ias officer

फडणवीस के शपथग्रहण में रातों रात चार्टर्ड प्लेन से पहुंचे थे चीफ सेक्रेटरी, कई दूसरे अफसर भी गए थे, अब सता रहा डर!

24 नवंबर को गोपनीय ढंग से होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में सिर्फ मुख्य सचिव मेहता ही नहीं, बल्कि अन्य IAS अधिकारी भी मौजूद थे।

‘नहीं चलती है नौकरशाहों की, अब PMO से आता है हर आदेश’, नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखने वाले पूर्व ब्यूरोक्रेट का दर्द

खत लिखने वाले 71 पूर्व नौकरशाहों में से एक एमजी देवसहायम ने कहा है कि अब नौकरशाहों की नहीं चलती है और प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) से हर आदेश जारी होता है। इसके साथ ही उन्होंने मोदी सरकार को ‘कमांड एंड कंट्रोल’ सरकार करार दिया है।

IAS अधिकारी के इस्तीफे पर बोले बीजेपी नेता अनंत हेगड़े- पाकिस्तान चले जाओ

बीजेपी नेता अनंत हेगड़े ने हाल ही में सिविल सेवा से इस्तीफे देने वाले अधिकारी शशिकांत सेंथिल और उनके समर्थकों को पाकिस्तान जाने की नसीहत दी है।

उत्तर प्रदेश: IAS अफसर की 42 वर्षीय पत्नी की संदिग्ध हालात में मिली लाश, शरीर पर गोली का घाव

एसएचओ सचिन कुमार सिंह ने कहा कि हमें संदेह है कि महिला ने आत्महत्या की है। सिंह के अनुसार कुछ समय से महिला का झुकाव आध्यात्म की तरफ हो गया था। वह हरिद्वार जाकर वहीं रहना चाहती थीं।

बाहुबली MLA अनंत सिंह का ट्रांजिट रिमांड लेने गई थीं ASP, ऐसी गाड़ी में बैठीं कि उठ गया विवाद

वह जिस गाड़ी में पहुंची वह कथित तौर पर एमएलसी रणवीर नंदन की बताई जा रही है। इस कार में मेंबर ऑफ पार्लियामेंट (एमपी) का स्टिकर भी लगा हुआ था।

UPSC पास नहीं कर पाया तो फर्जी अधिकारी बन करोड़ों ठगे, पेट्रोल पंप-गैस एजेंसी आवंटन का देता था झांसा

आरोपी की पहचान संपथ कुमार सुराप्पगरी के रूप में हुई है। वह हैदराबाद की लाइब्रेरी कॉलोनी में रहता है। संपथ ने बताया कि ठगी करने में उसकी मदद रामास्वामी नाम का दलाल करता था।

अब मोदी के खिलाफ कमेंट करने पर फंसे अजय गंगवार, सरकार ने एक हफ्ते में मांगा जवाब

PM मोदी के ‘मेक इन इंडिया’ की आलोचना करने वाला एक लेख लिखा गया था। उसी पोस्ट को लाइक करते हुए अजय ने लिखा था, ‘मोदी के खिलाफ लोगों की क्रांति होनी चाहिए।’

मध्‍य प्रदेश: नेहरू-गांधी की तारीफ पर फंसे आईएएस अधिकारी, होगी फेसबुक पोस्‍ट की जांच

मध्य प्रदेश कैडर के एक आईएएस अफसर ने अपने फेसबुक अकाउंट पर नेहरू-गांधी परिवार की तारीफ की है। मगर राज्‍य सरकार की नजर पोस्‍ट पर पड़ते ही अफसर की परेशानी बढ़ गई है।

छत्तीसगढ़: बेड पर पांव रखकर मरीजों से बात करते IAS अधिकारी की फोटो वायरल

तस्वीर वायरल होने के बाद एसडीएम साहब की सोशल मीडिया पर खूब आलोचना हो रही है।

बिहार का नाराज आइएएस देना चाहता है इस्तीफा

राकेश पंचायती राज विभाग के प्रधान सचिव हैं। वह इससे पहले मुख्य निर्वाचन अधिकारी के तौर पर सेवा दे चुके हैं और हाल में उन्हें गृह सचिव बनाया गया था।

घूसखोरी में गिरफ्तार आइएएस निलंबित

दिल्ली की एक अदालत ने 2.2 लाख रुपए की रिश्वत कथित रूप से स्वीकार करने के मामले में गिरफ्तार आइएएस अधिकारी संजय प्रताप सिंह और उनके निजी सहायक रमेश कुमार को एक दिन की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआइ) की हिरासत में भेज दिया..

IAS रिजू बाफनाने का हो चुका है यौन उत्पीड़न, फेसबुक पर वायरल हुई आपबीती

मध्य प्रदेश में युवा आईएएस अधिकारी रिजु बाफना का फेसबुक पर डाला गया एक पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो गया है। महिला आईएएस अधिकारी रिजु बाफना ने

आईएएस अधिकारी ने किया स्कूली लड़कियों के साथ बलात्कार, 30 मार्च तक पुलिस हिरासत में

एक 58 वर्षीय आईएएस अधिकारी को चार नाबालिग लड़कियों के साथ कथित तौर पर बलात्कार और छेड़छाड़ करने के आरोप में यहां गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने यहां यह जानकारी दी। महाराष्ट्र कृषि शिक्षा एवं अनुसंधान परिषद् के महानिदेशक एमएच सावंत को अदालत ने 30 मार्च तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया […]

कृषि मंत्री की ओएसडी नियुक्त हुर्इं दुर्गा शक्ति नागपाल

आइएएस अधिकारी दुर्गा शक्ति नागपाल को गुरुवार को कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह का आॅफिसर आॅन स्पेशल ड्यूटी (ओएसडी) नियुक्त किया गया। उन्हें नोएडा क्षेत्र में रेत माफिया और अवैध निर्माण करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने पर उत्तर प्रदेश सरकार का कोपभाजन बनना पड़ा था। मंत्रिमंडल की नियुक्ति समिति ने उक्त पद के लिए […]