो रही है। ट्विटर पर #hdfcbankdown जोरों से ट्रेंड कर रहा है।

7 दिन से 10 साल तक की FD पर ICICI Bank ने बदली ब्याज दर, देखें- नए रेट, कब से हो रही लागू?

जो ग्राहक पांच से दस साल के बीच अपना पैसा एफडी में निवेश करते हैं उन्हें इमकम टैक्स एक्ट, 1961 के सेक्शन 80C की तहत आयकर कर में अच्छी खासी छूट मिलती है।

लेना है FASTag? SBI, HDFC व Axis बैंक के अलावा Paytm और Amazon हैं ऑप्शंस; जानें प्रक्रिया

National Electronic Toll Collection यानी NETC योजना के तहत, अब टोल पेमेंट FASTags के जरिए लिए जाएंगे, जबकि किसी और जरिए/मोड से यह काम करने पर दोगुणा टोल फीस वसूली जाएगी।

HDFC के हसमुखभाई पारिख: चॉल में रहते थे, ICICI से रिटायरमेंट के बाद शुरू किया एचडीएफसी

हसमुखभाई टी पारिख ने अपने जीवनकाल में कई महत्वपूर्ण काम किए जो देश के लिए काफी अहम साहिब हुईं। आईसीआईसीआई से रिटायरमेंट के बाद उन्होंने हिंदुस्तान के मीडिल क्लास को आसानी से घर लेने की सुविधा प्रदान की।

ICICI BANK का ऑफर, FIXED DEPOSIT पर उठाएं HEALTH INSURANCE का फायदा

आईसीआईसीआई बैंक के फिक्सड डिपॉजिट के साथ जो हेल्थ इंश्योरेंस मिलेगा, उसमें कैंसर, किडनी फेल, लीवर संबंधी गंभीर बीमारियां, ब्रेन ट्यूमर, अल्जाइमर, पार्किंसन जैसी गंभीर बीमारियों का इलाज कराया जा सकेगा।

ICICI बैंक ग्राहकों को झटका, इन खाताधारकों को ब्रांच पर पैसे निकालने के लिए चुकाने होंगे 100 से 125 रुपये

ICICI बैंक की तरफ से जारी बयान में कहा गया कि हम अपने ग्राहकों डिजिटल मोड में बैंकिंग करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहते हैं। इससे डिजिटल इंडिया के प्रयास को बढ़ावा मिलेगा।

ICICI Bank ने दी वॉर्निंग, UPI का इस्तेमाल करते वक्त ये सावधानी बरतें ग्राहक

दरअसल हाल के दिनों में यूपीआई एप जैसे Paytm, Google Pay, PhonePe से संबंधी धांधली के कई मामले सामने आए हैं। यहां तक कि कई बार पढ़े-लिखे लोग भी ऑनलाइन फ्रॉड के शिकार हो जाते हैं।

IPL 2020 LIVE
X